manik ka samghana nandani ko 😃😃

3.4K 258 27
                                    

Manik _ angel roko don't run take a slow step .

Nandani _ why MM mughe bhag na hai garden main plese butterfly ko pakd rahi thi aapne rok diya this is not fair cute sa pout bana kar bolti hai aur.

Manik _ angel come with me oska hand hold karke ander jata hai aur couch par beth jata hai aur nandani jaldi se oski lap par beth jati hai aur manik oske cute act ko dekh kar smile karne lagta hai aur.

Nandani _ now tell me kya bolna hai aapko I am waiting.

Manik _ ose apne ambress main lekar  angel I am husband wife na.

Nandani _ ya MM.

Manik _ good ab ek baat batao mughe aapne apne vilage main bahut sari marid womens ko dekha hoga na woh shadi ke six month ke baad ya seven months ke baad kuchh change hoti thi body shape main juat like faty tummy bhi bada bada hota hoga onka.

Nandani _ han MM dekha tha maine geeta di ko shadi ke baad woh moti hogayi thi aur onka tummy bhi bada hogaya tha phir baad main normal hogaya tha jab baby aaya tha tab.

Manik _ that's good angel aapko pata hai jab women ka tummy bada hojata hai to aisi women ko kya bolte hai.

Nandani _ ose pregnant bolte hai MM isse baby aata hai aur women mom banti hai.

Manik _ wow sab pata hai aapko.

Nandani _ woh dadi ne batya tha mughe MM boli thi nandani ab jaldi hi tera tummy bhi bada hojayega phir baby aayega ghar main kya Sach main MM maira tummy bada ho jayega phir baby aajayega Hamara bhi. Par tummy main baby aata kaha se hai tell me na.

Manik _  aapne science ke lesson read kiye the
Nandani _ no I don't like sconce sub it's boring maine sirf ratta mara tha samgha nahi tha kyu.
Manik _ pata tha ye hi jawab aayega maire pass.

Nandani _ aap gussa ho.

Manik _ no no baba main gussa nahi ho bas agar aapne lesson read kiye hote na to aapko pata hota baby kaise aata hai kaise banta hai.

Nandani _ oh maine miss kiya now tell me .

Manik _ at night hum kya karte hai.

Nandani _ make out MM.

Manik _ right and osme main kya karta hon.

Nandani _ aap enter karte ho inside me.

Manik _ right angel main enter karta hon aur phir relise bhi karta hon aap bhi karti ho hai na.

Nandani _ ya bahut maja aata hai just like a kid souch kar bolti hai.

Manik _ ya maja aata hai tab hi main a apni tummy main span relise karta hon karta hon na jo bad main clean karta hon.

Nandani _ han MM sticky hota hai woh mon bana kar bolti hai.

Manik _ ya angel jab woh cum ander hi rehta hai aur oske spare women ke egg se mil jate hai to tummy main baby aajata, hai aur girl pregnant ho jati hai.

Nandani _ oh aise aata hai baby egg se sparm milte hai tab matlab husband wife bahar se milte hai aur sparm egg ander milte hai wow MM it's coll na.

Manik _ ya it's coll angel.

Nandani _ but MM why I am not pregnant mughe bhi pregnant hona tha na ab tak main kyu nahi hui mughe bhi pregnant hona hai ab chalo room main aur make out karo maire sath abhi.

Manik _ angel relx relx aaram se betho maire pass aur suno achhe se aap pregnant ho gayi ho bachcha.

Nandani _ what Sach bol rahe ho aap.

Manik _ han my littel angel aap pregnet ho gayi ho aapke tummy main Hamara baby aa chuka hai oski tummy par hath rakh kar bolta hai aur.

Nandani _ aagaya baby tummy main par tummy bada to nahi hua abhi.

Manik _ woh four months ke baad bada hone lagega abhi nahi.

Nandani _ oh main pregnant hon baby tummy main aagaya hai wow I am pregnant hanara chhota sa baby aayega MM khush hokar bolti hai aur.

Manik _ yes my love Hamara baby aayega our first child our syumbol of love issliye ab aap idhar se od har bhag na nahi kudna nahi proper rest karogi achha achha khana khogi jo aunty batayegi aapke liye khush rahogi understand.
Nandani _ par ye chakkar aur wometing bhi to ho rahi hai oska kya.

Manik _woh bahut jaldi thik ho jayega angel aap bas aaram karo aur aunty ko exercise batati hai woh karo juce lo frout khao medisen lo achhe se thik hai na.

Nandani _ ok MM ab main aaram aaram se walk karongi hai na.

Manik _ yes that's my girl aage badh kar oske lips pack karta hai aur.

Nandani _ ab main jao MM room main.

Manik _ han jao main aata hon kuchh kaam hai mughe.

Nandani oth kar dhere dhere chalti hui room tak jane lagti hai aur.

Manik _ angel baby step nahi lene hai aaram se jao but itna dhere dhere nahi jana hai ok.
Nandani _ tej walk karo MM.

Manik _ normal walk karke jaao bachcha.

Nandani _ ok MM phir normal walk karke room main jati hai aur tummy par hath rakh kar.

Maira baby tummy main aagaya wow mughe pata bhi nahi chala ab jaise MM ne kaha hai wese hi karongi main hai na baby aap jaldi se aajao phir hum dono khub khelenge garden main hai na.

Aur bahar khada manik aur aunty oski baate sunkar smile karte hue chale jate hai aur nandani so jati hai aaram se but hath tummy par hota hai oske.

Manik _


 

Manik _ angel roko don't run take a slow step .

Nandani _ why MM mughe bhag na hai garden main plese butterfly ko pakd rahi thi aapne rok diya this is not fair cute sa pout bana kar bolti hai aur.

Manik _ angel come with me oska hand hold karke ander jata hai aur couch par beth jata hai aur nandani jaldi se oski lap par beth jati hai aur manik oske cute act ko dekh kar smile karne lagta hai aur.

Nandani _ now tell me kya bolna hai aapko I am waiting.

Manik _ ose apne ambress main lekar  angel I am husband wife na.

Nandani _ ya MM.

Manik _ good ab ek baat batao mughe aapne apne vilage main bahut sari marid womens ko dekha hoga na woh shadi ke sis month ke baad ya seven months ke baad kuchh change hoti thi body shape main juat like faty tummy bhi bada bada hota hoga onka.

Nandani _ han MM dekha tha maine geeta di ko shadi ke baad woh moti hogayi thi aur onka tummy bhi bada hogaya tha phir baad main normal hogaya tha jab baby aaya tha tab.

Manik _ that's good angel aapko pata hai jab women ka tummy bada hojata hai to aisi women ko kya bolte hai.

Nandani _ ose pregnant bolte hai MM isse baby aata hai aur women mom banti hai.

Manik _ wow sab pata hai aapko.

Nandani _ woh dadi ne batya tha mughe MM boli thi nandani ab jaldi hi tera tummy bhi bada hojayega phir baby aayega ghar main kya Sach main MM maira tummy bada ho jayega phir baby aajayega Hamara bhi. Par tummy main baby aata kaha se hai tell me na.

Manik _

Manik _

Balika vadhu _a teenage bride. (,complite),जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें