Early morning.
Manik deep sleep main soya hota hai aur.
Nandani _ MM MM.
Manik _ kya hua angel tabiyat kharab hai aapki bolo kya hua han kyu othe aap itni jaldi abhi to 6 am hue hai ek sath bolta hai aur.
Nandani _ just relx MM I am fine.
Manik _ thank God phir itni subha kyu othe aap ose apne ambress main lekar bolta hai aur nandani apna head oski bare chest par rakh kar.
Nandani _ woh aapne batya kyu nahi mughe.
Manik _ kya jaan bolo.
Nandani _ woh Mary aunty ne privet part ko clean karne ka kyu bola tha hospital jane se pehle is this necessary.
Manik _ oh God ye pochhne ke liye aap othi ho angel.
Nandani _ ya MM pata to hona chahiye na mughe sab kuchh hum mom banne jaa rahe hai aap papa.
Manik _ aww my littel Princes become mom soon.
Nandani _ and aap papa sound cool na MM.
Manik _ hmm bahut cool ho raha hai aaj mousam ose duvet se achhe se cover karta hai aur.
Nandani _ I don't care aap hai na maire pass my hot hot MM ose titly hold karleti hai aur.
Manik _ main hot hot ho han.
Nandani _ yes of course MM ab batao na mughe jaldi se phir sona hai mughe.
Manik _ aap samgh jaoge achhe se jo bataonga main.
Nandani _ ya MM batao na plese.
Manik _ ok I will explain you.
Nandani _ yes batao mughe.
Manik _ angel Jahan se menhood enter karta hai na maira.
Nandani _ vagina hole main.
Manik _ ya vagina hole main baby bhi wahi se bahar aayega aapki tummy se.
Nandani sunkar shoked hoti hai aur.
Nandani _ what are you joking MM baby kaise aatakta hai waha se woh to bahut tinny hole hai.
Manik _ but bachcha baby wahi se bahar aata hai isliye Mary ne clean karne ko bola tha Aapko.
Nandani _ oh but kause aata hoga na.
Manik _ God is great angel woh sab kardeta hai aur angel pain bahut hota hai jab baby bahar aata hai tab.
Nandani _ baht jyada hota hai MM.
Dar kar pochhti hai aur.Manik _ han angel but maine Dr se baat karli hai aapko pain nahi hoga operation see baby bahar aayega safely aur aapko pain bhi nahi hoga.
Nandani _wow MM I am so happy kitne achhe hai aap pain nahi hoga baby aajayega wow kitna maja aayega oske sath jab main khel on gi tab.
Manik _ han bachcha khub khelne aap.
Nandani _ hum name kya rahenge.
Manik _ boy ka manan aur girl ka mansi. .
Nandani _ mansi achha hai par manan kya name hua.
Manik _ aapka aur maira name milkar manan bana hai jaan manik ka maa nandani ka nan manan.
Nandani _ wow MM kitne dimag wale ho aap manan malhotra.
Manik _ han nandani malhotra ab sojao aaram se.
Nandani _ ok so rahi hon aap bhi sojao aaram se aaj office ki chhutti karlo dono room main aise hi time spend karenge.
Manik _ fully naked jaan.
Nandani _ han achha lagta hai cold cold mousam main aapka warmth hot hot sa hota hai isliye osme moresunggel hokar bolti hai aur manik ose apne aur pass karle ta hai aur dono phir se peacfully so jate hai.
Aane wale waqt se anjan hoar ke jo pass aaraha tha dono ke
After 15 dayes. .
Manik ready hokar niche aata hai Jahan hall main nandani couch par chup chap bethi hoti hai manik oske pass jata hai aur
Manik _ angel mughe argent meating ke liye nikalna hai aap lunch kar
lena aur aaram karna ok. Nind aaye to so jana aaram seNandani _ aap kab aa oge MM.
Manik _ bas jaldi hi aaonga. Jana jarori hai nahi to aapko chhod kar nahi jata jaan
Nandani _ jaldi aana MM aaj pata nahi kyu dar lag raha hai. Mughe ajeeb sa jaise kuchh hone wala hai but kya samgh nahi aa raha mughe
Manik _ angel relx bachcha kuchh nahi hoga Mary take care angel ok. Negative ho rahi hai aaj ye kyu
Mary _ ok baba I will. Best of luck.
Manik _ thanku aunty I will come at 5 pm ok bay angel.
Nandani _ bay MM.
Manik _ smile karo pehle phir jaonga.
Nandani smile karti hai aur nandani osko hug karleti hai aur.
Manik _ angel kya hua han tabiyat thik hai na. Agar aisa hai to nahi jata main bolo
Nandani _ hmm I am fine now hug kar liya na aapko. Ab relx ho main now you may go now
Manik _ nouthy ab jao.
Nandani _ best of luck MM.
Manik _ thanks my love lips pack karke nikal jata hai aur nandani oske tuch ko fill karke eyes close kiye bethi rehti hai aur.
After two hours.
Suddenly mousam kharab hota hai aur nandani ko labour pain start ho jate hai aur.
Nandani _ ahh Mary aunty ahh pain ho raha hai mughe ahh do something ahh maa.
Mary aunty _ just relx baby labour pain start hogaye hai oh God plese what I do whether also become bad she is so young how I manage manik baba plese come back home.
Nandani _ ahh aunty do somthing na call my mm ahh maa.
Mary manik ka call karti hai par phone manik othata nahi hai barish start hoti hai aur Mary driver ke sath nandani ko lekar hospital ke liye nikalti hai aur raste main mousam kharab hone ki wajha se aur heavy rain ki wajha se driver samne se aati bus ko dekh nahi pata hai aur.
Idhar meting pori karke bahar aata hai mobile dekhta hai aur.
Manik_ Marry ke itne call pata kyu nahi chala mughe oh shut silent tha.
Manik call karne wala rehta hai aur tab hi unknown number se call aata hai aur manik sunkar shoked reh jata hai.
Manik _ nandani ka accident
Destiny pov jo likha hai woh hokar rehta hai koi kuchh nahi kar paata hai night mare bhi main dikhata hon samgh na Chaho samgh lo nahi jo ho raha hai except karo.
To kya nandani ka night mare Sach hogaya.
Kya nandani ke sath kuchh hojayega.
Ab manik kya karega.