again new problem in manan life. 😭😭😭😭

3.1K 309 27
                                    

manik turn karta hai aur samne Mr malhotra abhi cabir dhurav ke sath khade najar aate hai.

Manik _ papa.

Mr malhotra papa sunkar rone lagte hai aur apne aarms spred kar dete hai aur manik itne Dino ke baad Mr malhotra ko dekh kar khud ko rok nahi pata hai aur bhag kar onhe titly hug kar leta hai aur just like a child rone lagta hai aur.

Manik _ papa.

Mr malhotra _ bas bas beta sab thik hojayega don't cry.

Manik _ papa nandani abhi tak hosh main nahi aayi hai aur maira baby woh bhi thik nahi hai.

Mr malhotra _ baby manik nandani pregnant thi aur tumne Hume batana bhi jarori nahi samgha why manik why. Gusse main bolte hai shoked hokar ke

Manik kuchh nahi bolta hai chup chap rota rehta hai aur.

Cabir _ manik be brave kuchh nahi hoga angel ko woh thik hojayegi.

Manik _ Dr ne 50 50 chance bataye hai oske thik hone ke kya karo main driver   on the spot khatm  ho gaya tha  aur abhi Mary  aunty bhi  khatam hogayi  maira baby bhi thik nahi hai.

Dhurav _ are to thik hojayega baby don't worry about it week hoga sahi hone main time lagega ose.

Abhi _ bhabhi kaha hai.

Manik _ samne wale room main hai unconscious hai woh

Cabir _ just relx yar thik hojayegi woh don't worry jab itne bade accident main baby aur woh bach gaye to ab bhi woh thik hojayegi.

Mr malhotra _ mughe Dr se baat karni  hai chalo maire sath ye jagha na tumhe na mairi bahu aur grand child ko ras aayi hai isliye hum jald se jald sab kuchh wind up karke yahan se India jayenge and it's my last decion main yahan ka project close kar raha hon tumhe manjor ho ya nahi I don't care ab maire bachche maire sath rahenge mairi najro ke samne tumhe pasabd ho ya na ho I don't care about your opinion chalo cabir Dr ke pass chal kar baat karte hai  woh kya kehte hai nandani ke bare main hum ose India kab lekar jaa sakte hai aur apne grand child ko bhi dekhte hai kaisa hai woh oske bap ne to nahi batya Hume but bhgvan ne bata diya Hume yahan bhej karke bolte hue chale jate hai aur manik lifeless sa chair par betha rehta hai kuchh nahi kehta aur phir sab kuchh Mr malhotra ke according hota hai aur sab India waps aajate two week main  aur nyu nandani ko aise dekh kar shoked reh jati hai aur baby ko dekh kar double shoked hoti hai.

Nyu _ raj ye
Mr malhotra _ tumhara pota hai nyu lo sambhslo ise ab achhe se iski mom to pata nahi kab hosh main aayegi aaj se ye tumhari responsibility hai iska bap chahe ya na chahe manik ko dekh kar bolte hai jo kuchh nahi kehta aur.

Nyu shivring karte hatho se ose goud main leti hai aur rone lagti hai aur manik kuchh nahi kehta aur nandani ko lekar room main chala jata hai aur dadi aur nyu apne grand child ko dekh dekh kar kabhi roti hai kabhi hansti hai aur.

Dadi _ ye to maira chhota manik hai nyu.

Nyu _ par hamari beti kya thi kya hogayi hai. Maa

Dadi _ bhgvan ose bahut jaldi thik kar dega dekhna tum ye oska beta ose sahi kar dega. Ek din dekhna tum

Tab hi mukti apni chhoti si baby ko liye enter karti hai aur.

Mukti _ mom angel aagayi.

Nyu _ han aagayi beta.

Mukti _ bhai kaha hai.

Nyu _ apne room main hai ..
Mukti _ laao ise mughe do aur baby ko lekar pyar karti hai aur.

Mukti _ how cute he is just like bro hai na maa.

Dadi _ han osi  ke jaisa hai bilkul jaa lekar jaa oske pass shayd iski maa iske rone ko sunkar oth jaye kab se ro raha hai ye botel ka milk bhi nahi pita hai achhe se ye to dekho kitna week ho raha hai. MAA ko pita to kuchh thik hojata ye.
Nyu _ han ekbar nandani ise apni goud main lekar sine se laga le maa to shayd oske milk aane lage aisa hota hai.
Dadi _ han hota to hai par woh hosh main bhi to aaye achhe se

Mukti _ hmm lekar jati hon angel ke pass. Isko shayd koi mirical hojaye Hamare yahan bhi chalo chhoto baby mamma ke pass chalte hai ok

Aur carefully ose liye jati hai room main aur

dhere se room main enter karti hai Jahan nandani lifeless si bed par leti hui thi aur manik oske pass betha hua tha oske hand hold kiye.

Mukti _bhai.

Manik turn karke dekhta hai aur samne mukti ko aankho main aanson liye khadi dekh oth kar khada hojata hai aur mukti dhere dhere chal kar manik ko hug kar leti hai aur manik back hug karke rone lagta hai aur mukti bhi. .

Mukti _ bhai aapki kasam mughe nahi pata tha angel ke sath mom ne kya experiment kiya tha mughe waha jakar pata chala jab mom ne batya tha maine mom se bahut argument bhi ki thi but jab woh rone lagi to mughe onki baat manni padi bas aur aapko jhot bola tha bas.

Manik _ shhhh bas mughe yakeen hai Teri baat ka oss din gusse main tha isliye woh sab bol diya tha maine osko samne khada karke oske aanson saf karta hai. aur.

Mukti _ bhai angel.

Manik _ dekho kaise aaram se leti hai chup chap mairi angel kitna bolta hon jawab hi nahi deti hai mughe kaise ose thik karo main mukti kitna khush thi baby ko lekar ke par ose dekh bhi nahi saki kab se so rahi othe to sahi.

Mukti _ oth jayegi ek din bhai jyada din kaha chup rehti hai hamari angel. Dekho aapka beta kab se ro raha hai isko angel ke pass lita deti ho shayd woh react kare kuchh aur dhere se angel ke pass lita deti hai aur woh rone lagta hai hath pair marte hue aur oske leg nandani ke hand ko tuch karte hai

Manik _ pata nahi kab aayega woh din. Jab isko hosh aayega pore 20 dayes hone wale hai isko beshosh hue Dr ne kaha tha jaldi hosh aajayega isko par nahi aaya ab tak

Aur tab hi. Idhar baby bitterly cry karta hai aur nandani ki body suddenly react karti hai aur

MM  ki awaj sunkar dono niche bed par dekhte hai Jahan nandani apni sar idhar odhar kar rahi thi aur.

Mukti _ bhai angel ko hosh aaraha hai aap dekho main Dr ko call karti hon. Oh God thanku somuch bhabhi baby ke rone se hosh main aagayi

Manik _ angel angel tum mughe sun rahi ho na dekho main tumhara MM .aur ye Hamara beta Hamara Manan tum iske rone se oth gayi oh God thanku so much

But nandani phir se unconscious hojati hai aur kuchh hi der main Dr aata hai aur.

Dr _ it's good lagta hai nandani ko bahut jaldi hosh aajayega inki Hart beat normal sound kar rahi hai ab aur pulse rate bhi normal hi hai inki report dekh kar to lagta tha ye coma main jaa sakti hai agar ek do din inhe hosh nahi aata to but now she is our of danger. Onke bete ne onhe hosh dila diya hai bahut jald ye thik hojayegi head injury bhi ab thik hai inki one week lagenge inhe pori tarha hosh main aane ke liye tab tak main daily aaonga inhe examine karne ke liye don't worry about it ok Mr malhotra ab main chalta hon.

Manik sunkar relx hokar chair par beth jata hai aur ghar ke sabhi member kuchh bhi bole bina bahar chale jate hai aur manik softly nandani ke hair rufling karne lagta aur bade pyar se apne new born baby ko goud main lekar pyar karta hai.  hai aur phir one  week  ke baad nandani pori tarha conciuse hoti hai aur sab sunkar chonk jate hai jo bolti hai aur.

Nandani _ MM aap yahan kaise aaye main aur di to aapke pass milne aarahe the usa. .

Lo pad gaya siyapa manik ki life main.

Ab aage kya hoga manan ka.

Manik kaise manan ki take care karega.

Kya nyu ko maf karega woh.

Kya sab thik hoga onki life main.

Balika vadhu _a teenage bride. (,complite),जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें