😛😛surprise manik 😛😛

3.1K 287 25
                                    

Navya _ angel ye book hai isko achhe se read kar lena aaj aur kal main tumhe sab achhe se samgh aajayega ye main tumhare liye laayi thi.

Nandani _ book kyu.

Navya _ husband wife ki relestion ship kaise develop hoti hai kya hota hai onke bich oske baad sab kuchh isme explain hai aur sab batya bhi hai achhe se tum read kar lena achhe se phir tumhe norvouse Ness nahi hogi sex karte hue manik ke sath.

Nandani first time shy fill karte hue book hold karleti hai aur ghar aajati hai aur book pilow ke niche rakh kar manan ko fidding karwati hai maid aati hai aur.

Nandani _ woh sudha aap kal nahi aana.

Sudha _ kyu maim sahab.

Nandani _ woh kal MM ka birthday hai to bas.

Maid _ onhe surprise Dengie aap.

Nandani _ hmm isliye kal aap holiday enjoy karna apne husband ke sath thik hai na.

Sudha _ thanku maim sahab.

Nandani _ abhi aap dinner ready karo main manan ko room main lekar jaa rahi ho iske kapde dirty hogaye hai na. ..

Maid _ ok Ji .

Phir maid dinner complite karke chali jati hai aur first time nandani achhe se tayyar hoti hai aur manik ka wait karti hai aur.

Nandani pov di ne kaha tha wife ko hamesha ready hokar husband ka welcome karna chahiye isse husband ko achha fill hota hai aur oski tiredness bhi khatam hojati hai aur  woh happy hota hai isliye aaj se main hamesha MM ka welcome ready hokar kiya karogi hai na Manan sahi hai na aapke papa happy honge aapko aur mughe ready dekh kar ke Manan se baat karti hai aur phir ose lekar niche aati hai aur thodi der main manik gate par hota hai aur nandani smile karte hue gate open karti hai manan goud main hota hai aur.

Manik pov oh God aaj ye aise ready hokar maira welcome kyu kar rahi hai but kitni pyari lag rahi hai aise wife ki tarha ready hokar welcome kar rahi hai maira kitna dil karta tha kabhi ye bhi maira wife ki tarha welcome kare aur aaj kar rahi hai advance main birthday ka gift mil gaya mughe to pov end.

Nandani _ MM kya hua aise kyu khade hogaye aap kya main achhi nahi lag rahi ho.

Manik _ achhi bahut achhi lag rahi ho angel ose side hug liye ander aata hai aur.

Nandani _ di ne kaha tha mughe aise ready hokar welcome karna chahiye to bas maine aaj se start kiya aapko achha laga na smile karte hue bolti hai aur.

Manik _ bahut achha laga yar sari thakan dor hogayi mairi tumhe aur manan ko dekh kar ke Manan ko goud main lekar pyar karta hai aur.

Nandani _😑aap fresh ho jao jaldi se phir main dinner lagati ho tabel par.

Manik _ maid kaha hai.

Nandani _ woh ose kuchh kaam tha isliye chali gayi.

Manik _ oh phir kitchen ka kaam.
Nandani _ hum karke nge MM itna aata hai Hume. .

Manik _ oh realy angel It's new information for me.

Nandani _  aage aapko Aur bhi surprise milenge MM just wait and watch chaliye fresh hojaye aap ab. .

Manik _ ya aata hon chalo manan maire sath mom dinner arange karegi ab ose liye room main jata hai aur manan ko bed ke center main laydown karta hai aur jaldi se fresh hokar niche aata hai manan ko liye aur phir dono beth kar dinner karte hai aur.

Nandani _ woh aap jao MM main sab set karke aati hon kitchen main.

Manik _ hmm thik hai chalo manan room main chalte hai mom kaam karke aati hai aur ose liye room main aata hai aur niche nandani kitchen ka work perfect women ki tarha karne lagti hai agar manik dekh leta to shayd be hosh hojata ki navya ne ose kya se kya bana diya tha.

Idhar navya pareshan si room main bethi hoti hai aur.

Cabir _ are kya hua wify tens ho par kyu.

Navya _ woh maine sex eduction se related book read karne ko di hai.

Cabir _ han to kya hua achha hai na ose pata chal jayega sab kuchh achhe se aur manik bhi bechara normal husband ki tarha enjoy kar paaye ga kyunki Dr ne nandani ki report dekh kar ose ok kar diya hai ki woh perfectly fine hai aur manik oske sath intimate ho sakta hai but woh dar raha hai ki nandani ko kaise ready kare aur tumne oski problem solve kardi hai to ab kya hua yar.

Navya _ oss book main first night ke bare main sab likha hai.

Cabir _ han to ab kya hua yar.

Navya _ osme ye bhi likha hai ki first time jab girl boy sex karte hai to vargin wall broke hoti hai aur blood aata hai aur pain hota hai.

Cabir _ to kya hua yar.

Navya _ nandani vargin nahi hai cabir ab agar woh manik ke sath intimate hogi aur aisa nahi hua to ose kya jawab dongi main ki ose pain kyu nahi hua blood kyu nahi aaya ose.

Ab navya kya karegi book waps layegi ya nandani ose read kar legi.

Balika vadhu _a teenage bride. (,complite),जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें