why i fill shy today

3K 295 31
                                    

Nadani red colour ki net ki saree wear kare hatho main red bengels pehne mang main sindor lagaye long hair open kiye khubsurt make up kiye perfect wife ke roop main oske samne thi aur msnik ose aise ideal wife keroop main dekh kar bas dekhe jaa raha tha aur.

Manik ppv oh god maire birthday ka itna achha gift diya hai aaj aapne jo main imegine bhi nahikar sakta Tha ki mairi angel kabhi iss tarha just like a wife ready hokar early morjing coffee lekar maire pass aayegi wait wait woh aaj hi aise ready hokar kyu aayi hai kya ose yad aagaya aaj maira birthday hai ppv and.

Nandini oske pass jakar khadi hoti hai aur.

Nandini _ thank god so rahe hsi MM abhi bhi nahi to sara surprise kharab hojata maira but ye to turn karke sorahe hai sidha nahi ab main wish kaise karo MM ko.

Manik sab sunta rehta hai aur man hi man kush ho rsha hota hai aur phir prented karte Hideki woh so raha hai pilow par sidha hokar letjata hai aur.

Nadani _ 😁😁😁😁😁 wow MM sidha so gaye ab thik hai jaldi jsldi se tray tabel par rakh kar manik ke pass beth jati hai aur sonuch of love ke sath manik ke hair rufling karti hai aur headown karke manik ke forhead par kiss karti hai aur.

Nadani _ ab birthday wish karne ke liye mughe kiss karna hoga but why i fill shy today blush karte hue headown karke bolti hai aur manik sab sunta rehta hai aur.

Manik POV oh god mughe kiss karke birthday wish karegi angel i cant bilive it its my drims come true. Angel shy ho rahi hai just like a tomato oh god thanku
so much pov and.

Nadani first time nirvouse fill karti hai aur dhere se apni fast hoti breth ko count karti headown karti hai aur apne soft lips manik ke lips par rakh kar softly smoch karti hai aur.

Nadani _ happy birthday manik kehkar blushksrti hui bed par beth jati hai aur manik shocked sa nandini ko dekhta hsi aur.

Manik _ kyakaha tumne angel abhiphir se kaho.

Nadani _ happy birthdsy manik.

Manik _ phir se kaho.

Nadani _ happy birthday manik blush karte huebolti hai aur msnik ose pullkarke apne chest par letdown karta hai aur.

Manik _ its my most memorabrl birthdsy mornig jaan I cant explain what I fill at this moment you wish me and call me msnik not Mm thsnku somuch my bride oske face ko hatho main lekar bolta hai aur.

Nadani _ aapko achha laga maine aapko manik bola tab.

Manik _ I loved it when youcall me manik.

Nadani _ and my surprise.
Manik _ its awsome jaan maira chhota sa bsby itna bada kaise hogaya han ose carefully bed par laydown karke apne under main lrkar bolta hai aur.

Nadani z_ woh sab di ne mughe sikhaya tha.

Manik _navya ne.

Nadani _ hmm di ne.

Manik _ thats nice yar par navya ne kuchh aur nahi batya.
Nadani _ kya.

Manik _ ke kiss achhe se karte hai smirk karke bolta hai.

Nadani _ achhe se kaise.

Manik _ aise my love aur softly oske lips capture karke suck karne lagta hai aur nandini equaly responce done lagti hai aur dono pesonetly kiss karte hai aur mansn ke rone par kiss brokekarte hai aur.

Nadani _ blush karte hue oth kar behjati hai aur manan ko chup karwane lagti hai aur manik bas smile ksrta hua washroom main jata hai aur nandini finding karwane lagti hai aur jo kuchh abhi huaose souch kar blush karne lagti hai aur ander manik sabsouch kar relx hota hai aur.

Manik pov msiri little bride ab mind se bhi badi hone lsgi hai thsnku nsvya thsnku so much for helping my angel. Pov and

Balika vadhu _a teenage bride. (,complite),जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें