innocent nandini badi hone lagti

3.4K 295 33
                                    


Manik shower le raha hota hai aur nandini fidding karwa kar manan ko bed par lita deti hai aur 

Nandani pov ab MM ke kapde nikal deti hon but kaise nikalo   maine to kabhi nikale hi nahi  onke pasand nahi aaye to nikal to deti ho pasand aajayenge .

Oth kar almarih khol deti hai aur kapde select karne lagti hai aur bed par set kar ke beth jati hai aur.

Manik hair rufling karta hua bahar aata hai aur bed par kapde dekh kar chonk jata hai aur.

Manik pov ek aur surprise pov and.

Manik _ angel ye kya hai.

Nadani _ woh aapke kapde nikal diye hai Maine aap wear karle phir hum mandir jayenge ghar bhi jate the na jab birthday hota tha tab.

Manik _ aapko yad hai sab.

Nadani _ han yad hai  wear kar le.

Keh kar chali jati hai aur manik heran pareshan sa kapde wear karta hai aur  manan ko lekar niche aata hai jahan nadani kitchen main kaam karti najar aati hai aur.

Manik _ angel maid ksha hai.

Nadani _ woh aaj nahi aayegi.

Manik _ phir kaam khana sab.

Nadani _ main karongi   na.

Manik _  aap karlogi sab.

Nadani _ han aap betho brakfsst ready
Hai.

Manik heran sa chair par beth jata hai aur nandini jaldi jaldi  brakfast tabel par sarve karti hai aur manik brakfast dekh kar phir heran hota hai.
Kyunki sara brakfast oski pasand ka tha.

Nadani _ MM khao na.

Manik _  hmm khata hon phir manik first morsal mouth main leta hai  aur nandini aankhe khol kar manik ko dekhti hai aur manik shoked sa mon khole dekhta hail aur.

Nadani _ MM achha nahi bana kya thoda norvouse hokar bolti hai aur.

Manik _ ye tumne bsnaya hai angel.

Nadani _ han.

Manik _ kaise bana liya aapne.

Nadani _ woh one month se navya di trenging de rahi thi mughe tab sikha maine. Kya achha nahi bana rone jaisa face bana kar bolti hai
Manik _ achha ye to bshut achha bana hai angel.

Nadani _ sach bol rahe hai na ye sunkar suddenly oski aankho msin aanso aajate hsi.

Manik _ are are ro kyu rahi ho aap han jaldi se oske pass jata hai aur oske face kohatho main kekar aanso saf karta hai hai aur.
Nadani _ sobing woh mughe laga achha 
Nahi bana hoga first time time banaya tha maine aapne kaha achha bana hai isliye rona aagaya kyunki hum perfect wife nahi hai hume kuchh nahi aata hai aapne oss din kaha tha na grow up nadani bachpana Khatam karo ek brkfast bhi bsnana nshj aata hsi tumhe oss din hume bahut bora laga tha apne aap ke liye ki hum prefect nahi hai phir nsvya di ko humne sab batya aur onhonehume sab sikhaya but aaoko surprise dena thaisliye aapko pata nahi lagne diya humne innocrnt way msin rote hue sari baat bata deti hai aur manik sab sunkar guilty fill karta hai aur.

Manik _ I am sorry angel woh oss din gussa aagaya tha but tumhe hurt karne ka koi irada nshi tha maira.

Nadani _hume pata hsi par hum aise hai isme hamari kya galti hsi wife kya hoti hai shadi kya hoti hsi wife ki kya responcbilty hoti hai kisi ne hume batya hi nahi tha sab ne bas hamesha bachche ki tarha tret kiya hume aapne bhi to phir hum kaise perfect wife bante hum itne samghdar to nahi the na ab navya di ne samghaya hume sab sikhaya sab batya to aagaya na sab samgh main abhi hum perfect nahj hai par dhere dhere hojayenge jaisa aap apni wife chahte hai wese its my promice pakka wala but gussa mat karna aap hum par jab aap gussa karte ho hume lagta hai hum iss duniya main akele reh gaye koi nahi hai hsmara aaj maa zinda hoti hamari to hume perfect bana kar vida karti aapke sath but hum perfect kaise bsnte 11yers old the jab aapke sath vida hokar aagaye jis waqt hum apni doston ke sath apni gudiyon ki shadi kiya karte the onko dulhsn bsnate the hum aapki littel bride ban kar ghar aagaye aur aspne hume just like akid tret kiya hume pyar kiya hanari care ki just like my parents ghar par sab ne hume mirror doll ki tarha tret kiya hume bada hone hi nahi diya kabhi but isme aap sab ye bhol gaye hum bade bhi honge to aap ko ek wife ki jarorat mehsos hogi sab ki tarha aapko bhi ek perfect wife kj jarorat hogi jo aapki take care kare gi aapki jarorat ka khayal rakhegi but ab hum sab samgh gaye hai ki ek wife ki responcbilty kya hoti hai aur nsvya di ne hume sab sikha diya hai samgha diya hai to aage aspko kabhi shikayat nahi hogi humse ye vada karte hai aapse ek sarh itna kuchh bol kar chup hojati hai kyunki manik ki aankho main aanso dekh leti hsi aur.

Nadani _ aap ko bora laga humne jo ksha aapse isliye ro rahe ho aap sorry very sorry hum jyada bol gaye aaj aage nahi bolenge  plese rona band karo aap oske aanso saf karti hai aur manik suddenly ose apne ambress msin lekar titly hug kar leta hai aur.

Manik _ I am sorry my love very sorry for my mistake mughe nahi pata tha aap itna deeply souchti hai aur oss din itna hurt hui thi maire bolne se asp jsisi ho mughe qabool ho  koi jarorat nahi hai itna bada hone ki. Aap mairi little bride ho aur rahogi oske fsce ko hatho main lekar bolta hai aur somuch of love ke sath oski eyes ko kiss karke oske tear suck karta hai aur nandini first time osketuch se different fill karti hai aur.

Nadani _  MM brajfast to thanda hogaya.

Manik _ koi baat nahi ab aapka MM garm karega aur apne hatho se aapko brakfast karwayega .

Nadani _ nahi hum garm karke laayenge aap betho.

Manik _ nahi jaan betho bas itna bada nahi hon aaapko mairi life hi suni ho jayegi agar aap itni badi ho gayi to.

Phir brak fast garm karta hai aur apne hatho se nadani ko aur nandini spne hstho se manik ko brakfast karwati hai aur phir ghar se sabka call aata hai manik itne dino ke baad sabse normal way main baat karta hai aur nyu se bhi phir cabir dhurav sabhi ke sath mandir jata hai aur hotel se lunch karke ghar aata hai.

Balika vadhu _a teenage bride. (,complite),जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें