*लहरों से डरकर नौका पार नहीं होती हिम्मत करने वालों की हार नहीं होती। नन्ही चींटी जब दाना लेकर चलती है, चढ़ती दीवारों पर सौ बार फिसलती है, मन का विश्वास रगों में साहस भरता है, चढ़कर गिरना,गिरकर चढ़ना न अखरता है, आखिर उसकी मेहनत बेकार नहीं होती कोशिश करने वालों की हार नहीं होती। डुबकियां सिंधु में गोताखोर लगाता है, जा-जाकर खाली हाथ लौट आता है, मिलते न सहेज के मोती पानी में, बहता दूना उत्साह इसी हैरानी में, मुठ्ठी उसकी खाली हर बार नहीं होती, हिम्मत करने वालों की हार नहीं होती। असफलता एक चुनौती है स्वीकार करो, क्या कमी रह गयी,देखो और सुधार करो, जब तक न सफल हो नींद चैन को त्यागो तुम, संघर्षों का मैदान छोड़ मत भागो तुम, कुछ किये बिना ही जय-जयकार नहीं होती, हिम्मत करने वालों की हार नहीं होती
*I have opened an emotional bank 4 u in my heart deposit ur friendship & i will make sure that u get heavy interest as long as i will alive.
*dil se dil lagaker dekho.hamari yado me ansu bahaker to dekho SMS ki bahar ker dege hum.Bus ek bar mobile ka bill chukaker to dekho.
*Apni dosti ko mat chupao esa jarurat hai jatane ki.Apni khubsorti ko mat chupao esa jarurat hai dekhane ki.Ab aur perfume mat lagao apko jarurat hai NAHANE ki!
*Laloo Bhaiyya got this reply: Dear Mr. Laloo Prasad, You do not meet our requirements. Please do not send any further correspondence.No phone call shall be entertained. Thanks Bill Gates. Laloo Prasad jumped with joy on receiving this reply. He arranged a press conference :"Bhaiyon aur Behno, aap ko jaan kar khushi hogee ki hum ko Amereeca mein naukri mil gayee hai.Ab hum aap sab ko apnaa appointment Letter padkar sunaongaa?par letter angreeze main hai - isliyen saath-saath Hindi main translate bheekaroonga. Dear Mr. Laloo Prasad ---Pyare Laloo prasad bhaiyya You do not meet---aap to miltay hee naheen ho our requirement ---humko to zaroorat hai Please do not send any furthur correspondance-ab Letter vetter bhejne ka kaouno zaroorat nahee. No phone call---- phoonwa ka bhee zaroorat nahee hai shall be entertained ----- bahut khaatir kee jayegi. Thanks ----- aapkaa bahut bahut dhanyavad. Bill Gates. ---- Tohar Bilva.
*"Do you drink?"the girl's father inquired of his prospective son-in-law.
"First tell me whether it is a question or an invitation"asked son-in-law.
*Filmi life aur Asli life me kya ANTAR hai? Film me bahut mushkilo ke bad shadi hoti hai. Asli life me shadi k bad bahut mushkil hoti hai.
*Fizao me tum ho Hawao me tum ho Baharo me tum ho Dhoop me tum ho chhaon me tum ho.Sach hi suna tha.BURI AATMA ka koi thikana nahi hota.
*Definition of a Nurse" a young and beautiful woman who fingers you in all places & holds your hand and then expects your pulse to be normal.!"
*Bhagwan ke bina mandir adhoora hai, dosti ke bina jeevan adhoora hai,patni ke bina ghar adhoora hai,AUR AAPKE BINA CIRCUS ADHOORA HAI.
*Yeh kis tarah yaad aa rahe ho Aankhen band hai phir bhi nazar aa rahe ho. Na jane kyon aisa lagta hai jaise saamne khade ho aur POONCHH HILAA rahe ho!