Manik innersoul ppv nadani ki repprt sahi hai ya galt samgh nahi aaraha mughe report diya ne karwayi hai kahi woh nadani ke sath kuchh olta sidha na karde woh hurt thi jab gayi yahan se ab aayi hai to dr bankarke kahi woh nadani ke sath fair rahegi kya oh god kya karo main kya sari problem aapne mairi angel ki kismat main hi likh di hai kya kaise batao ose ki ose first stage ka cancer ho gaya hai pov end.
Manik bed par half way main leta hota hai jab nadani manan ko liye aati hai aur.
Nadani _ Mm kya souch rahe ho aap itna deeply.
Manik _ nahi kuchh nahi angel so gaya manan.
Nadani _ han so gaya.
Manik _ lita do ose aur maire pass aajao ab
Nadani _ han aati ho nihht dress change karke.
Manik _ ok.
Nadani confuse si manik ko dekhti hui dress change karke oske pass aati hai aur manik ose pull karke hug kar ta hai aur suddenly rone lagta hai aur nandini shoked hoti hai oske rone se.
Nadani _ MM kya hua han kyu ro rahe ho aap batao mughe.
Manik _ maire pass hi rehna hamesha kabhi dor nahi jana angel.
Nadani _ hug broke kake main kahs jaaongi Mm aapke pass hi to ho oske aanso saf karke bolti hai aur.
Manik _ mairi jaan ho tum angel yad rakhna tum.
Nadani _ janti ho MM aur mughe kuchh nahi hoga cancer ki first stage hi to hai kyu pareshan ho rahe ho aap han.
Manik ye sunkar shoked sa nandini ko dekhta hai.