surprise manan

2.7K 190 22
                                    


Diya _ but.

Nadani _ no but not vat I am living now MM chaliye plese I fill suffocated this room plese.

Manik _ ok ok dont panik chalte hai.

Manik _ ok diya nice to see you if my princes don't like I can't force her so we both are live and ya plese move on why you recall our past rekestion ship I forget that I suggest you you also did it bay.

Mamma mamma.

Tab hi cute sa baby boy gate khol kar enter karts hai aur manik nandini ose dekh kar shoked hote hai.

Diya _ aww my baby my jaan yahan kyu aaye aap ritvik.

Ritvik _ papa also come mom.

Diya _ realy papa yahan aaye hai surprise .

Ritvik _ papa aagaye.

Tab hi ek habdsome hunk gate khol kar enter karta hai aur.

Person _ my lovely wife aapke pass time hai apne poor husband ke liye thoda sa.

Diya aage badh kar ose hug kar leti hai aur.

Ditya _ aap usa se aarahe hai batya kyu nahi aapne main lene aajati aapko aur ritvik ko air port sidharth.

Sidhharth _ phir itna warm welcome kaise milta mughe oske forhead par kiss karta hsi aur.manik nadani ki presenc ko jab dono fill karte hai jaldi se hug broke karke manik nadani ko dekhte hai jo shoked se khade the.

Diya _ sorry woh two week ke baad mile hai hum to bas any way manik he is my hubby my dear husbsnd sudharth malhotra and sid meat mr manik malhotra and his cute wife nadani malhotra.

Sid _ manik malhotra your ex fiance right.

Diya _ right hubby.

Sid _ and she is her wife littel bride nadani but she look so meture.

Diya _ now she is 18 yers old hubby quit adult.

Sid _ oh nice coupel just like us right.

Diya _ right hubby.

Ritvik _ mom I am hear also why you all ignore me.

Diya_ aww my cuti idhar aao mamma dont ignore you.

Sid _ and papa also beta. Ose goud main leta hai aur.

Ritvik _ mom this little girl look so cute na nadani ko dekh kar bolta hai aur.

Diya _ ya she is.

Manik aur nandini shoked se ye sab dekh rahe hote hai aur.

Manik _ diya tumne shadi kar li aur kisi ko inform bhi nahi kiya kam se kam mom dad ko to bata deti.

Diya _  mughe oss waqt jo sahi laga woh maine kiya manik sid papa ke porane dost ke bete hai usa main chachu ke ghar ke pass hi inka ghar hai main jab waha gayi thi pori tarha toti hui thi oss waqt sis ne mughe sambhala tha mughe sahara diya tha Aur phir kab hum dono ek dosre se pyar kar bethe pata hi nshi chala aur humne shadi kar li aur ab main apne chhote se parivar ke sarh bahut khush ho tumhari tarha main bhi move on kar chuki ho.

Manik _ phir woh sab kya tha past ke bare main baat karna hurt fill karna.

Diye _ sorry woh sab chhota sa prank tha tum dono ke sath.

Nadani _ prank but why.

Diya _ main ye dekhna chahti thi manik ki wife kitni meture hai kitni posecive hai apne MM ke liye isliye ye sab kiya aur I fill so happy ki tum dono same to same ho god ne tum dono ko ek dosre ke liye hi banays tha isliye tum dono ki sudden marige hui thi msin to bas aise hi aayi thi manik ke sath asli soul mate to tum ho aur dono hi ek dosre ke pagal ho.

Sid _ jaise hum dono hsi ek dosre ke soul mate hai na .

Diya _ yes hubby so nadani ab batao apna tretment ab kissekarwana hai tumhe mugh se kisi aur se kyu manik bolo na.

Manik nadani _ of course aap hi karegi

Balika vadhu _a teenage bride. (,complite),जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें