Phir nadani manan ko lekar ghar aati hai aur jaldi se couch par beth kar blouse open karke manan ko fidding karwane lagti hai aur manik oske pass beth jata hai aur softly manan ke hair rufling karta hai jo milk pine main busy tha jaldi jaldi sound karte hue.
Manik _ ye hungry tha jaan.
Nadani _ hmm dekho kaise jaldi jaldi sound karke milk pi raha hai oske forhead ko kiss karti hai aur manik aaj nadani ka ye naya lovebal mother wals roop dekh kar bahut khush hota hai aaj itne dino ke baad onke bete ko mother ka love mila tha.
Phir msnan milk pine ke baad so jata hai aur nandini ose couch par laydown karti hai aur oske heavy bobbs ab bhi uncover hote hai or movement karte hue shake kar rahe hote hai nibel par ab bhi milk laga hota hai aur nandini ko onhe cover karne ka koi hosh nshi hota hai woh ab bhi manan ko dekhne main busy hoti hai hai.
Manik _ jaan ab to cover karlo dono ko aur ab to aise fidding karwans band karo yar.
Nadani _ turn karke manik ko dekhti hai aur.
Nadani _ smirk karte hue kyu aapko kuchh hota hai na dono ko dekh kar ke hai na oske pass aakar beth jati hai bra blouse ab bhi ek tarf rakhe hote hai.
Manik _ yar itni serious pronlem ditact hui hai tumhari aur tumhe romance ki padi hai ose vest se hold karke khud ke qareeb karta hai aur woh oske hard cest se bang karti hai aur oske heavy bobbs smash karte hai oski cest se aur manik onki softness fill karke enjoy karta hai aur.
Nadani _ to kya rone beth jaao ab smile karte hue bhi to trertment liya jata hai na to bas maine bhi souch liya hanste hue tretkent longi rote hue nahi apne aarms oski neack main wrap karke bolti hai aur manik suddenly oske lips capture karke softly smoch karne lagta hai aur nandini bhi eqaly responce dene lagti hai aur dono half way main couch par laydown ho jate hai aur sabkuchh bhola kar kiss enjoy karte hai aur bretless hone par dono kiss broke karte hai aur nandini ose hug kar leti hai aur manik softly oski bare back ko rub karne lagta hai aur.
Manik _ chalo wesr karo ab branlouse ko jsldi se koi aagays to oske hair pichhe kartke bolta hai.
Nadani _, koi nahi aaraha abhi mughe aise hi rehna hai aapke pass bas just like a kid bolti hai aur.
Manik _ yar tum aise maire pass rshogi to how I control my self han bolo.
Nadani _ to mat karo control kisne ksha hai.
Manik _ nadani ab hum ek dosre ke sath intimate nahi honge jab tak tretment pora nahi hoga tab tak ok.
Nadani _ kyu nahi hoge.
Manik _ jaan ye tumhare liye harmfull hai isliye control karna hoga tumhe ab bahut time ke liye.
Nadani _ but mughe to makeout ke bins nind nahi aati hai aap ko pata nahi hai kya.
Manik _ jsan jab thik hojaogi tab jitna kahogi otna makeout karenge hum but abhi nahi ok chalo otho aur wear karo cloth apne ose couch par betha deta hai aur nandini chup chap wear karti hai aur.
Nadani _ MM ye bahut muskil hoga maire liye aapko pata hai na.
Manik _ angel bebrave ok kuchh mushkil nshi hoga main ho na tumhare pass sab thik kar longa main manan ko lekar room main chalo aajao room main aaram karo ab ose liye room main aata hai aur dono ko bed par laydown karta hai aur.
Nadani _ dinner.
Manik _, don't worry mad aayegi abse woh karegi sara kaam tum sirf aaram karogi ok oske forhead par kiss karta hsi aur.
Nadani _ I love you Mm
Manik _ I love you too my love softly lips pack karke bahar nikal jata hai aur.
Nadani _ mughe bhi dar lag raha hai MM but aapke samne brav bani hui ho main nshi aap pareshsn ho jayenge to hamare manan ko koun sambhalega manan ko apne ambress main lekar eyes close karleti hai aur manik sidha navya csbir ke pass jata hai aur sab kuchh onhe bata deta hai pareshan hote hue
Cabir_ are itna pareshan kyu ho raha hai yar kuchh nahi hoga nadani ko ab
to ye bimari bahut jaldi thik ho jati hai first stage par pata chal gaya hume bhi ye achha hua ab tum dono ko aaram se iss setution ko face karna hoga nandani ko sabse jyada tumhari jarorat hai ab oske sath raho aur ose batao ki manan oska beta hai take motherly consorn fill karte hi woh aur positive hogi apne bete ka souch kar ke I hope you understand what I mean.
Manik _ hmm thik kaha tumne ose batana hoga ab manan ka sach.
Navya _ han bata do ose aaj hi.
Manik _hmm thik hai phir main chalta hon maid aayegi khana banane ke liye.
Navya _, what maid no way tum logon ka khana main bana dongi don't worry nadani ke liye jaisa khana woh khayegi main banaogi maidnahi ok to ose bolo ghar ka kaam kare khana main bana dongi aur ispar koi argument nahi hoga ok.
Manik bas onhe dekh kar reh jata hai achhe dost bhi god ka gift hote hai.
Manik ghar aata hai aur samne ka secen ose shoked kar jata hai.
Ab kya dekha manik ne.
Nadani ka kya reaction hoga manan ka pata chalegs to.