last epilouge_2

2.9K 213 32
                                    


Manik dress change karke bed par aata hai jahan nadani turn kiye so rahi hoti hai ya sone ka natak kar rahi hoti hai.

Manik dhere se aage badh kar nandini ke shoulder par hath rakhta hai aur.

Manik _, angel so gayi Kya .

Nadani gusse main manik ka hath shoulder se hata deti hai aur.

Nadani _ don't talk to me mr malhotra aapko office main kal bhi bahut kaam hoga isliye so jaye kyu mugh par apna Kermit time barbad kar rahe ho .

Manik _ angel plese mairi baat suno .

Nadani _, abhi jo Sunaya aapne woh kam tha kya jo ab aur suno to mr malhotra maira mond nahi hai ab kuchh bhi sunne ka turn karke bolti hai aur duvet face tak lekar so jati hai aur manik helpless sa nandini ko dekhta hai aur phir khud bhi apni side some ki koshish karta hai kyunki aaj nadani pass nahi thi to nind kaise aa sakti thi ose .

Next morning.

Manik ki aankh kholti hai to nadani bed par nahi hoti hai aur.

Manik/ aaj mugh se pehle oth gayi angel kya karo main ose kaise manao kya kya bol gaya rat ko ose
Bina kuchh souche samghe pareshan sa washroom main jakar shower leta hai aur ready hokar niche aata hai jahan sab brakfast tabel par bethe hote hai .

Manik _ good morning mom dad good mornig champ good morning angel one by one sabko good morning bolta hai sab jawab dete hai nadani aaram se bethi brakfast karti rehti hai koi jawab nahi deti hai mr malhotra aur nyu ye note karte hai aur.

Nadani _ angel kya hua han tumhe manik ke good morning ka jawab nahi diya .

Nadani _ inki mornig good hogi mairi nahi hai to kyu jawab do inhe aapne de diya na jawab bahut hai maire jawab dene na dene se inko koun sa farq padega ye busy person hai main inki life main koi ehmiyat hi nahi rakhti ho to kya jarorat hai maire jawab ki inko chalo manan maire sath room main bahut masti karne lage ho aajkal bahut jald school jana hai tumhe thoda padh bhi liya karo chalo msire sath aur han papa aage se mughe kuchh bhi chahiye hoga main aapko call karogi ok mr malhotra ko nahi kyunki main aapki responcbilty ho gate keeper ki ho ramu kaka ki ho inki nahi kyu mr malhotra sahi kaha na maine seriuse look dete hue bolti hai aur manan ko lekar chsli jati hai aur mr malhotra nyu shoked se jati hui nadani ko dekhte rehte hai phir headown kiye manik ko dekhte hsi aur.

Raj_ manik kya kaha tumne angel se tumne ki woh itna jyada dishartet fill kar rahi hai han bolo woh bhi aisi condition main .

Manik _ papa woh rat ko chup ho jata hai aur.

Nyu_ rat ko kya manik .
Manik _ woh rat ko new project ki wajha se mind upset the maira to nadani ki pori baat sune bina ose pata nahi kya kya bol diya .

Raj_ kya bola tha batao .

Manik sari baat bata deta hai aur.

Raj_ very good beta bahut achha kiya tumne well done pregnet wife ko aise hi tret kiya jata hai kyu nyu .

Nyu_, manik tumhara dimag kharab ho gaya tha kya jo tumne oss bachchi ko itna suna diya mughe tumse aisi umeed nshi thi itne rude way main tumne bast kaise ki nadani se bolo .

Manik _ sorry mom galti ho gayi .

Raj_, oh realy ehsas ho gaya aapko ki aapse galti hui hai very good beta ji ab iss ehsas ka kya karoge woh to ho chuki tumse naraj ab kaise manegi hume bhi nahi pata hai .

Manik _ papa plese .

Raj_ jab oske samne bakwas ki thi tab mugh se pochha tha kya tumne jo ab plese bol rahe ho jo kiya hai ose ab khud thik karo main kuchh nahi karne wala ho ok .

Balika vadhu _a teenage bride. (,complite),जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें