Sana- achaa tikh hai chal ab tujhe na ek kaam karna hoga meri insta pe jitni bhi post hai.... Sabko like karega phir mera sara ghussa khatam.....
Sid- yrr sana subh media vale news mai likh denge sidharth shukla ne shehnaaz gill ki saari pics like kari kya ab hum yeh samjh le unn dono ke beech kuch hai.... Tu chahti hai yeh sab ho...ab agar tu chahti hai toh phir karde tu khud hi mai toh kuch nahi bolunga....
Sana- achaa pakka mai kardun pakka sachii bol...
Sid- ab tu itna jyada chahti hai toh karde itna kuch nahi hone vala karde....
*Sana being sana apni saari pics like kardi 😂❤️
Sid- ab kush moti....
Sana- haan shehnaaz ab kush hui..
Sun ab twitter pe tera juloos niklega
Sid- ab hone de joh hoga...
Sana - sidharthhh
Sid- kya hua baby
Sana- dekh teri aur Rashmi ki video viral ho gyi...
Sid- dikha....
Sana- ab dekh tune inn logo ko chance diya na... Kya jarurat iske saath dance karne ki...
Sid- shehnaz maine sorry bhi bol diya aur tune like karne ko bola voh bhi kar diya ab iske baad bhi tujhe hurt hona hai toh ho whole sale mai ho.... Mujhe fark nahi padta....
Sana- bebu mai tujhse naraj nahi hunn promise...
Sid-pakka
*Someone knocks on door
Sana- kon hai
Plumber - mam nal tikh karne aaya hun...
Sana- haan haan aajo
*She opens the door
*Plumber went towards bathroom...
*Someone again knocks on door
Sid- rukk mai dekhta hun
Sid- shehnaaz mai jaa rha hun phir kal subh mujhe gym bhi karna hai bye darling....
Sana- bye bebu will miss u...
Sid- i will miss u tooo
*Sid leaves
( Twitter ki life mai alag pange chal rhe hai sidnaaz vale khushi mna rahe hai sidharth ne Sana ki saari pics like kardi... Aur vha kuch sidhearts jo sana ko pasand nahi karte voh twitter par apna ghussa tweet ke sahare nikal rhe hai 😂😂 aur Sidra vale apni hi imagination mai hum jinhe sach mai lag rha hai Sidra exist karte hai unhe kya pta Sid ko kya kya sehna pda hai ek dance ke chakkar mai 🤣🤣)
Next morning....
Sana- Sid ko call karti hun bahut yaad aa rhi hai mujhe...
( Sana sid ko call karti usse phle sid ka call aa gya )
Sid- sunn moti now u r big star ab tujhe apna figure maintain karna hoga i am coming in minutes jaldi se tyaar hoja.... Gym karenge saath mai....
Sana- nahi yrr sidharthhh mujt nahi karna gym abhi toh mujhe pta nahi kya kya khanna hai... Maine nahi karna gym... Phir gym karne ke baad mai kuch kha nahi paaungi..
Sid- toh kya hua nahi khayegi toh nahi sahi par gym karegi toh body fit rahegi...
Sana- no sidharthh
Sid- yess baby
Sana- agar mai moti nahi lagungi toh phir punjab kaise dikhega...
Sid- chal na be pakka mat mai aa rha hunnn
*Sid cuts the call
Sana- yrr mujhe nahi karna koi gym vym mai aise hi tikh hunn.... Mai nahi jaaungi par sidharth toh aa rha hai mai mana bhi karungi toh jabardasti le jaayega...
*She calls her designer...but sana aap bhul gaye aapka aur sid ka designer same hai 😂
Sana- sunn yrr plss sid na mujhe gym join karne bol rha hai mera abhi mann nahi hai bilkul bhi abhi toh mai Bigg boss ke ghar se aayi hun abhi toh mai achaa achaa khana khungi...
Designer- ab isme mai kya karu sid meri thodi sunega
Sana - tu ek kaam kar tu yeh bol dena usse ki tune na mujhe designer dresses try karne ke liye bulaya hai...
Atleast aaj ke liye toh bach jaaungi....
Designer- tikh hai mai bol dunga...
Par kahin mujhe na suna de voh...
Sana- areee kuch nahi hoga tu bolde...*Sid phone ringing
Sid- hello Han bol bhai
Designer- suno sidharth voh aaj na sana ko designer dress try Karen ke liye bulaya hai toh aap aaj usse gym leke mat jaao kal chale jaana....
Sid- dekh bhai mai samjh gya yeh shehnaaz ka kaam hai tujhe pakka usne call kiya hai mere pass saari date padi hai aaj usse koi kaam nahi hai...
Tu rhne de tere se nahi hoga 😂😂 yeh sab nataunki hai uski....
Designer- bhai mai kya karu call kardi toh socha help kar deta hunnn
Chalo all the best leke hi jaana usse gym... Aapki baat hi sunti hai voh
Sid- haan haan bhau jarur...chal bye
LET'S REAVEL IN NEXT PART KYA SID SANA KO GYM LE JAA PAAYEGA 😂😂❤️
GIVE UR FEEDBACK ❤️