sidnaaz doing workout 💪🏋️

2.5K 172 5
                                    

Next morning
*Someone knocks on door
Sana- kaun hai... Aayi ruko
Sid- mai hun
Sana- tu itni subh subh
*Sana opens the door
Sid- chal jaldi se mai late ho rha hun... Gymm chalna hai tune hi bola tha....
Sana- par mujhe toh delhi jaana hai na
Sid- shaam ko jaayegi abhi mahi ab natak nahi kal teri baat sunli aaj nahim..
Sana- yrr mera mann nahi hai neend aa rhi hai... Bahut jyada raat ko bhi late soyi thi...
Sid- sana ab tu bahut badi actor hai samjhi tujhe movies mai work karna hai apni body toh maintain karni hogi naa tujhe aise lazy banne se kuch nahi hoga moti...
Sana- chall par jyada der nahi karungi bas 15min
Sid- abbee chal na sirf 15minn nahi atleast 1 hr ka workout karna hai tujhe... Aur voh bhi daily...
Sana- chall kutteya...
*They went towards gym near sid's house
Sid- maine teri joining karva li...
Sana- yrr sachii neend aa rhi hai...
Sid- shehnaaz i want tu bilkul sidhi khadi hoja...
Sana- haaye syippa mai apna phone toh car mai bhul aayi....
Sid- shehnaaz tum bhi naa...
Sana- sunn mai leke aati hunn... Tu jaa mujhe thoda time lag sakta hai
Sid- abbe sirf phone leke aana hai isme kha se time lagega....
Sana- tu andar jaa na baby mai five minutes mai aayi pakka...
*Sana went away from there
*Sana went towards car
Sana- ek kaam karti hun yha so jaati hunn mujhe bahut tej neend aa rhi hai.... Yrrr bass 5 mins ke liye so jaati hunn phir chali jaaungi... Itni si der mai kuch Nahi hoga...
*Sana sleept in car 😂😂
Sid- yrr kitni der ho gyi 5 min se toh jyada hi ho gye kha rh gyi yeh...
*He calls her
*Sana's Phone ringing but sana didn't picked up the call cause she was having her beauty sleep 😴😂
*Sid went towards car and saw his moti sleeping in car...
*He started laughing watching her sleeping....
Sid- abbe kya ladki hai yeh...
Sid- shehnaaz utho.... Shehnaaz
*Sana thinking someone is calling her in her dreams...she ignored the voice
Sid- *raised his voice
Shehnaaz utho...
*Sana wakes up and saw angry sid standing infront of her...
Sana- vohh mai aree mai yha so hi gyi..... Vohh baby mujhe toh pata hi nahi chala mai toh so hi gyi abb kya lagta hai bahut jyada time ho gya... Mujhe delhi event mai bhi jaana hai... Toh phir ab humm chalte hai 😂
Sid- 15 mins hi hue hai ab agar teri neend puri ho gyi ho toh chale workout karne....
Sana- haaye sirf 15 min hi hue hai 😂
Sid- haan chalo kar sakti ho abhi bhi tum gym....
*They both entered gym area...
Sid- listen mai apna workout kar rha hunn tum apna karo yeh trainer tumhe sab bta dega tikh hai
Sana- hmmm ( while making her cute faces )
Sid- sana jaisa voh bol rha hai vaisa hi karo aur mujhe bhi mera workout karne do...
Sana- toh mai kya kar rhi hun jaisa voh bol rha hai vaisa hi toh kar rhi hunn... ( Angry sana )
*Sid busy doing his workout
And sneakly sometimes watching sana....
Sana to trainnner- haaye sachii abhi mai thak gyi... Bahut jyada workout kar liya... Maine kabhi bhi nahi kiya itna workout......
Sid- paani nahi peena hai abhi....
Sana- haan mujhe pata hai nahi pee rhi...
*Sana saw hot girl who was looking damm sexy comes near sid
Girl- hey sid kitne dino baad mile ho...
Sid- hye crystal how's u
Crystal- doing great what about u
Sid- yeah doing great...
*She touched his six packs
Crystal- sid yrr bahut sahi workout kar rha hai.... Nice looking so hot...
*Sid thinking about his possesive sana
Removes her hand
*Sana saw everything...
Crystal- by the way tell me how am i looking i mean any difference when u last met me...
Sid- yeah u look more hotter... I mean u r working great on ur body...
*Sid saw sana who was eaten up by jealousy bug..
Crystal- i am getting late i will meet u tomorrow...bye sid
Sid- bye crystal....
*Sid went towards sana who was looking disinterested in talking to him...
Sid- kya hua baby aise ignore kyun kar rhi hai tu... Workout karne mai maja aaya naa....
Sana- jaa apni crystal ke passs....
Sid- baby par hua kyaa..
Sana- tune usse hot bola naa.... Suna maine..
*Shukla ji juloos ke liye ready ho jaao...
Sid- aree maine hot nahi bola tha voh toh voh puch rhi thi ab mai aur phle vali crystal mai kya farak hai toh uss base pe bola tha....(shukla ji giving explanations to his moti 😂)
Sana- par kuch aur bhi toh bol sakta tha naa....yeh hot bolne ki kya jarurat thi tujhe....
Sid- achaa toh phir kya bolta...
Sana- bol deta phle bhi bandariya thi aur abhi bhi bandariya hai...
*Sid started laughing....
*Sid hugs her....
Sana- chood mujhe nahi baat karni tujhse abhi agar maine bol diya hota na hot toh tu baat nahi karta mujhse...
Sid- haan pakaa nahi karta par meri toh majburi thi na baby usne puch toh mujhe batana pda..
Sid- achaa sorry ab nahi bolunga pakka
Sana- promise mere alawa kisi ki taarif nahi karega sirf meri hi karega promise kar....
Sid- achaa promise par kisi ne pucha toh kya bolunga...
Sana- koi bahana bna lena yaa baat ko hi badal dena...
Sid- tujhe khudko bhi hassi aa rhi hai naaa...
Sana- achaa tikh hai tarrif karna par hot , sexy yeh sab nahi bolega....
Sid- achaa tikh hai promise
*Sana holds his hands...
Sana- chaal tikh hai phir mai hotel jaati hunn mujhe jaana bhi hai shaam ko.... Aur sunn mai phone karu na delhi se toh pakaa uthana....
Sid- haan baby pakaa uthaunga...
NEXT PART WILL COME SOON ❤️
GIVE YOUR FEEDBACK ❤️

sidnaaz after bb Where stories live. Discover now