KRITIKA- kk guys sid aaj uss ladki ko canteen mai bula rha hai.... Aaj toh mera plan bilkul flop nahi hoga...aaj mai dekhna kya karti hunnn....
KUNAAL- kahin mere jaisa haal na hi jaaye tera..... Abhi tak bhi dard hai mere 😭
ROCKY- kya karegi tu ??
KRITIKA- ek second rukk lekin hume sid ko nahi batana iss plan ke baare mai varna voh mana kar dega aur apni chalayega....
ROCKY- haan haan koi nahi bolega usse....
KUNAAL- mai toh bataunga mai nahi chahata mere bhai ka mari jaise haal ho pta nahi but hum kuch bhi galat uss ladki ke saath karte hai voh humpe bhaari pad jaata hai.... mujhe nahi lena isse pange..... 😩
KRITIKA- fattu hai kya be tu... Mera yeh plan flop nahi hoga dekhlena....
Aur sunn sid ko tu kuch bhi nahi batayega varna ek second nahi lagega mujhe tera muh todne mai samjha....
KUNAAL- pagal ho tum log karo tumhe joh karna hai 😏
KRITIKA- gud ab apna yeh muh band rakh....
*Sid seating on chair.... And waiting for sana ❤️
*Sana finally come in canteen..
Sana- sorry lecture thoda late khatam hua isliye aane mai der ho gyi...
Sid- aree no problem i am happy ki tum aayi... mujhe laga aaogi nahi...
Sana- kaise nahi aati mere rival ne mujhe bulaya hai.... Kk kk ex rival ne
*Both laughed
Sana- kk tell me something about ur self... mujhe toh abhi tumhara name bhi nahi pta...
Sid- but mujhe toh pta hai... Sana name hai tumhara bcom kar rhi ho... Punjabi family se belong karti ho...
SANA- matlab ki mujhe bully karne ke liye tumne sab kuch jaan liya mere baare mai.... Impressive...
SID- nahi nahi bully nahi but thoda sa maja chakhane ke liye....
SANA- oh achaa toh yeh baat hai...
By the way name kya hai tumhara....
SID- sid shukla...
SANA- ohh so ur name is sid...
SID- what would u like to eat...
SANA- joh bhi tum mangao...
SID- are u sure tum meri mangai hui cheeze kahaogi...
SANA- yess damm sure...
*Sid gives orderROCKY- Kritika yeh tu kya kar rhi hai...
KRITIKA- tu ruk jaa bole mat...
KUNAAL- but mai samjh gya yeh kya kar rhi hai... Yeh sana ke food mai mirchi daalegi... Aur ab iss waiter ko paise degi hainaa...
KRITIKA- bilkul sahi yeh hi karungi mai aur ab tu dekh itni mirchi daalungi iski haalat kharab ho jaayegi....
ROCKY- great Idea.... Sunn yeh green chillies bhi daal... Ab humara yeh plan Flop nahi hoga...
KUNAAL- yrr itna mat daali uski tabiyat bigad sakti hai... Aur kya pta yeh khaana Sid ko khana pda toh mat daalo itni mirchi...
KRITIKA- listen rocky iska muh band karva negative hi bolta hai jab bhi bolta hai....
Mera plan ab flop nahi ho sakta....
*Nikita sana's best friend came there
And saw kritika putting red chilli in sana's food....NIKITA- oh god...sana ke against phir se plan inka plan toh mai flop karungi....mai bhi dekhti hunn yeh kaise karenge sana ko pareshaan...
KRITIKA- ab maja aane vala hai now wait and watch.... I am so excited yrr...
Chalo let's go....
ROCKY- abbe waiter ko toh bol konsi plate kise deni hai....
KRITIKA- listen right vali iss ladki ko deni hai aur left vali sid ko deni hai koi galti nahi honi chahiye samjhaa....
Agar koi galti hui toh phir tu dekhna....
WAITER- ek second mai ek order deke aaya uske baad aapka de dunga....
KRITIKA- kk but koi gadbad nahi honi chahiye....ROCKY- listen humm yha se chalte hai...jab yeh uchlegi na mirchi khaake tab hi aayenge varna yeh ladki bahut shaatir hai humara plan flop bhi ho sakta hai....
KRITIKA- tikh hai chalo garden mai beth jaate hai....
*Nikita exchanges the plate aur voh mirchi vali plate sid ki ho jaati hai😂
WAITER- right vali ladki ki hai aur left vali ladke ki right....Haan yeh hi bataya tha uss madam neee....
*Waiter serves to Sid and sana 😂
SANA- mujhe bhi yeh sab hi pasand hai i like manchurian...
SID- even i like it..
*Sid starts eating....
SID'S FEELING- yrr isme toh bahut mirchi hai.... I think thodi jyada daal di hogi paani pee leta hunn....
SANA- kya hua... Are u fine...
SID- nahi nahi kuch nahi hua....
*Sid's face was getting red and tears started rolling down from his eyes...
SANA- listen sid paani piyo....
*Sid can't hold it anymore
SID- I need water aahhhhh!!!
*Sana brings water for himm...
*In garden
KRITIKA- let's go ab dekhte hai kya haalat ho gyi hogi uss ladki chalo guys
*They all went towards canteen
KUNNAL- See maine bola tha lo ho gya kaand sid bhai ne khaa liya voh khaana ab kya bologe tum unse ab chodenge nahi voh tumhe....
KRITIKA- kya hua sid...
SID- (shouting loud) abbe idiot dikh nahi rhi meri haalat paani laaao pagala logo bahut jyada mirchi thi... Ismee....
SANA- lo yeh juice piyo u will get relief....
*Nikita comes in between...
NIKITA- sana mat kar inn logo ki help yeh sab abhi tere saath hota agar mai nahi dekhti toh...
*Sana ignored her...and continuously taking care of sid
*Sid get relief after sometime
SID- Thanks sana..
SANA- are u alright now... Ab better feel kar rhe ho...
SID- haan...
SANA- listen sid go and take some rest..
SID- no no i am fine now....
KRITIKA- sid are u fine now
*Sid ignored her
Sid- listen mai ghar jaa rha hunn...i am feeling better now but thoda rest kar leta hunn...
KUNAAL- bola tha maine iss kritika ko mat kar par yeh maanti hi nahi hai...
SID- kiya kya isne...
KRITIKA- kuch nahi sid yeh pagal hai...
SID- mai usse puch rha hunn... Tumse nahi...batao...
NIKITA- puch toh aise rhe ho tum jaise tumhe toh kuch pta hi nahi... Itne bhole mat bano... Leader ho tum iss team ke tumhe tum sabka hi plan hoga yeh...
SANA- plan??
NIKITA- haan yeh hi toh mai tujhe bolne ki koshish kar rhi hunnn....
Yeh unn sabka plan tha.... Mai tujhe dekhne aayi thi canteen mai aur maine dekha yeh kritika tere khaane Mai bahut saari mirchi daal rhi thi...
But maine plates exchange kardi yeh joh haal abhi iska hai yeh tera hota....
Soch tujhe kitni problem hoti....
Aur inn logo ka toh tujhe paani na dene ka bhi plan tha....
SANA- i hate u mr.sid mujhe laga tum sudhar gye Mujhse friendship karna chahte ho.... but bolte hai kutte ki puch kabhi seedhi nahi hoti aur tum sab vaise ke vaise ho....
Thanku for breaking my trust on u....
Achee lagne lge the tum mujhe but ab nahi and Don't u dare to talk to me again....
*sana wents away from there
KUNAAL- aree aisa nahi hai sana ruko toh...
Oopss chali gyi...
Kya yrr sid bhai ladki ka dil tod diya...
SID- tum log mujhse puchke kyun nahi kare yeh sab mera pura plan kharab kar diya tum logo ne....
Kritika apna dimag mat chalaya kro agar nahi hai toh 😂
KUNAAL- ab baat karoge ki nahi...
KRITIKA- voh sid ki kuch nahi lagti aur yeh tu bolna band kar ki sid ne uska dil tod diya samjha shut ur mouth sid koi usse pyaar vyaar nahi karta joh uska trust todne pe usse hurt ho samhjha....
ROCKY- listen mai toh bolta hun ab iss ladki se pange lena chhod do...
SID- Listen mai ghar jaa rha hunn i need some rest bye guys....
DIRECTOR- CUT... AND NOW PACKUP
NEXT DAY SHOOT HOGA...SIDHARTH- sana chal ghar chale....
SANA- Shehbaaz ne flat kharid liya ab vha hi rahungi hotel mai rhne ki jarurat nahi hai mujhe....
SIDHARTH- achaa chal drop kar Dunn tujhe let's go....
SANA- sunn dinner tu mere ghar hi karega.... Shehbaaz ne khana mangva liya hai.....
SIDHARTH- tikh hai.... Chal ab
*They both went towards cars and
Arrived at sana's new flat..
SIDHARTH- Shehbaaz kha gya...??
SANA- aa jaayega gya hoga kahin pe...
Chal khana khaa lete hai....
*Sidnaaz eating their dinner together
NEXT PART SOON ❤️