sid melts😌❤️

1.4K 102 2
                                    

Finally next morning Sidnaaz reached at shooting location...
DIRECTOR- CAMERA ROLL ACTION

*Kunaal went to sana..
KUNAAL- sana i am sure sid aisa nahi hai jarur koi problem hai...
SANA- Kunaal he is like this maine hi galti kar di isse samjhne mai phirse..
Chhod ab he is nothing for me..
I will never talk to this guy...
*Sana went away from there...
*Kunaal went to sid's house...
*He asked his mom about sid's behaviour... His mom only told about him shifting to banglore but she did not said anything about sidharth's engagement with Kritika...
*Kunaal gets relief...
*He goes to sana...and tell her...
KUNAAL- Sana maine bola tha na kuch toh gadbad hai.. sid ka yeh behaviour jarur kisi aur baat se change hua hai..
Sana- kya bolna chahta hai....
KUNAAL- Sana sid ke dad usse humesha ke liye banglore bejh rhe aaj hi hai uski flight ab tak toh airport pahuch gya hoga voh jaake rokk le usse...
SANA- Kunaal mujhe abhi sid milna hai....
KUNAAL- haan toh chal na kiska intezaar kar rhi hai meri car se chalte hai...
*They finally reached at airport...
KUNAAL- kha hoga yrr voh tu uss side dekh mai dusri side dekhta hun....
*Sana roam here and there...
SANA- sid kha hai tu...
*She finally saw sid who was just entring for his flight...
SANA-  Mr.khadoos  wait....😂
*Sid hears sana's 
*He turns backward...
*He saw sana who was looking beautiful ❤️ and was waving at him 👋👋
*Sid comes out of entry gate..
*Sana goes to him and tightly hugs him....
SANA- i sachhii hate u itna jyada hurt kar diya... Socha bhi nahi mujhe kaisa laga hoga..
SID- yeh kya bol rhi ho..
SANA- Mujhe pata hai tune chalake hurt nahi kiya mujhe tu chahata tha mai tujhe hate karun jisse tu banglore jaa sake...
SID- sana tujhe koi misunderstanding hui hogi aisa kuch nahi hai...
*She keeps her finger on his mouth..
*Sid feels her touch... He was missing her so much...
SANA- shhh!!! kuch bhi nahi bolega ab tu..
*Kunaal comes there...
KUNAAL- ohh so finally sid tu mil gya kab se dhund rhe the hum dono..
Hume sab pata chal gya tune kyun sana ko yeh sab bola.. maine teri mom se puch liya.. unhone mujhe bta diya.. tu humesha ke liye banglore shift ho rha hai..
Sid feeling- achaa toh mom ne innn dono ko aadhi baat batayi hai..
Puri baat toh inhe pata hi nahi agar sana ne voh baat jaan li toh voh mujhse humesha ke liye hate karne lag jaaegi.. bahut jyada sensitive hai voh... bahut jaldi hurt hoti hai..
Ab kya karun mera plan toh mujhpe hi bhaari pad gya..
Par yeh moment kitna achaa lag rha hai... Sana mujhe kitne pyaar se hug kar rhi hai..
SANA- kya soch rhe ho sid...
*Sana hugs him tightly and tears started rolling through her eyes.🥺
KUNAAL- Chalo ab mai chalta hun baad mai milte hai... Solve everything love birds.. ❤️
*Sid can't hold anymore and he gives up when sana hugs him he melts...
*Hugs her back more tightly 🥺
And cleans her tears....
SID- Don't cry i am with u..
Sid felling- are u really with her... Why u r lieing... Kaise rahoge humesha iske saath apni life ke saath... Kyunnki koi aur tumhari life ka part banne vala hai..
SANA- I know baby.. u r with me and i am with u jab bhi kisi problem mai hoge toh mujhe jaroor bataoge.. promise me...
*Sid can't give her fake promise...
SANA- Bol na....
SID- Hmm..
*A tear fall down from his eyes...
SANA- aaj ki flight toh vaise bhi teri cancel ho gyi.....
SID- Haan chalo....
SANA- Sid tujhe pta hai maine flat le liya hai mai aaj batane hi vali thi tujhe...
SID- achaa gud news toh ab uncle aunty ke saath nahi rhti..
SANA- nahi ab nahi rhti papa mumma .. toh gye.. punjab ab mai yha rhti hun akele... Kal hi shift ho gyi...
SID- chal phir mai tujhe drop kar deta hunn..
*Sana and Sid in car..
SID- tu mujpe itna trust karti hai..
SANA- haan bahut jyada tabhi toh humare beech misunderstandings jyada der tak tik nahi paati...
*Silence in car..
SANA- Sid tu upset lag rha hai koi baat hai toh share karle achaa lagega..
SID- nahi toh koi baat nahi everything is fine... Le tera ghar aa gya..
*Sid comes out of the car..
SANA- bye Baby..
SID- bye..
*Hugs her and give her a forhead kiss..
Sid feeling- sid what are u doing why u r giving her false hopes... This is not right aisa karne se voh aur hurt hogi jab usse pata chalega teir engagement hone vali hai kritika ke saath..
Sid u r doing very bad with her.. voh tere har decision ko accept kar rhi hai.. usne toh yeh tak accept kar liya.. usse koi problem nahi hogi tere banglore jaane se bhi..
Then why u r doing this with her...
Why...
*He cried..😭 And punches his hands on wall...
*Sana from the window saw sid.. who was punching his Hand on wall ... She went downwards...
*Seeing sana coming he clears his tears...
SANA- are u mad what the hell...
Idhar dikhao jyada lagi toh nahi...
SID- i am fine sana..
SANA- haan dikh rha hai kitna fine ho... Haaye kitni zorr se lagi hai.. upar chalo mere saath...
*She take sid to her flat and applied antiseptic cream on his wound...
SANA- kya jarurat thi khudko itna tej maarne ki....
SID- voh..
SANA- sid bolo... Kyun maara khudko itni zorr se.. haan batao..
*She cries... 😭
SANA- tumhe kya ho gya sid kyun kar rhe ho yeh sab...
Mai jaanti hun tum banglore mai aur mai yha bahut jyada distance hoga humare beech but hum ek dusre se pyaar karte hai.... 1 year ki hi toh baat hai... Hum ek dusre ki strength banege... Aur iss ek  saal ko toh jaldi se nikaal denge..
SID- nahi nikal paayenge... Mai tumhe nahi dekhunga tumse nahi milunga.. toh yeh sab kaise possible hai...
SANA- haan tabhi toh tumhare liye yeh possible tha tum khudke liye mere dil mai hate paida kar sako... Haina bas yeh hi possible hai...
*Sid saw he face which was red because of crying..
SID- sana aisa nahi ho sakta tum mera 1 year tak kaise wait karogi...
SANA- haan 🥺
*Sid hugs her......
NEXT PART COMMING SOON ❤️

sidnaaz after bb Where stories live. Discover now