Chai vali baat ke thode time baad fir Kushal Himanshi ke paas jata he aur
Kushal: Himanshi wo mere sar me abhi bhi dard he kya tum muje tel malish kar dogi???
Sidharth: Are puch kya raha he. Kyu nahi karegi??? Abhi subah hi to itne pyaar se bol rahi thi to ab kyu mana karegi.
Himanshi: Are ha ha kyu nahi. Abhi karti hu.
Himanshi start doing kushal' champi.
Sidharth: shehnaaz yaar muje bhi karde tel malish.
Shehnaaz: Ok.
Sana also start champi.
After some time
Sidharth: Yaar shehnaaz Kya Kar rahi he. Thik se karna.
Kushal: Are Himanshi tum to bahot badhiya kar rahi ho. Mera to man Kar raha he har roj tumse tel malish karvau.
Sidharth: Yaar kushal tu muje jalane ko ye sab bol rahe ho na.
Kushal: Haad he yaar me Kyu tuje jalaunga. Muje Kya milega tujko jalake.
Sidharth: Achha to sach me Himanshi itni achhi malish karti he. Tum ek Kam karo. Tum muje sikhao to me manu ki tumhe sach me ata he.
Himanshi: Kyu nahi ajayiye ap abhi sikhati hu.
Kushal: Sahi he fir me har roj karva sakta hu tujse tel malish.
Sidharth: Are nahi nahi ye to Maine socha hi nahi. Tum ek karo Himanshi Meri jagah kushal hi sikhado. Vaise bhi abhi tum karhi rahi ho uski champi.
Kushal: Nahi Bhai me Kuch nahi sikh raha. Agar tuje nahi sikhna to kisi aur ko sikha muje mat ghasit bichme.
Sidharth: Tere alava kise sikhaye???
Kushal: Sana ko. Vaise bhi thik se Kar nahi rahi.
Sidharth: Ha ye sahi he vaise bhi wo sikhegi to Mera hi fayda hoga. Usse me roj champi karva sakta hu. To Himanshi tum Sana ko hi sikhao.
Himanshi: Ha par......
Kushal: Himanshi ne ha bol diya. Tum ajao yaha Sana Meri jagah par.
Sidharth: Ha aur moti achhe se sikhana. Bas bethke khud ki champi mat karva na.
Unwantedly Himanshi start doing Sana's champi.
Shehnaaz: Himanshi tum to Sachi me bahot achhe se Kar rahi ho. Man karta he bas aise hi bethi rahu aur tumse champi karvati rahu ( wink towards Sid and kushal)
Sid, Sana and kushal are laughing silently as their plan is working very well for revange of morning insident.
Himanshi: Pata nahi Kya samajti he khud ko. Ye in logo ke samne achha banne ke chakkar me kya kya karna pad raha he. Bas ek baar me apni mithi mithi bato se sidharth ko apni taraf Kar lu. Isse to me baad me bataungi aur in sabhi bato ka badla lungi.
(Badla to tumse liya jayega listen dear Kyu ki iss baar Sana akeli nahi he)
After that Sid Sana and kushal sitting on sidnaaz bed.
Kushal: kuch bhi kaho Bhai maza bahot aya aj. Is billi mausi se badla lekar.
Sana laughing loudly on this.
Kushal: Par yaar Mera to isse Kam karva ne ka man tha. Kyuki Mera Kam karne ka bilkul man nahi he.
Sidharth: Iss me kya badi baat he abhi karvate he.
All three are hi-fi each other and went towards kitchen are as kushal dinner duty.
Sidharth: kushal Kya banane vala he tu aj kyu aj iss ghar me teri paheli rasoi he. (Wink Himanshi who sit on sofa opposite to kitchen)
Kushal: Yaar muje to kuch banana nahi ata. Maine to abhi tak kabhi pani tak nahi ubala.
Shehnaaz: To Kya tu aj hum sabko bhukha rakhega.
Kushal: Nahi yaar me soch raha hu me kisiki help le lu.
Shehnaaz: But help kon karega???
Kushal: Tu karde.
Shehnaaz: Tu mazak Kar raha he Kya me nahi karne vali ko help velp. Me already khud ki duty se thak chuki hu.
Sidharth: Yaar Sana itna Kya bhav kha rahi he. Kar de na use nahi ata issi liye.
Shehnaaz: Tu itna hi he to tu karde muje Kyu bol raha he.
Sidharth: Muje bhi nahi ata varna kab ka Kar deta Teri tarha nahi hu me selfish.
Bas fir Kya tha Himanshi ko laga yahi sahi mauka he Sid ke samne khud ko Sana se achha dikhane ka.
Himanshi: Are kushal ji me kar deti hu apki help. Mere rahe te ap dono ko kisise request karne ki koi jarur nahi he.
(Poor Himanshi usse Kya pata ye to tumse Kam karvane ka bahana tha listen dear 🤭)
Kushal: But yaar ek problem he muje to kuch bhi nahi ata.
Himanshi: Koi baat nahi Sara khana bana lungi.
Sidharth: Oooo tum kitni achhi ( bewakoof - in mind) ho.
According their plan Himanshi Sara khana banati he. Aur wo log Aram se khana khate he.
Aise thi bahot sari masti ke sath unka din pura hota he aur sab so jate he.
YOU ARE READING
BIGGBOSS 13 (After First Finale)
FanficWhat if sidnaaz confess their love to each other before first finale secretly. And after wild card entry there are misunderstanding develop.