Shot - 1

1.3K 37 59
                                    

At Bureau :

Acp was discussing something with Abhijith…

Acp: abhijith mujhe lagta hai hume ab daya ki shaadi kar deni chaiye..

Abhi: haan sir lagta tho mujhe bhi yahi hai, par voh manta nahi hai na… ladikoyo se tho voh sau(100) ft dour rehta hai…

Acp: ek kaam karte hai hum uss ke liye ladki dhoond the hai…

Abhi: haan sir yeh thik rahega…

Acp : hmm.. tho aj se daya ke liye ladki dhoond na shuru karte hai…

Abhi: ji sir…

Here our hero

Daya was updating case files not knowing what acp and abhijith are planning for him….

Next day

Abhijith gives some photos to daya,

Daya looks confused..

Abhijth : jaldi dekho aur batao kon si ladki tumhe pasand hai?

Daya (irritated): dekho abhi maine sau baar kaha hai mujhe shaadi nahi karni hai…

Acp ( from behind ) : tho umar bhar kuware rehna chate ho?

Daya ( sigh ) : par sir app tho jante hai, main kyu shadi nahi karna chata…

Acp ( narrowing his one brow ) : haan tho? Tum sari zindagi uss dhokebazz purbi ke bare mein sochna chate ho?

Daya says nothing.. he only downs his head

Acp keeps his hand on daya's shoulder : issilye keh rahe hai, ki shaadi kar lo..

Daya: par sir agar phir se asa kuch hua tho?

Acp ( smiles ) : ghabrao math voh ladki tumhare aur abhijith ke riste ko samjhegi… maine uske maa, baap se baat karli hai voh sach mein achi ladki hai…

Abhijith : tho hum kab milenge uss ladki se?

Acp: unhone kaha ki voh iss Sunday ko milna chate hai.. issilye tum dono Sunday dhopher ko mere ghar ajana…

Abhijith : thik hai sir..

Acp: good

Daya doesn't reply… he was lost in thoughts…

Abhijth : ghabrao math voh ladki acp sir ne dekhi hai tho zarur achi hi hogi…

Daya : hmm… hope so…

Sunday :

Daya was getting nervous… Abhijith was helping him to get ready…

Daya wore a simple black collar t-shirt and blue jeans pant…

Daya wore a simple black collar t-shirt and blue jeans pant…

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
DaReya SS : Unbiased Loveजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें