A person having googles, a cloth tied over his head , a shirt tucked out of jeans , a handerchief tied over his neck from above the shirt, jeans which was torned from many places, wearing sport shoes , who had key in his hand and rotating it continuously entered inside bureau.
In bureau , all the officers were busy in their works. They got distracted as the person came inside making noise with his steps. All of them looked to see the person. They became shocked on looking at person.
Daya came near him and said " Abhijeet ye kya huliya bana kar aaye ho ? "
Abhijeet : Abhijeet kaun Abhijeet. Apun Tony hai samjha kya.
Tony kuch bhi pehne tumhe usse kya ?
Daya : Abhijeet majak kar rahe ho tum.
Abhijeet : Bola na tereko apun Tony hai. Ek baar me samjh me nahi aata kya.
Ye Abhijeet kya laga raha hai ? Ye us mamu ka naam hai kya jisse
( did chukle ) ( jisse aisa ' took ' sound aata hai na )
Karne ka hai ?
( Matlab tapkane hai )
Daya : Ye ye kya bol rahe ho tum ?
Abhijeet : Tony apne marzi ka malik hai. Wo chahe wo kar sakta hai.
Agar kisine khopdi kharab kiya na tabhi ke tabhich game baja dalega mai uska.
Tu kyu be shane sawal kar raha hai.
Daya remained silent and was in shock.
Daya : ( thinking ) Ye kya ho gaya hai Abhijeet ko ?
Kal tak to wo thik tha. Kahi wo uske mobile ka alarm jo ek trigger ki tarah kaam karta hai kahi uske wajah se to nahi.
Oh no ! Agar aisa hua to. Mujhe foran Acp sir aur Dr. Salunkhe dono ko inform karna hoga.
Pankaj came near him and said " Sir lag raha hai ki Abhijeet sir phir se tony ban gaye hai. "
Daya : Hmm. Pankaj mujhe bhi lag raha hai.
Abhijeet : Ye kya baat chal rahi hai haathi aur joker ke beech ?
Daya : Ye haathi aur joker kaun hai ?
Abhijeet : Ab samne haathi khada ho to use haathi hi kahenge na gadha thodi na kahenge.
Daya : Tumne mujhe haathi kaha. You ...
Abhijeet : Tony kisike baap se bhi nahi darta.
Freddy came in between and said to Daya " Sir Wo Tony hai humare Abhijeet sir nahi. Please jaane digiye na. "
Daya : Hmm sahi keh rahe ho.
At the same time Acp pradyuman came in bureau. All of them wished him except Abhijeet. His eyes felt on Abhijeet who was in tapori look.
Acp pradyuman : Abhijeet ye kya pehne ke aaye ho tum ?
Abhijeet : Abhijeet kaun Abhijeet ?
Aapke dusre sawal ka jawab acche se khase kapde pehne hai mujhe dikkat nahi to aapko kyu dikkat hai ?
Acp pradyuman now put his hands on hips and said " To tum Abhijeet nahi ho. Kaun ho tum ? "
Abhijeet : Apun Tony hai samjha na.
Acp pradyuman also became shocked on hearing Tony from Abhijeet ' s mouth. He looked towards Daya for confirmation. Daya noded in yes.
Abhijeet : Ye kya ishare baaji chal rahi hai ? Wo bhi bhagwaan se ek do saal chhote umar ke insan aur ek haathi ki beech ?
YOU ARE READING
Kiss
RomanceAn abhirika based story. Based on the episode deadly abhijeet. So abhirka lovers peep inside.