After their lunch they go to sameer's room to have some chill pill time of their own .
Sameer- sunn na chinu ...Kahi bahar chale kya ? Ya kahi kuch khaane chalte hai ?
Naina - chup kar ..chatora hogaya hai ...Bas bahar ka khao aur bahar jaake bas jao!
She told while typing some message on her phone and he was irritated now that she is not paying attention to him so he snatched away her phone .
Sameer - kya kar rahi hai kabse ! Tak tak tak kiye jaa rahi hai !Kisse baat kar rahi hai ?
Naina - boyfriend nhi hai tension mat le ,bhen hai kashish vo kuch bata rahi thi , accha de mai sidha call karke puchti hu !
Sameer - pakad !Par jaldi kar !Phir among us khelte hai saath me ,iss baar toh mai imposter nhi bana na toh phone phek dunga!....
Naina - tera sapna ,sapna hi reh jaayega, imposter toh mai hi banungi hamesha ki tarah....
Sameer - dekhte h....
Naina got a call on her ,it was her sister kashish's call.she picked the call .While sameer kept staring her and thinking what is she talking.
Naina - hi bhen ,kesi hai ?
Kashish -.............
Naina - kyu ?Kya hua ?
Kashish - ...............
Naina - tune kuch bola nhi unko !Ese kese mai bich me.....
Kashish - ..............
Naina - okay ..But just for a day ! Aur mummy ko bhi boldena !
Kashish - ........
Naina - hmm..Bye !She disconnects the call and see him looking at her .
Sameer - kya hua ?..Baara kyu baje hai chehre pe ,ek min kahi teri taiji toh nhi tapak gayi ! Nhi nhi esa hota toh tu khus.....
Naina interrupts- esa kuch nhi hua hai ,vo dad ko koi course ki baat karni thi aage ke liye aur meri bhua aarahi hai 2 din ke liye toh isliye papa ne kaha hai ki aake mil le !
Sameer - teri bhua toh acchi haina toh phir kyu irritated hai tu ?
Naina - teko akele chodke jau !She says sadly ek kaam kar tu bhi chal mummy ka toh tu vese bhi laadla hai !Mujhse jada tujse pyaar karti ha vo !
Sameer - pagal hai kya !mai nhi chal raha iss baar .Pichle baar khila khila ke mota kardiya tha phir gym jaake 5 kilo kam kiya hai maine ! Is baar jaunga toh taarak mehta ka haathi bhai banjaunga !
Naina - tchhhh...Chal na yar accha mai mummy ko bolungi thoda kamm khilao isko bas!
Sameer - bus ,train ,taxi kuch nhi ,mai nhi chalunga aur meko projects bhi milne waale hai ,tere batch ke hogaye, mere nhi hue hai !
Naina - rehne de ! Ye bahana toh bana hi mat ! Project toh tu vaise bhi mujhse ya Akhil se banvata hai !
Sameer - tu kuch bhi bol .mai nhi chalunga !Tu meri tension mat le , munna ,pandit , swati ,preeti sab hai yaha aur vese bhi ek din ke liye hi jarahi hai tu !
Naina - tu pakka nhi chalega ?
Sameer nods in noNaina - pakka ?
Sameer - pakka ,kaccha ,sacchi mucchi sab !
Naina - thik hai !
She sits on the bed with sad face !Sameer goes to her and sits in front of her !
Sameer - accha sunn
She didnt look at him again he says the same thing but she doesn't pay attention then he make her look at him by her chin .
YOU ARE READING
I LOVE YOU BUDDY ❤️
Krótkie OpowiadaniaHello cutie people !❤️❤️❤️ Naina is a very bubbly ,cute but studios girl .She is a girl who has her own world .She stays in the girls hostel of VJN university and has a boy best friend SAMEER. Sameer is a very cool and handsome boy ,as usual girls a...