be mine

50 4 0
                                    

Part 8

Recap:so in the previous part..ajey had a fight with princess...

Kritarth:teko malum hai ajey..sara is my ex

Ajey:kya bol rha hai tu? Toh phir aisa kya hua ki vo tuje chodke chli gyi..

Kritarth:galti naa hee princess ki hai aur naa hee sara ki..galti hai..toh sirf uske dad ki..jab unke dad ko malum pada ki that i love her...unhone pata nhi konsi patti padha di..ki vo muje chodne ke liye taiyaar hogai..

Ajey:mai princess se puchta hu...lekin kaise..jagad jo liya..tu ek kaam kr..tu abhi sara ko call kr..aur usko yha pe milne ko bula..abhi uske baap ko bhi heart attack hai...

Kritarth:haa..

Kritarth calls Sara..

Sara:hello..

Kritarth:this is kritarth

Sara:why did you called me now?

Kritarth:bas ek baar mil lo mujse..uske baad i will never call you

Sara:ok..ati hu..

In the park

Sara:kya hua..

Kritarth:tum batao..tumhe kya hua hai??tum pehle muje chodke gyi..ab tum indono ko sath nhi rehne deri..

Sara:vajah ye hai..ki uss waqt mere dad ne meko blackmail kiya ki agar maine tumhe nhi choda toh vo tumhare mom dad ko maar denge..isliye mai tumhe chodke chali gyi..

Kritarth:what??really

Ajey:meko laga hee tha..ki ye sab iske baap ne kiya hai..

Sara: haa..but now..he is guilty for what he did to you all..

Kritarth:chalo..acha hai..der se hee sahi..kam se kam akal toh aayi...

Sara:princess gyi hai mrne..tumhe pata hai??

Ajey:ye kab hua??

Sara:meko message ki hai vo..'bye'

Ajey:nhi na yrr😞

Ajey called princess

Princess:kya hai??

Ajey:aree pgli..marne kyu jaa rhi hai..aab theek hogya hai aaja..mai kuch nhi krunga ab.. because maine ye challenge jeet liya hai

Princess:sachi..mai abhi aa rhi hu...

Soon she reached there..

Princess:dekho bhai..jaise saari fictions mai pyaar baraste ho na..vaise yha pe bhi barsa do..kyuki yaar mai anjana ki ekdum best wali dost hu..aur yaar princess..mai hu..teri future princess 😂😂samjhi..tera future bhot acha hai...

Ajey:ye bhi theek hai..

Princess:kya theek hai..ye challenge kabhi nai lagana aaj ke baad... Maardalungi bata rhi hu...

Kritarth:inko har ff mai ladna hai..jaanedo..hum character se bahar jaa rhe bye..

Sara:mai toh real life mai bhi exist nhi krti...matlab ff mai hee ghumna hai meko..

Kritarth: byeee

The end

be mineWhere stories live. Discover now