Rakshit:- ye tab ki baat he jab me london se mumbai aaya tha.
Flashback
Mahima:- rakshit tum aaj jaldi office se aa jana hume ladki dekhne jana he.
Rakshit:- but mom abhi mujhe shadi nai karni he.
Mahima:- ab bahut hua kab tak aise akele rahoge. Ab me nai sunne wali. Sham ko aa jana thik he.
Rakshit:- ook mom. Jaisa aap bolo.
In evening shergill reached in sharma house.
Diya come with her mom. She took blessings from all.rakshit also like her.
Vidya:- tum dono apas me baat kar lo and apna decision hume bata do.
Rakshit and diya gone to her room.
Rakshit:- aap kya karti he.
Diya:- mene mba kiya he and dad k saath unke business me help karti hu.
Rakshit:- me bhi dad k saath business handle karta hu. Aapko is shadi se koi problem to nai he.
Diya:- no. I m ok with that.
Rakshit:- ok chaliye.
Both came out and say yes for marriage.
After 2 months marriage done.
Rakshit came his room.diya standing near window.
Rakshit saw her sad face and ask.
Rakshit:- kya hua diya tum thik ho na.
Diya crying .
Rakshit:- what happened. Tum ro kyo rahi ho.
Diya:- i m sorry rakshit me tumhare saath husband wife relationship nai bana sakti.
Rakshit:- is everything ok koi baat he to mujhe batao me help karunga tumhari.
Diya:- me kisi our se pyar karti hu.
Rakshit:- than mujhse kyo shadi ki.
Diya:- me and vicky ek dusre se bahut pyar karte he. But mere parents ko wo bilkul pasand nai he. Vicky ko business problem ki wajah se dubai jana pada. Wo next 6 month tak vapas nai aa sakta. So mom dad ne jabardasti meri shadi tumse karwa di.
Rakshit:- diya agar tum mujhe bolti to me is shadi se mana kar deta. Kyo nai bola mujhe.
Diya:- mom dad ne apni kasam de di thi ki agar mene tumse shadi nai ki to wo log suiside kar lenge. isliye mene tumse shadi ki but me sirf vicky se pyar karti hu.tumhe apna husband nai maan sakti.
Sometime silent between them.
Rakshit:- its ok diya. 6 month k baad jab vicky as jayega tab me tumhe divorce de dunga. Tum vicky se shadi kar lena. Tab tak tum mere ghar me meri friend bankar reh sakti ho.
Duniya k liye hum husband wife he but is room me hum friends he. Ook.Diya:- thank you so much rakshit tumhare jaisa friend milna bahut mushkil he.
Rakshit:- ab tum bed par so jao me couch par so jaunga.
Diya:- but..
Rakshit:- relaks be comfortable and sleep.
After sometime diya sleep.
Rakshit in mind:- i don't believe ye kya ho raha he mere saath. Diya ek beautiful edjucated sincior girl he. Yahi sab soch kar mene shadi k liye haa kaha tha. but... its ok vase bhi me diya se pyar nai karta hu isliye uski baat ka mujhe itna bura bhi nai laga.
And we became friends in 6 months.
Precap:- rakshit got an idea.
YOU ARE READING
TURNING POINT(Drikshit) Complete
Fanfictionrakshit and diya did arrange marriage but aftet 6 month diya killed by someone. police didn't find culprit. rakshit go for his business trip parris where he saw diya. is she realky diya or her twin sister drishti. what will happen let 's see.