After dinner they went to there homes and retired to sleep …. Like this days went well ….. it’s been 3 months … Sana was feeling to stay home now …. As she was thinking that already they were without warmth of mother or say women of the house so she should fill that place .. she knows she can’t take that place but she can at least try … give that love …so she thought to talk about this with all …. But she again thought to tell this first to Sidharth than to papa and Chachu … so after dinner in room …
Sana – Sidharth sunna … muj tujse kuch baat karni hai …
Sidharth – bolna Sana …aur Kya hua sherni billi banke bol rahi hai ….
Sana – Sidharth jyada bakwas ki na laat marke room se Bahar nikalungi samja na ….
Sidharth – are yaar tu har baat pe damki Kun deti hai … acha chal bol Kya bolna hai ….
Sana – wo main soch rahi thi ki abi main office se regin Kar lun …
Sidharth – Kun …. Acha nai lag raha yahn to rajbeer ke office join Kar le …
Sana – are nai yaar aise baat nai hai …
Sidharth – to kaise baat hai …
Sana – are Mera mtlab hai ab main Thora Ghar ka bhi dekhun … shadi ke baad se ek baar bhi Ghar ka koi Kam nai dekha wo sab Abi Tak papa karte hai aur dekhte hai …
Sidharth – to wo tu dono sath bhi Kar skti hai …
Sana – nai na Sidharth samj na … yaar dekh itne time se papa aur chachu dono helpers ke hath ka khana khate hai … ab main aa gayi hun uske baad bhi …
Sidharth – tuj kisi ne kuch bola hai Kya …
Sana – nai yaar … tuj lagta hai main kisi ke baton main aungi …
Sidharth – thik fir jaise Teri marzi … papa aur chachu se tu khud baat karna … main nai beech main aunga … pata Chala pura bill mere le fata …
Sana – thik hai wo main khud he Kar lungi ye Jo project chal raha wo khatam ho fir baat karti hun …
Sidharth – thik hai chal abi soja ….
Sana – hmmm
And both slept after that few days passed .…one day Sana was speaking to her mother on call when she said
Mumma – Sana Bache … bura na mane to ek baat bolun
Sana – bola na mumma …
Mumma – dekh Bache tuj Kam karna tha tune kiya …. Par abi Thora Ghar ki taraf bhi dyan de … dekh main ye nai bol rahi tu career chod .. par …
Sana – mumma Jo bhi bolna hai bolo aap Socho mat …
Mumma – dekh Bhai sahab tuj Kam ke liye kabi Mana nai karenge … par wo sab bhabi je ke Bina itna time rahe hai … ab tu hai uss Ghar main to aisa lagna bhi chahiye na Han hai koi Ghar main lady … kunki ek aurat me Bina Ghar Ghar nai hota … tu samj rahi hai na ..
Sana – Han mumma main samaj rahi hun aur Maine kuch din pahle he decide kiya tha office chodne ka …sidharth ko bataya hai … papa aur chachu ko bolna hai ….
Mumma – acha thik hai fir … dyan Dena
After that both talked on random topics and ended the call …
Sana in mind – mumma bhi to sahi kah rahi hai … main papa aur chachu se aaj he baat karungi ….
At the time of dinner ….
Sana – papa chachu muj aap dono se kuch baat karni hai … khane ke baad aap please sun loge …
Ashok – ye bhi koi bolne ki baat hai … chaho to abi bolo …
Sana – nai papa khane ke baad Aram se …
Ashok – thik hai …
After dinner they settled in living area …
Ashok – Han Bache bolo abi ….
Sana – papa main wo soch rahi thi ki … main abi office se regin lun aur Ghar ka dekhun ….
Ashok – Kun Bache office Kun chodna hai .. aur Ghar wo kisne kaha tuj … iss chachundar ne bola Kya ….
Sidharth – Kya dad yaar sab main aap muj he Kun bolte ho …. That’s not fare …
Ashok – chup baith abi …. Aur tuj ye Kahn se suja achanak se …
Sana – papa Mera sapna tha .. pura hua .. Maine ye thori kaha tha Puri life office ka he Kam dekhungi … aur waise bhi main jabse ayi hun yahn iss ghar ka to muj kuch pata he nai hai … beti hun to itna to muj bhi pata hona chahiye na … aur waise bhi aap itne time se double duty Kar rahe ho ab ek muj dedo … office ke liye Sidharth hai na ….
Ashok – matalb tune pura convenience aur argument ka intezam pahle he kiya hua hai …
Sana grinned – yessss … kunki muj pahle se pata tha aap tark karoge …
Ashok – ye sab tum apne Dil se Kar rahi ho na .. agar kisi ke baton main ake kar rahi ho to main tujse baat karna band karunga pahle he Bata raha hun ….
Sana – nai papa … main khud se he bol rahi hun …
Sidharth – pahle baar kisi ne isko damki di hai warna ye sabko hull deti rahti hai …
Sana – papa dekho na …bas har bar mere pe aise he chidta hai ye …
Ashok – Sidharth Kya hai ye ….
Sidharth – dad please iske magarmach ke ansu dekh ke mujpe mat chilana abi … muj na baat he nai karni jao yaar ….
And went to his room …
Sana – papa usko main dekh lungi … aap batao apko koi problem nai hai na agar Ghar ke decision main lun to …
Ashok – Bache muj Kya problem hogi … ye to achi baat hai … itne salon baad iss Ghar ko koi firse Ghar bana Raha hai …
Sana – thank you papa and hugged him
after saying good night she went to room and here Ashok and anil too smiled and went to there room …
आप पढ़ रहे हैं
❤️ Let's Run Together After Marriage ❤️
RomanceApp khud he padh lijiye ga ... 👻👻👻👻 But before reading this please read the first session of this story to get clearity.... 🙏🙏🙏🙏