21. case

2.5K 303 56
                                    

Ignore all mistakes.......






















Enjoy reading......😁😁😁😁😁😁😁😁😁😁😁😁😁😁😁


















Sid was watching tv. He was continuously changing channel. When news channel caught his attention. He widen his eyes in shock. He become very angry. He switched off the tv n throw remote somewhere. Just then he noticed sana standing on the door with teary eyes. Sana go towards him n hold his hand.

S- sidharth meri baat suno.... ye jo bhi h... bilkul bhi sach nhi...

Sid- shehnaaz....

S- m sach bol rhi hu sidharth maine aisa kuch nhi bhi ni kiya....

Sid- shant ho jao shehnaaz....

S- tum plzz mujhe chod kr mat jana.... m sach bol rhi hu... ye sab jhuth h....

He was continuously trying to calm her down but she was not ready to listen....

Sid- shehnaazzzzz (he shouted)

Sana became silent.

Sid- relax.... i know tumne kuch nhi kiya....  tumhe ye bolne ki bhi jrurat nhi h... i trust you baby....

S- tum mujhe chod kr nhi jaoge???

Sid- m kyu tumhe chod kr jaunga jaan... m janta hu ye sab jhuth h.... tumhe kisi trah ki koi bhi explanation dene ki jrurat nhi h....

Sana started crying. Sid engulf her in his arms...

Sid- shh.... chup ho ja meri jaan..

Sana was sobbing.

Sid- pr itna kyu dari hui ho... jab tumne kuch galat nhi kiya....

S- ye tumhe khone ka dar tha.... tumhe khone dar gyi thi h... agar tumne in sab chizo par bhrosa kr liye to....

Sid break the hug n cupped her face.

Sid- listen to me carefully shehnaaz... i trust you.... more than myself.... mujhe koi bhi aa kr kuch bolega tumhare baar me m bilkul bhi vishwas nhi krunga.... phir chahe vo koi bhi kyo na ho.... kyuki m janta hu meri shehnaaz aisa kuch nhi kr sakti...

Tears were continuously flowing from her eyes.  Sid wipe her tears n kissed her forehead. He hug her tightly.

Sid- relax meri jaan.....

After some time sana calm down. He break the hug n made her sit on bed. He made her drink water. After that he sit in front of her.

Sid- bolo ab... ye sab kaise hua... or kisne kiya....

S- ye sab shagun ne kiya h.... kl vo mere office aaya tha....

Sid- kya...

S- hmmm

She tell him everything what happened tomorrow. Sid become extremely angry after listen all this.

Sid- how dare he??? M use chodunga nhi... usne tumhe chune ki koshish bhi kaise ki...

He stand up from his place n was about to go but sana hold his hand

S- sidharth shanti se kaam lo... is trah kuch nhi hoga... bas baat or bigad jaegi...

Sid- to tum kya chahti ho m use aise chod du...

S- vo jo krna chahta h vaisa kuch bhi nhi hone wala to shant ho jao...

Sid- usne tum pr case kiya h???

S- hmmm....

Sid- lekin ye sab jhuth h...

Ehsaas...Where stories live. Discover now