Obviously it is hard to hide feelings from family. And or team is the biggest example of how a family should be, isn't it??😍
Let's see till when dareya would be able to hide their love life from others and why the are hiding. 🤔
I will write story in hindi kyuki dil ki bate comfort zone me hi ho pati h🥰. But if anyone feel problem in hindi then I will switch to english because my family members comfort zone is my priority🥰🥰🥰. #cidianAlso guys it's my first attems so please do comments your suggestions and ideas.😊😊😊😊
Don't forget to vote🥰START
In CID Beauro,
Everyone was present, sabhi apne apne kam me busy the, apni apni desk pe .
(One more thing ACP Sir Daya Sir Aur Abhi sir ke apne apne cebin h)( Aur shreya ma'am ko CID join kiye bas 6 months hue h.)Daya sir ke cebin ke samne shreya ma'am ki desk h, sir bahut serious mode me apna kam kar rahe hote h achanak unki nazar shreya ma'am pe padti h jo desktop screen ke piche se unko dekh rahi hoti h. Sir unko dekh ke smile karte hai aur wo bhi.
Fir shreya ma'am ke phone me text aata h.
Daya Sir,
Aise mat dekho mujhe sharm aati h 😉Ma'am reply me bas unko dekhti hai aur smile karti h fir dono apne kam me lag jate h.
Abhi sir Daya sir ke cebin me aate h.
Abhi sir:- Daya wo pichle case ki file dena.
Daya sir:- Han abhi ek sec sec. ( fir wo file ek bar recheck karte h aur uspe sign karte h or file abhi sir ko dedete h)
Abhi sir apne cebin me chale jate h.
Sab apna kam karte rehte hai aur fir luch time ho jata h.ACP Sir:- (came out of cebin) chalo bhai sab log khana kha lo fir kam karna.
All:- Ok sir
Tabhi abhi sir bhi cebin se bahar aate h.
Abhi sir:- han sir bhuk to mujhe bhi lagi h chaliye kuch kha lete h. Mai daya ko bhi bula ke lata hu.
Abhi sir:- Daya chal khana kha le fir kam kariyo.
Daya sir:- abhi tum chalo mai bas abhi aata hu.
Abhi sir:- chal na yrr daya natak mat kar mujhe bhuk lagi h.😞
Daya sir:- arey to tum mere muh se to nahi khaoge tum chalo mai bas abhi aaya. 😂
Abhi sir:- acha thik h par jaldi aana.
Daya sir:- han mere bhai bas aa hi raha hu tum pohcho bas.
All go toward canteen, on their way.
Shreya ma'am:-sir wo mai apna phone bhul aayi aap log chaliye mai bas leke aati hu.
Abhi sir:- ok or daya ko bhi bula lana.
Shreya ma'am:- ok sir
Shreya ma'am apni desk ke jake phone leti h or fir daya sir ke cebin ki taraf aati h. ( aap sabko kya laga ki shreya ma'am sir se milne ke liye bahana bana rahi 🤔 arey nhi bhai kabhi kabhi insan sach me saman bhul jata h 😂).
Shreya ma'am:- daya sir chaliye khana khaiye abhi sir bula rahe.
Daya sir:- han bas chal raha hu 2 min baitho fir sath chalte h.
Fir daya sir khade hote h or shreya ma'am ke pass jate h ma'am ko lagta h ki wo ja rahe to bhi khadi ho jati h par sir cebin andar se lock kar lete hai.
Shreya ma'am:- arey aapne door kyu lock kiya hume canteen jana h.
Daya sir:-chale jayege khane, pehle starter to lelu 😉
Shreya ma'am smile karti h or unko hug kar leti h daya sir cup her face and start kissing her lips ma'am to response. They broke after some time.
Shreya ma'am:- le liya starter ab khana bhi kha lijiye, chaliye jaldi.
Daya sir:- (hug her from behind) thank you so much shreya mujhe itna pyar karne ke liye. Pata nahi kabse mujhe selfless love karti ho aur pichle 2 sal se bina kisi shikayat bina kuch mange mere sath ho, yaha tak ki mere abhi sabko na batane ke faisle me bhi mera sath de rahi ho thank you soooo much my love.
Shreya ma'am:-(turn karti hai aur sir ko hug kar keti h) kaise na karu mera pehla or akhri pyar h aap, aur mujhe bas aapka sath chahiye aur kuch nhi.
Daya sir:- mai sir tumhara hu shreya aur humesha tumhara hu I AM YOURS SHREYA FOREVER AND EVER.
Daya Sir:-(ma'am ke forehed pe kiss karte h) chaliye ma'am starter hogaya ab khana kha le fir desert bhi to lena h😉
Ma'am blush karti h or sir smile karte h.Aur fir wo canteen chale jate hai...
To be continued...
So guy, aisa kya reason h jo sir abhi kisi ko unke aur shreya ma'am ke bare me batana nahi chahte. Aur ma'am ko cid join kiye sirf 6 month hue to 2 sal ka rishta kese. Jane ke liye wait till next chapter 😉 intezar ka maza hi kuch or h.
Tab tak ke liye take care and keep loving CID. ❤❤❤
YOU ARE READING
SECRET LOVE (COMPLETED)
FanfictionIn this story Daya sir and Shreya ma'am love each other aslo confessed their love to each other. But no one in the team know about them not even Abhi sir. So lets see how they are enjoying there love life, and why hiding from others.🤔 Also guys it...