BANI was sleeping in her beautiful dream until.....NIA - bani uthhh jaa ! Aaj tera college ka 1st day hai or u know na 1st day late jaigi to impression kharab ho....(NIA WAS GOING TO SAY SOMETHING IN BETWEEN BANI INTERUPPT )
BANI immediately. Wake up
BANI - Hn meri maa! Me uth gai ab khush bhashan mat dee subha subha....
NIA- finally ab jldiii kar wrna late ho jaigi tu...
BANI - tuuuuuuu ya hum..? Tu ni aa rhi college
NIA - Arey hn sorry me batana to bhool hi gai thi ki me aaj college ni aa rhi Mujhe kuch kamm se bahar janna hai.
BANI - Accha theek hai ! (Bani making sad face )parrrr aaj mera college me to first day hai mujhe kaise pata chalge ki kaha janna hai kn se class me janna hai...(making cute puppy face)
NIA - tu tension mat lee meine apni frnd ko tera no. De dia hai vo tujhe pick kar legi..!
BANI - Accha ohk.
After that nia went outside
(BANI IMMEDIATELY GET UP AND DID HER MORNING ROUTINE GOT READY AND WENT TO COLLEGE )
(BANI'S OUTFIT FOR HER FIRST DAY OF COLLEGE)
At veer side
(Suddenly Alarm ring and veer get up by the bed and throw the alarm on the floor )
TAPISH - what is this behaviour veer ! Tmne phir se alarm todd dia...
VEER - Hn kyu ki ye sab ke sab alarm mujhe sone hi ni dete hai
TAPISH - Hn toh alarm ka kamm hota hai tujhe jagana na ki tujhe lori (poem) gaa ke sualna
VEER - Whatever..! Aap batao kuch kamm tha
TAPISH - Hn vo mein ye bolne aaya tha ki tere college janne ka tym ho gaya hai jldi se utho or taiyaar ho college ke liye.
VEER- "Ufffff" ye college janna kitna boaring hota hai yrr ek to koi ladki patti ni hai or patti bhi hai to...(THEN VEER RELAIZE THAT HE IS TELLING THESE THING INFRONT OF TAPISH BHAI)
TAPISH - kya bola tunne..!
VEER - Vo ...v..oo..mein bol rha thaaaa ki....
TAPISH - Leave it ! Tu bolega to ni par tera iss vo vo vo me tere college janne ka tym nikl jaiga jaldi se taiyaar ho ja or college jaa.
VEER - Hn ohk ! (In a lazy mood )
(HE WOKE UP DID HIS MORNING ROUTINE AND AFTER THAT HE DID SOME WORKOUT, GOT READY AND WENT TO COLLEGE)
(Veer's outfit )
(comment karo aap aage kon sa scene dekhna chate ho)