Secrets revealed

4.7K 241 61
                                    

Precap : Nandini Choosed Manik.Manik is not the real son of Nyonika and Raj.

Mukti : Abhiii

Cabir : Tu kaha tha itne dino tak

Manik : Tujhe to Cancer tha na

Abhi : Mein sabkuch bataunga usse pehle tumsab andar ao.

After some time,they all sat in the private living room of Abhimanyu.

Abhi : Nandu tu bata

Nandini : Thik hain

Manik : Jaldi batao na

Nandini : Sabse pehla tumsab ko ek question aya hoga ki Navya itni der se chup kyu hain,vo isliye hain kyunki Navya ko sab pata hain aur Abhimanyu aur Navya ka pura naam Abhimanyu Thakkar aur Navya Naveli nahi hain

Cabir: To

Nandini : Reality mein in dono ka pura naam hain Abhimanyu Murthy aur Navya Murthy.Hum teeno bhai behn hain aur iye hum teeno ka aur amma appa ka ghar hain.

Mukti: Kyyyaaa?To fir tum sab ese kyu rehte the.

Navya : Mein batati hu, asalmein Mummy aur Papa ka accident nahi,ek murder tha par Mummy aur Papa hum teeno ko dhakka de diya tha aur undono ki death hogayi.Hum teeno mein se Nandu sabse choti hain aur Mummy Papa ko lagatha ki unka death hosakta hain isliye mummy papa ne saare paise hum teeno ke naam kardi hain aur kabhibhi mera aur Abhi ka death hogya to iye saare paise Chachi,Chacha aur Amms ko miljayenge aur Nandini ke shaadi ke baad uska 50% uske Husband ke naam hoga aur Smaran chacha chachi ke beta hain.To 50% paise shaadi ke baad Us Smaran ke hojayenge.

Abhi : Papa ese kare the kyunki vo jo death threats ati thi vo sab Mera,Mummy,papa aur Navya ke liye ati thi Nandini ke liye nahi ati thi,isliye humdono apna identity chupa rehte the.Appa bolethe unka koi dost rehta hain London hume naam bhi batayatha Srikant Malhotra aur unki biwi Khushi Malhotra.Vo London mein rehte hain isliye hume vo ha jana hain

Manik: To tumlog bole kyu nahi

Nandini :Sorry

Manik: Hmm

Abhi : To humlog kal iha sein niklenge aaj soja te hain.
.......................................................
Guys aaj boht saare answers reveal huya.So shower this chapter with lots of votes and comments.

And guys,I want to ask a very important thing from you guys that can I write mature content also.Do you guys have any problem.

KYY : AFTER TALENT HUNT Where stories live. Discover now