Hii friends. Aarav drishti ka beta he drikshit ka nai drishti and rakshit ek dusre ko pehle se nai jante he.
Rakshit:- ye dekho tumhari dna reports aarav tumhara beta he.
Drishti saw reports and happy.
Drishti:- mr shergill mujhe mere beta mil gaya. Aarav mera beta he.
But suddenly she stop and back to her sense that lavanya and rakshit is now his parents.
Drishti:- ab kya kare kuch samaj me nai aa raha he mera beta aap logo k pas kaise aaya.
Rakshit:- aarav lavanya k pas kaise aaya uska answer to lavanya hi degi but usse puchenge to wo sahi se nai batayengi. Koi plan banana hoga sach janane ka.
Drikshit reached home and gave sleeping pills to lavanya and take her to hospital. Doctor did her all test with proof. After some time doctor came with reports.
Doctor:' jaisa ki reports me he lavanya aarav ki mom nai he. Wo yo kabhi pregnant hui hi nai. Aarav apka beta nai he mr shergill. Ye drishti sharma ka beta he.
Rakshit:- to fir lavanya aarav ko kaha se lekar aayi. And jhooth kyo bola humse. Itna bad dhoka diya usne mujhe. Me use kabhi maaf nai karunga use to punishment milegi.
Mujhe pata he mujhe kya karna he.Drishti:- mr shergill aap kya karne wale ho.
Rakshit:- bas tum dekhti jao lavanya ko lekar ghar chalte he baki baaten ghar par karenge.
They reached home.
Rajshit said everything to mahima and chetan.all got shocked that lavanya did cheating with them. Drishti crying silently and mahima console her but mahina think now aarav will live with rakshit or drishti.
In evening all sit in hall and lavanya came.
Rakshit:- aao lavanya tumhari hi wait kar raha tha.
Lavanya:- ye sab kya he rakshit lawyer kyo aaye he.
Rakshit:- ab tumhara truth sabke samne aa chuka he. Kya ye sahi baat he ki Tumne aarav ko hospital se chori karwaya and hum sab ko dhoka diya.
Lavanya shocked.
Rakshit:- and tum ye nai janti ki ye kid drishti sharma ka he.
Lavanya- nahi rakshit ye sab jhooth he mene aisa kuch nai kiya he..
Rakshit:- ye tumhari medical reports ki tum kabhi pregnant hui hi nai.. ab me tum par cheating ka case karunga and saza bhi dilwaunga.
Lavanya:- nai rakshit mujhe jail mat bhejo me tumse maafi mangti hu. Me ye bhi manti hu ki mene hi aarav ko hospital se chori karwaya and jhooth bola kyoki tum mujhe accept nai kar rahe the as wife and tumhari property me sab kuch tumhare bete ko milne wala tha.
Rakshit:- tum bahut giri hui ho. Property k liye ek mom ko uske bete se alag kar Diya. Ab tumhe jail jane se koi nai bacha sakta. Agar chahti ho ki ye baat media me na aaye to divorce papers par sign karo.
Lavanya sign all papers and police arrest her. and took with them
Precap:- heart aatack to mahima.
YOU ARE READING
truth( drikshit)Complete
Fanfictionrakshit and lavanya are married and they have one year son. drishti is a model who came to shergill ind. for contract. what will happen when drishti's secret and lavanya's truth will come out. let's see.