Hello guys.. 😘
Here is the next update..
Enjoy 😘Arjun and Noor shouted seeing Aditya in the pool of blood..
Arjun: Bhaii..
Noor: Jijuu..
Arjun held Yash from his collar and started beating him. Inspector stopped Arjun and said..
Inspector: Aap chodh dijiye isse isko toh hum dekhte hai..
Arjun: Yeh jail se chootna nai chahiye inspector
Inspector: Aap tension mat lijiye Mr. Hooda.. yeh ab nai nikal payega jail se..
Arjun: Noor mai gaadi nikal raha hu.. inspector aap please bhai ko car tak laane ke liye help kar dijiye..
They took Aditya to the city hospital..
At hospital..
Arjun: Doctor bhai thik toh hojayenge na..
Doctor: Hum puri koshish karenge.. aap wait kariye yaha..
Doctor went inside..
Zoya was crying hard and Noor was consoling her..
Noor: Appi.. jiju thik hojayenge please aap shant hojaiye. Aur dekhiye aapke hath se bi khun aa raha hai please pehle aap patti kara lijiye..
Zoya: Noor, Aditya thik toh ho jayenge na. Yeh sab humari vajah se hua hai hume aese bina soche samje vaha nai jana chahiye tha par Noor hum aapke liye der gaye the..
Noor: Appi aapki koi galti nai hai isme. Jiju bilkul thik hojayenge. Aap aaiye pehle yaha..
Noor called the nurse and told her to do dressing of Zoya. Nurse was done with her dressing.
Arjun was pacing here and there while Noor and Zoya were praying for Aditya..
After sometime doctor came..
Arjun: Doctor bhai thik toh hena..
Zoya and Noor too went towards them..
Doctor: Humne goli nikal di hai par abi vo behosh hai. Chinta ki koi baat nai hai. Unhe subh tak hosh aajayega par aapko unko dhyan rakhna hoga unhe left shoulder pe goli lagi hai. Vo left hand jitna kam use karenge utna jaldi thik honge.
They breathed a sigh of relief hearing doctor.
Arjun: Thank you so much doctor. Kya hum bhai se mil sakte hai.
Doctor: Ji aap log mil sakte hai par jyada aavaj mat kariyega.
Arjun: Ok doctor. Thank you.
Trio went inside. Zoya sat beside Aditya and started crying seeing his pale face..
Noor: Appi please mat roiye jiju bilkul thik hai ab.
Zoya: Noor yeh sab humari vajah se hua hai..
Noor: Appi please aap apne aap ko dosh mat dijiye.
Arjun: Bhabhi Noor bilkul thik keh rahi hai isme aapki koi galti nai hai aesa mat kahiye aap. Aur bhai ab thik hai unhe subh tak hosh bi aajayega. Noor ek kaam karo tum bhabhi ko ghar lejao mai yahi hu bhai ke pass.
Zoya: Nai hum kahi nai jayenge. Hum yahin rahenge Aditya ke pass.
Arjun: Bhabhi please aapko bi hath mai lagi hai samajiye..
Zoya nodded negatively..
Noor: Arjun rehne dijiye. Aap log rukiye hum canteen se khana leke aate hai.
YOU ARE READING
Pyar Lafzon Mai Nahi
FanfictionHello Hie Welcome..😂 My name is Mishthi.. Some of you might know me as I wrote this story on Insta and left it in between but I'm back and will be posting all the parts here.. I know that some of you guys might have read it on insta but I'm making...