Raat ke 12 baje
Captive place
Mayank- aur kab tak yahan sadhna padega.Lara- jab tak purvi humein dhoond nhi leti.
Jaivant- Kaas hum ooski koi madad kar pate.
Ranveer- ek baar ye kavi pakda jaye mere haath taras rahe hai ooske gale ke liye.
Commando- calm down everyone. We need to be patience.
Maria- bilkul Cid aur supercops ab ek team hai. They will find us on no time. They only need a clue.
Jaivant- hume toh ye vi nhi patah hum hai kahan.
Ranveer- wo kraken kya kam tha ki Taanzia vi tapak padi.
Lara- pichli baar humne oose jinda chodkar galti ki thi.Jaivant- es baar galti dohrayenge nhi.
Maria- bas kisi tarah.......
Commando- abhi purvi , kevin aur cid ka Sachin tino ke paaas powers hai.
Lara- sir ek baat thi.
Commando- hnn
Lara- Sachin jiske baaremein aap bol rahehe, purvi ne apne team members ke baaremein bataya tha. Par ek baat samajh nhi aayi ooske paas powers kaise.
Ranveer- hume laga tha ki sare powers wale supercops hain. Jaise hitonita aur baki sab.
Maria- wo iss liye kyun ki Sachin...... Purvi ka bhai hai.
*Shock*
Jaivant- kya? Par kaise?
Commando- tum sab ko patah hai purvi jab bachpan main kidnap hui thi tab oose Girish ji ne bachaya tha.
Ranveer- hnnCommando- Girish vi ek officer tha aur humare kehne par oosne purvi ko bachaya tha but memory loss ke bajeshe wo sab bhul gaya.
Maria - purvi ke father Siddharth Mehta ke do bache the. Ek beta purvi se 4 saal bada ooska bada bhai Sachin hai.
Commando- Acp Diler oondono par bachpan se nazar rakhe hue the. Oonse milte the oonhone oonko apne powers use karna sikhaya.Jaivant- eska matlab sir ko ye patah tha Purvi ka ek bhai vi cid mein.
Maria- hmm esliye oonhone purvi ko cid mein veja. Ab tak wo Sachin ke baaremein jaan chuki hogi.
Silently commando murmured.
Commando- kuch Raaz jald khulenge.
Maria nodded.A voice came from the audio machine.
Kavi- kaise ho supercops. Kuch pareshani toh nhi horahi hogi.
Commando- tere hote hue hume saanti kaise milegi.
Lara- jaldi tera vi haal bakioks hoga jinhone supercops ko challange kiya hai.
Kavi laughed
Kavi- sapne ah tum sab ke armaan .
Maria- abhi vi humare do supercops hain bahar.
Ranveer- wo akele toh hai nhi. Puri cid team hai oonke paas.
Barboja- Toh tum sab dekhoge kya hota hai jo humse vidte hai.
Jaivant- dekhte hai.
Kavi and Barboja laughed and audio stopped.
Taanzia- maut aayegi Tum sabki
Lara- Tanzania galti ki tujhe chhod ke
Jaivant- ek bar samne aaja Tum sab Ko dekh lenge ham
Mayank- Aisa HAL hoga tumhara ki puri duniya dekhti reh jayegi kya hota hai jo super Cops ko challenge karte Hain.
Kavi- itna ghamand acha nahin
Commando- ghamand nahi hai kavi.
Maria- varosha hai cid pe.
Kavi Barboja and Taanzia laughed.
Kavi- dekhte hai. Good night. Ha ha ha.
Audio stopped
Commando- enhe nhi patah enhone kinse panga liya hai.
Ranveer- bilkul.
Lara- purvi sambhal kar kadam badhana.
Jaivant- agar purvi ek vi kharoch aayi kavi ko mujhse koi nhi bacha paayega.
Maria- same goes for us .
Ranveer- aur ess baar sir aap humein nhi rokenge.
Commando- nhi ess bar nhi.
He thought
* Kyun ki jo Raaz bahar aayega ooske baad purvi aur......... hi kavi ka end karenge*
YOU ARE READING
CID-SUPERCOPS
FanfictionThis story is based mainly on the branch CID-SUPERCOPS. This includes supernatural powers and Revenge. It's not about love but for purvi-kevin fans I will add some rescuing scenes. Here supercops Acp are more poweful than cid Acp and Dcp. Senior sup...