part-1

1.4K 97 35
                                    

TODAY IS OUR FAVOURITE PARTH'S BIRTHDAY ND AS I SAY LAST TIME HERE WE GO WITH THE STORY!! ND I HOPE YOU ALL LOVE THIS STORY LIKE MY OTHER STORIES...... I DON'T KNOW WHAT YO SAY BUT WISH A VERY HAPPY BIRTHDAY TO THE GREEK GOD, HEARTHROBE, CUTE, HANDSOME, HOT & CHARMING PARTH SAMTHAAN.....MAY WISH HE WILL GET ALL LOVE AND SUCCESS IN HIS LIFE. HE SHINE LIKE STAR IN THIS WHOLE WORLD. GOD WILL GRACE HIM WITH MORE AND MORE SUCCESS IN HIS LIFE. HE GET ALL HAPPINESS AND LOVE IN HIS LIFE. HE WILL KEEP SHINNING LIKE THIS.HE LIVE A LONG AND BEAUTIFUL LIFE.

ONCE AGAIN WISH YOU A MANY MANY HAPPY BIRTHDAY PARTH 🎂🥳🥳

I'M NOT GOOD WITH A WORD SO  PLEASE UNDERSTAND......

I'M NOT GOOD WITH A WORD SO  PLEASE UNDERSTAND

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉

In Delhi.......

Wow!!! What a beautiful mansion par ye mansion he kiska chalo dekhate he ohhhh to ye malhotra mansion he..... Agar bahar se itna beautiful he to andar se to aur bhi beautiful hoga chalo fir dekhte he....... Bt ye watchman to bhej nhi raha andar kya kare, koi nhi hum chupke chupate chalte he.....

In  MALHOTRA mansion.......

Are bhai ghar me koi he ki nhi watchman to bol raha tha ghar me log rehte he aur andar bhej nhi raha tha🤔🤔🤔 chalo koi baat nhi ghar acchhe se dekhne to milega........

Wow kya smell aa rahi he muh me paani aa gayaa😋😋

Kya ban raha he dekhe to.......

In kitchen

Two people are romancing wait!! Whatt!!!! Shit nahi dekhna chahiye tha...... Gandi baat...... Chalo me jati hu warna pata nahi meri vergin aankon ko kya kya dekhna padega......

Let me tell you what I see......

In kitchen two people are romancing........

Women- are chodo muze breakfast banana he ab kya ye umar he romance karne ke tumhari.....

Men- are jaaneman romance karne ke liye umar nhi insan ke andar romance karne ka talent hona chahiye aur sundar ladki honi chahiye....... Aur tumhe to pata he mere paas dono he........

Women-kuch to sharam karo Raj tum ab young nahi rahe 4 4 bacchho ke baap ho wo bhi shaadi layak bacchhe he......

Raj- to kya hua nyo me kuch bhi kar sakta hu...... Bhai hakk he mera..... Aur to aur me apni Biwi ke sath romance kar raha hu padosi ki nahi.......

Tabhi 1 couple entry marte he......

Men- tu padosi ke biwi ke sath romance kar bhi nahi sakta kyunki pehli baat wo meri biwi he aur dusri wo teri behen he gadhe........

Raj-aa gaya kabab me haddi....... Khud to apna kotha pura karke aaya hoga aur ab mere romance ke bich me tang ada raha he😏😏😏😏

Women- kya bhai aap bhi*blush*....... Aur raman thodi to sharam karo aur aise kyu inko pareshaan karte ho.......

Raman- are madrasan mene kya kiya mene to sach he kaha huhhh aayi badi bhai ki chamchi........

Ishita- Mr Ravan kumar shayad aap bhul rahe he ki aap kisse baat kar rahe he😠😠😠😠 aur apko kya laga mene suna nahi😠😠😠

Raman- are jaan itna gussa kyu ho rahi mene kaha kuch kaha........

Raj- are nahi isne kuch bola mene suna mene suna......

Ishita- ohhhh to aapne kuch nahi kaha to ready rahiye guest room me some ke liye😑😑😑

Raman-kya😳😳😳😳 nhi are mene kuch kaha yaar Ishita aisa nahi kar sakti tum........

Raj-😆😆😆😆🤣🤣🤣

Raman-😡😡😡sale tuze chodunga nahi sab teri wajah se hua he ......

Raj-meri wajah se nahi teri wajah se he hua he😆😆😆😆 Bada aaya muzse panga lene wala....... Huhhh biwi se darta he aur aaya bada Raman Murthy........🤣🤣🤣🤣

Raman- ohhh to tu nyo se nahi darta nahi jaise ki.......

Raj-me kisise nhi darta me Raj Malhotra hu sab muzse darte he samjha.......

Raman-iska matlab tu nyo se nahi darta balki nyo tuzse darti he.......

Raj-tu bar bar wahi kya puch raha he ek baar bataya samajh nahi aaya me kisise nahi darta matlab kisise nahi........

That time four boys who are all seeing from upward come down.......

Boy 1- dad aap sach me nahi darte.......

Raj- ab kya stamp paper par likhake du.......

Boy 2-dekh lo dad ham aapse firse puch rahe he........

Raj- are kaha na ek baar mene.......

Boy 3- thik he to fir aap hame ye likh ke dijiye....... murmur to others bt Raj didn't hear ( Kyunki iske baad aap ye life me kabhi nahi bhulenge ki kya bola tha apne kab bola tha aur kisse bola tha ye🤭🤭🤭🤭)

Raj-la bhai kispe likhna he.......

Raman- jane de tu likh mat sirf bata ye firse me jisko bolunga use.......

Raj-bulao jisko bulana he chahiye to puri media ko bulao me puri duniya ko bata dunga ki me Raj malhotra kisise nahi darta.......

Boy 2 to other boys and raman- ye aaj gaye kaam se aaj pakka inka hospital nahi to guest room ka ticket confirm he.......

Raman-thik he fir aakhe band kar aur piche mud kar abhi jo bola wahi bol......

Raj close his eyes and turn and says that........ Bt then he sees no one are talking.......

Raj- kya hua bhai itni shanti kyu chayi he bhai......

Boy 2- kuch nhi dad tufan se pehale ki shanti he.......

Raj- kya????

Raman-bhai apne aankhe khol aur dekh sab pata chal jayega.......

Raj open his eyes and then his eyes becomes big like socker.......

Nyo was standing there huffing like ragging bull with spatula in hand ready to beat Raj.......

Raj gulp the lump which is form in his throat......

Raj- darling tum muze aise kyu dekh rahi ho.......

Cabir- kyu dad dar lag raha he......

Raj glared at him....... Bt cabir ignore his glared.......

Manik- are tuze nahi pata dad kisise nahi darte.......

Raj shot another glare to Manik bt Manik became MANIK MALHOTRA royally ignore his glare.......

( Me-Are bhai kuch sharam karo daro apne baap se jara.......

Manik-😡😡😡😡😡

Me- are yaar mene kaha kuch bola aise mat dekho pyaar ho jayega😁😁😁

Manik-😒😒😒 tum ja rahi ho ki nahi

Me- ja rahi hu ja rahi hu par ye mat samjho dar gayi me wo to bas me itni acchhi bacchhi hu isliye ja rahi hu😏😏😏)

Nyo- are ye to Raj Malhotra he ye kaha kisise darte he abhi to inhone kaha....... So Mr Raj Malhotra aaj aap guest room me so rahe he wo bhi akele........

Nyo goes from there and Raman with abhi, Manik, cabir and dhruv 🤣🤣🤣🤣🤣 rolling on the floor laughing hysterically.......

Raj- kya kamina dost aur bete diye he bhagwan ne........ Dekh lunga tum logonko........

And all goes to dinning table for breakfast.........

MALHOTRA BROTHER'S V/S MURTHY SISTER'SWhere stories live. Discover now