Will Sai Meet Virat ?

As ordered by Kamal sir, Sai got ready on time and was now on her way to reach auditorium unknown that the person she is going to welcome will become her Gabbar😂.

She decided to walk to auditorium as it was nearby her place .

Virat too was ready In his uniform feeling fresh and proud. And now started for auditorium.

On his way , he decided to talk to his brother Samrat.
He was talking to him so he didn't realize that his driver was overspeeding the Jeep and that just now they spread mud on a girl and ruined her clothes.
And girl was none other than Sai Joshi 😂.
Sai followed the jeep as it stopped in a traffic signal but she couldn't catch them.

Cursing them she again walked back to her home wore a saree and started again.

She finally reached auditorium and first time in the history, Guest reached before the one who is welcoming

(Inner me -: Kabhi kuch seedha hua hai Sairat ke case mein 😂).

Kamal goes towards sai and Virat was seating on the sofa in stage.

Kamal-: Sai इकड़े आ kaha reh gayi thi tum haan? Virat sir ko wait karna pad gaya.

Sai -: Kya karu aaba kisi akdu bevkoof ne mere kapde kharab kar diye, mujhe phir jaake change karna pada toh mai kya karti ho gaya late.

Kamal-: Chal chhod woh sab, jaldi chal kar welcome kar Virat sir ko .

Sai Goes towards stage and makes him wear Garland and gives him her sweet smile.

Virat smiles back and gives a thank you speech to all of them.

The program ends and everyone leaves.
Inspector kamal invites Virat to his home for dinner.

Virat-: Par sir aap kyu takleef le rahe hai, Sai ko bhi problem hogi please rehne dijiye hum kal milte hai naa police station mein.

Kamal-:Kisi ko koi takleef nahi hogi aap please ghar zaroor aaiyega hum sabko accha lagega.

Virat-: Accha thik hai, waise sai hai kaha welcome karne ke baad dikhi nahi, mai usse congratulate karna chahta hu aakhir Maharashtra top karke usne hum sabko proud kiya hai.

Kamal-: Haan woh shayad bahar hi hogi. Chaliye dekhte hai 😃.

They both went outside and saw  Sai scolding someone.

That was his driver standing with his head low 😂and sai scolding him.

Sai-: Bas badi badi gadi kya mil jaati hai tum gaadi chalana hi bhul jaate ho, aankh hai ki button, dikha nahi tumhe koi khada hai raaste mein bina dekhe bas keechad uchaal kar chale gaye, tumhe pata hai mera kitna time waste ho gaya, 1-1 second kitna important hota hai tumhe pata hai yeh baat!
She spoke this all in a go and driver was shocked and silent.

(Actually she remembered Jeep no. 😂so she got to know)

Kamal And virat went towards her and asked whats the matter.

Sai-: Dekhiye aaba yahi hai woh Jeep jisne mere kapde kharab kar diye the and mai late ho gayi thi.
(Speaking to driver) -: Tum toh Tum, tumhare boss woh kaha hai, kitne khadoos hai tumhare boss, aisa nahi huya ki ruk ke 2 minute sorry hi bol dete, par bade logo ko manners kaha hoti hai, aaj mai bhi toh dekhu kaun hai woh gabbar jisne mujhe sorry nahi kaha jaao bula ke laao unhe.

Kamal virat and Driver looks at each other 😂😂.

Virat-: Excuse me Gabbar?

Sai-: Haan harkatein toh Gabbar waali hi hai, by the way sir aap uss Gabbar ko chhodiye, Welcome to Gadhchirolli, I pray aapka mission jo mujhe aaba ne bataya hai jaldi se complete ho jaaye.

Virat-: Thanks a lot and tumhe bhi congratulations🎉🎉 for topping In  whole Maharashtra , tumne hum sabko proud kiya hai 😃.

They both shakes hands and gives bright smiles to each other.

Then Sai sees driver and says him

Tum abhi bhi yahi khade ho jaao naa bulao naa apne boss ko mai milna chahti hu unse

Then Virat interrupts saying

Yeh Gaadi meri hi hai, mai hu iska Boss yaa phir tumhari bhasha mein kahu toh Khadoos Gabbar.....

What will be Sai's reaction to this 😂
Jaan ne ke liye padhte rahiye.

So remember target 50+ votes for next update😃itne reads ke baad itne votes toh bante hai 😃