Chapter Two

332 59 70
                                    

Continuing from the last chapter ................

They all were about to move away from there but they heard a noise ....

"Brooooooommmmmm Brooooommmmmm"

They all were shocked what they saw......

They saw that Kritika was driving Aliya's car in the ground taking the circular rounds of the car making the car go all dirty with the ground's soil to be uprooted , gaining attention of the whole college to have a look on the drama that have been started by Aliya and ended by Kritika .

And then came and stopped in from of their group. She came out of the car and stand in front of Aliya keeping her car's keys in her hands .

Kritika : yeh le teri gadhi ki chabhi aur haan yeh Rs 500 apni gadhi saaf karwa liyo .... aur sun agar bache na toh rakh liyo .

Aliya : tujhe yeh bohot bhari padega .

Kritika : yeh tu mujhe pooch rahi hai ki bata rahi hai Miss. Aliya .

Aliya : Urffff Varun iss ladki ko meri nazroo ke samne se door karo .

Kritika : kyu tum abhi koi bhi cheez khudh nahi kar sakti kya siwae hukumat dene ke 

Varun : Kritika its enough now ......... mai bohot dher se dekh raha hu isska matlab yeh nahi ki mai kuch bol nahi sakta ok .

Kritika : duffer ameer nawabzayada hone ka yeh matlab nahi hai ki tum galat ko undekha kardo samajhe looser 

Varun : looser ..... tumhe pata bhi hai kaun hu mai ?

Kritika : nahi pata aur na mujhe jaana bhi nahi hai tumhare baare me lekin haan i really feel pitty for u .

Varun : kisliye ?

Kritika : kisliye ? huh Girlfriend dekhi hai tumne aapni nahi dimag hai nahi akal hai bas 400kg ka makeup thopa hua hai . Tumhe esi ladki pasand kaise aa sakti hai ? But u know what don't worry mai na pakka pray karungi ki bhagwaan na esi girlfriend kisi ko na de ok. huh aajate hain ladne .

She went from there .

Varun : Jeet 

Jeet : haan bhai bol

Varun : Jeet iss toop ki na poori ki poori info nikal ghar ke address se leke yeh iss college me aai kyu hai ...

Jeet : kyu bhai dil aagaya kya isspe ?

Varun : dil toh mera aa rakha hai lekin isspe nahi meri Aliya pe aur iss toop ne aliya ke instructions follow nahi kiye toh yeh koi bohot pohonchi hui cheez lagti hai .

Sahil( in mind ): chalo bhai kya baat hai aaj toh lagi hui hai Varun ko bas ehsaas nahi ho raha ki kisi ne isski so called girlfriend ko ulta jawaab de kaise diya ............ Mai toh uss din ka wait kar raha hu jabh mere pyaare Varun bhai ki shadhi Kritika se hogi aur phit kitna acha lag raha hai na sunne me Kritika Varun Khurana ...... urfff woh din bhi kya din hoga ahah ........ well abh dekhna yeh hai ki Varun ki toop .... i mean Kritika Talwar abh karti kya hai ....

Sahil : bhai info toh jeet inkal lega tu chal na class me lecture and time ho raha hai aur waise bhi medical stream lene ki wajah se hum itni miss bhi nahi kar sakte na toh chal 

Varun : haan sahi keh raha hai chal 

Aliya : ohk guys toh phir mai bhi chalti hu apni comerce without maths classes me 

Its War Baby!!!!Where stories live. Discover now