Chapter 3

808 46 0
                                    

Naira was in her room crying and talking to herself.....

N: kyu ho raha h mere saath ye..... itne saalo me toh kabhi nahi hua.... ab achanak se aise weak kyu pad rahi hu..... chah kar bhi unse(Akshara)  nafrat nahi kar paa rahi..... itni confused ho chuki hu ki samajh nahi aa raha ki kispe bharosa karu? Ab vali Akshara Singhania par ya us Akshara Singhania par jo maine 12 saal pehle dekhi thi.....

She decided to call kartik and clarify her doubts so she called him..... he picked up the phone without looking at the caller id as he was busy doing some work

K: hello.....

N: hello kartik...

K: ha Naira.... bolo na kaise phone kiya

N: busy ho tum?

K: ha thoda sa.... tum bolo na kya kaam tha?

N: nahi tum pehl kaam khatam kar lo fir baat karte h....

K: aree nahi naira mera kaam bas ho gya h tum bolo

N: vo kartik tumse ek advice leni thi....

K: ha ha bolo na isme toh maine special course kar rakha h....

N: (chuckles a bit) kartik.... vo... Mrs. Singhania..... vo unko aaj meri vajah se bohot tej chot lag gyi.... mujhe unhe iss halat me dekh k bura lag raha h....

K: achha abhi vo thik h na....?

N: hmmm vo thik h....

K: toh problem kya h? Dekho jab kisi ko chot lagti h to as a human hume bura lagta h.... aur unse to tumhara rishta h toh tumhe bura lagega hi....

N: par kartik jab maine unhe ye baat batai toh..... unhone mujhe kuch bhi nahi bola

K: toh ye to achha h na.....

N: nahi kartik mai believe nahi kar paa  rahi hu ki vo itni change kaise ho gyi....

K: Naira mujhe lagta h ki tum kuch zyada hi sooch  rahi ho.... ue bhi toh ho sakta h  ki vo sach me change ho gayi hi....

N: mujhe nahi pta kartik.... 12 saal pehle k dhokhe ki wajah se mai unpe bharosa nahi kar paa rahi hu

K: Naira at least try once...

N: hmm... I'll try but will need time....

K: hmmm... ok then mai baad me call karya hu.... love you...

N: I love you too....

Next day( in the evening) :

Badi dadi came and hugged Naira..... they chit chat for some time and then was going to her room.... she was passing by Akshara's  room...... she saw her struggling to take glass of water from the side table.....

Naira came inside the room and picked up the glass and gave it to her hand...

N: jab haath nahi pohoch raha tha toh kyu zabarjasti koshish kar rahi thi? Kisi ko bula leti....

A: koi tha nahi aas pass to maine soch ki.... (cut by Naira)

N: to maine soch ki khud hi le lu... kyu kisi ko pareshan karna....

Saying this she left from there leaving a smiling Akshara behind......

A: lagta h bhagwan ji ne meri sunn li..... naira k mann ki nafrat kam ho rahi h....

A few days passed like this..... Akshara was now much better and has started doing some works.....

The whole family was trying many tricks to reduce tje distances between Akshara and Naira and make Naira realize that she doesn't hate her mother.....

Today mishti came up with a plan..... she told everyone about the plan except Naira and Akshara

Akshara was doing some work in her room  and naira was upstairs...... everyone else was in the hall.... naira started descending the stairs.... everyone saw her...

PLAN STARTS....

Nk: mishti kaha h mumma ka inhaler (acting to be panicked)

M: pta nahi bhai... abhi to yahi tha...

Nk:(fake shouting)  tumhe pta h na mumma ko asthma h fir bhi .....

Devyani: abhi jaldi se dhundho time nahi h humare pass waste karne k liye....

All started finding inhaler keeping an eye on Naira...... who was panicked misinterpreting them....

She thaought " mumma ko asthma h, mujhe nahi pta tha.... aur unhone kabhi bataya bhi nahi.... abhi ye sab sochne ka time mahi h mumma ko inhaler ki zarurah hogi tabhi to ye log dhundh rahe h"

So she thought that Akshara got an asthma attack so she started finding the inhaler and finally found it.... as soon as she found it she ran towards Akshara's room as fast as she can... but met her midway amd found her absolutely fine.....

N: aap.... aap... ye...(forwarding the inhaler)

A: iske liye thank you bit aise bhag kyu rahi thi??

N: vo .... vo bhai....

She was cut by naksh....

Nk: aree ye mil gya.... chalo achha hua.... mai to saftey k liye dhundh raha tha.... kyuki abhi mausam thoda change ho raha h to kabhi bhi zarurat pad sakti h....... mumma ise aap apne pass rakha kariye...

Precap:   will go according to flow




To be continued........
Do shower your love......
Vote and comment if you liked the chapter.....

Kaira..... an emotion Where stories live. Discover now