Revelations

948 43 23
                                    

Both shahana and Ranbir get shocked to see Pragya in totally different avatar.

Shahana : Maasi Ye kya pehna hua hai apne?
Ranbir : Seriously Aunty! I mean apka toh pura right hai is ghar pe but aap phir bhi aise kyun?
Pragya : Kabhi-2 apno ke paas rehne ke liye aise steps lene padh jate hain. Main inko kisi dard me nahi dekhna chahti. Jaldi se theek karna chahti hoon jisse unhe sab kuch yaad aa jaye isliye aise roop badal kar aa rahi hoon.
Ranbir : oh okay, Agar apko koi problem na ho toh kya main apse kuch puch sakta hoon?
Pragya : Haan Pucho
Ranbir : kya Meera aunty and chief ki shaadi Rhea ne roki thi?
Pragya : Rhea? Nahi toh! Vo toh shaadi ke Time pe waha present tak hi nahi thi.
Ranbir : ohhhh so sach ye hai
Pragya : kya sach? Tum log kuch chhupa rahe ho mujhse
Ranbir : Nahi....nahi toh
Pragya : Nahi chhupa rahe ho batao jaldi
Ranbir : okay So Rhea prachi ko blackmail kar rahi hai
Pragya : Blackmail? Voh kaise?
Ranbir : Rhea ne prachi ko mujhse breakup karne ko kaha hai or saath me use ye dhamki bhi di hai ki agar vo mujhse breakup Nahi karegi toh vo apko and chief ko kabhi Milne Nahi degi.
Pragya : kya? Prachi mujhse itni badi baat chhupayi? Meri beti mere liye apna pyaar sacrifice kar rahi thi?

Pragya starts crying thinking how bad her and Prachi's kismat is that they both are somewhat away from their love. Ranbir calms down pragya and starts thinking how to make prachi stop doing all of this.

Pragya : kya hua Ranbir? Kya Soch rahe ho?
Ranbir : kuch nahi aunty bas soch raha hoon apki beti ko kaise believe karwau ki Rhea usse jhhoot bol rahi hai. Uski majburi ka faida Utha rahi hai.
Pragya : mere paas ek idea hai
Ranbir : kya?
Pragya : Tum log mera garden area me wait karo. Main kaam finish karke aati hoon or Sab Sath me ghar chalte hain or prachi se baat karte hain.
Ranbir and shahana : okay

Ranbir and shahana waits for pragya in the garden area. Pragya comes their and they all  leave from their. All of them reaches sarla aunty's house. Pragya rings the bell and Prachi opens the door. When she opens the door she gets shocked to see Ranbir with shahana and Pragya.

Prachi : Tum? Tum kya kar rahe ho yaha?
Pragya : Ranbir tum waha kyun khade ho aao andar aao. Prachi or Tu Beth chal Kuch Baat karni hai Tujhse.
Prachi : mujhse? Mujhse kya baat karni hai?
Pragya : bahut badi ho gayi hai tu? Itni badi ki apni maa ke liye apna pyaar sacrifice karde.
Prachi : kya maa kya bol rahe ho?
Pragya : Sahi bol rahi hoon mujhe sab kuch pata chal gaya hai
Prachi : kya bol rahi hain aap? Or kya pata Chala hai.

Prachi was about to leave from their but Pragya stops her.

Pragya : Ruk bhaag kaha rahi hai. Tu mere liye apna pyaar apne Ranbir ko sacrifice kar rahi thi? Beta! Ranbir koi toy nahi hai jise tu Kisi ke bhi saath share kare vo pyaar hai tera or ye sab kuch tu Rhea ke liye kar rahi jisne meera or tere papa ki shaadi tak attend Nahi ki.
Prachi : kya? Kya matlab?
Pragya : matlab ye ki Rhea ne koi tere papa ki or Meera ki shaadi nahi rukwayi. Vo toh present bhi nahi thi waha.
Prachi : Toh kisne rukwayi?
Pragya : Mene

Prachi gets all shocked after hearing the truth. She didn't believed what she just heard. For a second she thought it's all Ranbir's plan.

Prachi : Tumhara plan hai na ye? Maa toh hain hi bholi aa gayi hongi tumhari baaton me.
Ranbir : Tum pagal ho kya?
Prachi : kya?
Ranbir : haa pagal ho tum tumhe tumhari khud ki mom pe trust nahi hai. Kya aunty apki beti ko aap pe believe nahi hai.
Pragya : Prachi usne Kuch nahi kiya sach yahi hai. Tum logon ko pata bhi nahi hai us ghar me sab humare kitne against hain or Aliyah ne toh ab Tanu ko bhi bula liya hai. Mujhe samajh nahi aa raha hai main kya karu?
Ranbir : Apko nahi aunty hum sabko
Pragya : Hum sabko?
Ranbir : Yes hum sabko. Apne voh toh suna hi hai "unity is strength" bas phir agar hum united rahenge toh kuch bhi haasil kar sakte Hain. Because kahin na kahin hum sabki life kisi ek insaan ne hi kharab ki hai. Mujhe nahi pata vo kon hai but main pata lagana chahta hoon.
Shahana, pragya and prachi : but kaise?
Ranbir : I have an idea
Pragya : kya
Ranbir : Main chahta hoon ki Prachi mere sath mere Ghar pe rahe.

Everyone gets shocked. Nobody actually thought that Ranbir would say something like this.

Pragya : kya? But Ranbir ye zyada ho raha hai. Log kya bolenge.
Ranbir : Aunty logo ka muh band Karne ka bhi idea hai mere paas. Don't worry.
Pragya : kya?
Ranbir : Aap Marengi toh nahi na
Pragya : Kuch galat bologe toh maybe ho sakta hai
Ranbir : Toh phir rehne dijiye
Pragya : Are tum bolo toh
Ranbir : nahi ab rehne do
Pragya : Ab agar nahi bola toh pakka marungi
Ranbir : okay ugh toh idea ye hai ki Prachi ko mujhse Shaadi karni hogi
Prachi : kya Shaadi? main nahi
Ranbir: Yaar Real wali nahi main contract marriage ki baat kar raha hoon.

Ranbir closes his eyes in the fear of getting slapped by pragya. But when he opens his eyes he gets all confused as to why pragya was laughing.

Ranbir : kya hua aap hans kyun rahi hain
Pragya : kuch nahi vo bas aise
Prachi : kaisi bhi shaadi hai main nahi karungi bas na toh na
Pragya : Prachi idea Bura Nahi hai or tu konsa Kisi ka Bura kar rahi hai
Prachi : Maa but Rhea-
Pragya : Rhea ne Teri kabhi sochi hai jo tu uski soch rahi hai ye plan acha hai prachi or ho sakta hai isi beech Tumhara Rishta strong ho jaye
Ranbir : Haa aunty or vaise bhi Prachi sirf ek month ki baat hai
Prachi : ek month?
Ranbir : Yes ek month or main tumhe apne liye Nahi tumhari maa ke liye ye decision lene ko keh raha hoon. Remember sabka real face jaan na. Isme tumhari bahut badi help Chahiye so please
Prachi : but tumhari or rhea ki engag-
Ranbir : don't worry main sab sambhal lunga.
Shahana : haa bol dena prachi ye maasi ke life ki hi toh baat hai.
Prachi : okay okay theek hai but shaadi karni kab hai
Ranbir : kal (with a happy face) main batata hoon plan kya hai?
Prachi, Shahana and Pragya : okay toh kya plan hai?
Ranbir : kal morning me main tumhare ghar aaunga. Hum kisi mandir me jaa kar shaadi kar lenge. Phir court me jaa kar contract bana kar and ek fake marriage registration certificate bhi banwa lenge jisse Kisi ko bhi ye shaq na ho ki ye shaadi sirf ek contract marriage hai
Prachi : Acha sab toh jaise illiterate hain. Contract padhna toh Kisi ko aata hi nahi hai.
Ranbir : Are budhu prachi contract ko hum Sarla aunty ke Ghar me kisi aisi jagah chhupayenge Jahab koi dhundh na paaye.
Prachi : oh okay idea toh acha hai but hume thoda alert rehna jisse Kisi ko bhi ye pata na chale hum Dono ne baat karni shuru kardi hai. Ab toh kal hi sabko surprise dena hai.
Pragya, Shahana : Idea acha hai and all the best.
Ranbir : Aunty thank you but Rhea bhi toh apki beti hai.
Pragya : Haa Rhea bhi meri beti but jo galat hai vo galat hai or galat ka sath main kabhi nahi deti.
Ranbir : ok then done phir main chalta hoon aunty bye.
Pragya : Are ruko kuch chai ya coffee pee kar jao
Ranbir : nahi aunty kal ke liye Aryan ko bhi ready karna hai so chalta hoon.
Pragya : jaa Prachi Ranbir ko bahar tak chhod de.
Prachi : okay Maa

Both were shy to talk to each but Ranbir somehow gathers the courage to talk to Prachi.
Ranbir : Prachi Dekho ye mat sochna ki main apne faide ke liye tumse shaadi kar raha hoon. Kuch questions ke answers mujhe bhi Chahiye and tumhe bhi isliye ye sab karna zaruri hai.
Prachi : I know Ranbir ab Jo kuch bhi ho sach ka pata lagana hai.
Ranbir: Haaa....okay then Morning me milte hain Ready rehna.
Prachi : hmmm aaj toh shayad neend hi na aaye Khushi ki vajah se.
Ranbir : kya tumne kuch bola?
Prachi : Nahi Maine kuch nhi bola ab jao sab ghar me tumhara wait kar rahe honge. Tum jao kal milte.
Ranbir : ok then byeee😍😍😍😍

Both Ranbir and Prachi leaves from their.

So tell me how's the chapter. Finally i updated the FF. Next chapter is going to be amazing since we'll get sassy Prachi and Ranbir. So don't forget to Read my next chapter as well cause many more revelations are going to happen ☺️☺️☺️☺️.

Contract MarriageWhere stories live. Discover now