Raghav: Start karo Pandit ji .....
All rituals start with hawan then phere .... uske badh magalsutra and then kumkum .....
They finish the marriage... he looks at everyone then at Sulochna and Asha ....
Abh yeh meri biwi hain himat bi math karna na. mein Pallavi nahi hun apki bak bak mein nahi sunega .... seeda upar jayega tu ...
Isse izzat se bath karne kaa abhi se ... samje ... Ardamaiyinda .....
He goes to Vijay
Uncle mein isse kush rakne ki koshish karunga aur apko shikayat ka chance nahi dunga ....Apko beti se milna mangta hain toh bolna car bhej dunga nahi toh humare sath rehne aajav ....
Amma ko kuch din mein shift karwalunga Keerti ke sath aap theeno ...vo kya bolte hain ....
Talking kar sakte ho ... bathe ...
Pallavi Tumhara saman mein humare admi ko bolta hoon vo shift kardega sabh chalo yaha se ...
Pallavi: has tears in her eyes a enemy became a god to her by saving her respect and helping her ....
Her own betrayed her....
Pallavi hugs Vijay and shardha.... and leaves ....
Mansi' s wedding too happens as Rahul really loved her ...
Raghav could see her in tears feels bad ....
Raghav: Arey Pallavi yeh kya ro rahi ho ... arey chup .... na ..... shanth .....
He hugs her ... saying..... shhhh... shath ..
he wipes tears ...Abh no crying... smile mangta......
He tries consoling her .....
Farhad : Vo Pallavi bhabhi aap na royi math hum sab aapka kayal rakhe ga ....
Keerti : Haan mein bhi bhabhi ....
Bhaiya aap best ho ghar anne ka ek acha lalach di ....Naku best vadina techavu ( You got me a beat sister in law ) .....
Raghav: Mujhe patha hain .... I know I know ....
They reach his mansion he gets her out ....
Keerti: Aap ruko pehle mein ghrava pravesh ka itezam karti hoon ...
Raghav: Toh ja ...
Farhad press ko ek statement do ki meri shadi ki aur do din mein Reception ka invite dedo sabko... he looks at Pallavi...
Teekh hain na ... she nods ....
Raghav smiles....
Farhad informs his team work would be done Anna in hours time.....
Pallavi: Raghav ji aap se kuch poochna tha aap sachme kush hain na ....
Raghav holds her hand...
Sachme tension nahi lena main sab samaltha ....
Keerti comes out with everything they do gruhapravesh and Pallavi does pooja aswell ......
They sit down to eat something....
Keerti: Pallavi bhabhi ....
Pallavi turns haan Keerti....
Apko meri humesha support rahega .... kush raho dono ....
Bhai muje ghar jaana hain maa ko sab bolungi vo bahaut kush hogi apse ... Bhabhi bhaiya ache se raho no jagda ....
Farhad: Main bolunga don't worry....
YOU ARE READING
Love .... short stories of Raghvi
FanfictionFan fiction on Mehandi hain rachne wali .... storied between Raghav Roa and Pallavi