Episode - 29

4.1K 397 25
                                    

"Poochna toh bhut kuch hai sidharth ...pr himmat nahi hoti ...darr lgta hai kahi mera dil na toot jaye!!!!!!!! Sidharth .. kya aap mujhse pyaar krte hai ? " sana POV.  She was lost in him .
"Haaa!!!!! Tumhe nahi malum???? " sid said . He looked at shehnaaz who was lost in him . Waving his hand in front of her eyes he made her return back in reality .
"Okay bye I will call you later!!!!" Saying so sidharth cut the call .
Sid - kya hua tum kaha khoyi thi?
Sana - nahi ...nahi kuch ni ....
...........
Next morning Sidharth was seated on his chair in his cabin when he received a call 
Sid - hello?
Jay - hey !!! Bro I howru?
Sid - who ru?
Jay - bhai mai howru pooch raha hoon tum who r u keh rhe ho!!!??
Sid - kyuki I don't knw uh okay....
Jay - sidharthhh...bhai ....
Before he could complete sidharth cut the call .  Sidharth was doing his work when he saw jay .
"Hlo big brother ...." jay said standing at the door of the cabin with his open arms posing like ddlj shahrukh khan . Sidharth chuckled from inside and maintained a poker face.  He just ignored him and continued with his work. After 5 mins of getting no attention jay moved inside
Sitting on the table jay said
"Kya bhai.... kyu faltu mein ignore kr rha hai ?"
Sid - acha ji .... tu bhi meri biwi ki tarah galati khud kro aur bill mereko phadho....( vese aise shuklaji krte h🤣)
Jay - oh acha ..

Hai????? (He said in shock)
Teri shadi hogi ?
Sid - hmm .....
Jay - aur tune apne jigri yaar ko nahi bulaya ....waah waah kya baat hai .... shaadi kya hue tu  toh apne college ke dost ko bhul gaya ....!!!!
Sid - ha jaise tu mahi se shaadi krne ke baad mujhe bhul gaya tha ...!!!!
Jay - oh hoo bhai vo toh I was busy In planning my family ...
Sidharth laughed and so did he .sid stood up and they both hugged each other .
Breaking the hug jay asked " acha yeh bata meri bhabhi ka naam kya hai ???? "
Sid - shehnaaz
.....
Jay -ooooooo Shehnaaz...... nice name ....ab jiska naam itna nice hai vo khud kitni nice hogi ....
Sid nooded his head positively with a blush on his face
Jay - oye hoye hoye ...blushing
..blushing haaa??? Sakht launda pighal gaya !!!!🤣
Sid - shutup jay ...kuch bhi bolta hai ....
Jay - vo toh hai ...pr mujhe bhabhi se toh milwa....
Sid - ha thik hai .. abhi thodi der tak chalte hai ghar .... tu tabtak mall ghum le ...
Jay - tu bhi chal mere saath ....
Sid - nahi mera bahut pending work hai mujhe vo khtm krna hai ......
Jay - breaking news ...!!!
Sidharth shukla ke paas pada hai pending work....
Oh god
..
Aakhir kya wajah ho skti hai iske peeche .....
Sid - Jay!!!!! I was at leave yesterday. ... toh uski wajah se ....
Jay - sidharth Shukla shutti pe ...ohooo .... apni biwi ke saath time spend krne ke liye haa ???? Ab toh mujhe aur bhi excitement ho rhi hai .. bhabhi se milne ki ...(jay teased him )
Sid - stop it jay ...let's go .....
They both held back home . On the other hand shehnaaz was excited as in a few days now she will be joining her colleage .
She was going through her books when the doorbell rang .
Sana POV - iss time pe kon aagya ... sidharth ne toh sham ko aaona tha ...
She went and opened the door .
"Sidharth aap ?!!! " she looked at jay .
Jay - hi bhabhi ...I m jay .... jay Bhanushali....
Sana - hii .... mai shhenaaz .....
Sid - sana ...hes my frnd ....
Shehnaaz nooded her head positively .
Jay - ab saari baatein idhr he hongi ki hum andar bhi aae ...?
Sana - aree aaaoo na ....
The whole house was filled with laughter .
Shehnaaz came with tea and joined both of them.
"Ab pta chala teri itni shittiya krne ki wajah...itna pyaari biwi ko ghar shodkar kiska mann krta hoga.... office jaane ka!!!" Jay whispered in his ear .
Sid hit him with his elbow and whispered "shutup jay ...aisa kuch nahi hai !"
Sana excused herself "mai abhi aae !!!!" Saying so she left .
Sid- kuch bhi kehta hai ...tu ? Gadha hai kya ???
Jay - lai !!! Tu toh gussa he kr gaya ...maine sahi he toh kaha ....
Sid - tujhe jaise lag raha hai na wese kuch nahi hai smjha ...hmari arrange marriage hue thi .... hum dono sirf ache dost hai..!!!!! smjha ?
Jay - kya???? Mtlb tu kehna kya chahta hai ? Tu apni biwi se pyaar nahi krta ?
Sid - ha nahi krta ....
Jay - apni biwi se pyaar nahi krta ??????
Sid - haaaa !!! Kaha toh hai nahi krta ?
Jay - toh phir kisse krta hai ?
Sid - kisse se nahi!!!
Sid stood up and turned around .
Jay - nahi !!! Agar tu apni biwi se pyaar nahi krega toh aur kon krega....?
Sid - jay !!! Hmare beech yeh pyaar vyaar kuch ni h .....
Jay - hum sirf dost hai ??!!!! Malum hai yahi kahega tu .... pr poori jindagi kya dost he ban kr rahoge ? Aur agar shehnaaz tujhse pyar krti hue toh?
Sid - kya boli jaa rha hai ...vo thodi na mujhse pyaar krti hai
Jay - acha ji !!! Aur yeh baat tujhe kaise pata ?
Sid - aree usne mujhe kbhi bataya nahi ...agar vo pyaar krti hoti toh bolti na ?
Jay hit his forehead in disbelief
Jay - abbey non romantic person....har baatein boli nahi jaati ...khaas krke pyaar ...jruri nahi hota ki agar aapko pyaar hai toh aap kaho he ...pyaar toh feel kiya jaata hai!!!!! Chl tu bhabhi ka shodh apna bata tu bhabhi se pyaar krta hai ya nahi?
Sidharth got lost in his world .
Jay - kaha kho gaya ? 
Jay made him return in reality.
Sid - nahi kuch nahi ....
Jay - bhai ...meri baat maan ... toh pooch apne dil se ...kya so shehnaaz ke liye kuch nahi feel krta  ?
Sid - kya yr...pagalon wali baatein mat kr ...chai pe chupchap ....
Jay - ha ha chup kra tu mujhe ...aur tujhe aata kya hai .. pr meri baat sunn le dhyn se ... yeh jo biwi log hote hai na ...yeh kabhi bhi apne husband ko I love you nahi kehte (aisa nahi h ) maahi bhi aise he hai ...maahi ne bhi ni mujhe kbhi I love you kaha pr mujhe phir bhi pata hai ki vo mujhse pyaar krti hai ...smjha? Islea tu bhi aankhein ...khol aur dekh ki shehnaaz bhabhi tere se kitna pyaar krti h !!!!!!
" sidharthhhh?????" Sana said coming downstairs .
Sid - abbey chup krja SANA aa rhi hai ?!
"Ha baby bolo? " sid said .
Sana - kuch nhi maine kehna tha ki aap fresh ho jao ...tb tak mai jay bhai ke paas baith te hoon ...
Jay - no shehnaaz it's okay...main vese bhi nikal he raha tha .... mere biwi mera ghar pe wait kr rhi hogi ....
Shehnaaz smiled and nooded her head positively .
"Aur ha tu sidharth ...jo maine kaha hai uss pe dhyn de ...! " bye bhabhi !" Jay said
Sana - agli bar aap MAAHI di ko bhi leke aaone ...!
Jay - yes sure .... ( he smiled and left from there )
.................

Hey !!!hows the episode ? Do vote for me and CMnt down ur reviews 😊
Promo -
Party all night😎❤
Love
Writer 😘🥰❤

kheda Qismat diyaan  ( Completed ) जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें