Part 5 ( Last part)

1.3K 74 14
                                    

Naira was sitting on the sofa just then her leg got struck and she started falling but got saved by two strong arms.  Naira open her eyes in shock and gets more shocked to see the sight in front of her. It was Kartik her Kartik who was holding her .
Naira's POV
I was falling . I closed my eyes in fear . But just then two strong arms held me. I was shocked.  I open my eyes and saw Kartik. Yes my Kartik. But one second what is he doing here?
POV ends
Kartik's POV
I was coming just then I saw a girl falling . I immediately go to save her . But what made me shock was , the girl is Naira. Yes my Naira. But what is she doing here?
Pov ends
Munish: Waah kya mulakat hui hain!
Dadi: Haa kittu beta ye hain Naira . Akshara aur Naitik ji ki beti . Aur Naksh ki behen
Kartik: Naksh! Wow what a coincidence! Jiju ka name bhi to Naksh hi hain
Kirti: Kyunki ye tere jiju ki behen hi hain
Kartik gets shocked to see Kirti
Kartik: Kirti tu yaha .?
Kirti : Kya kartik tune mujhe dekha hi nhi. Dekhta bhi kaise main to kitchen me thi.
Kartik: Iska matlab ye tera ghar hain
Everyone except Naira: Yes!
Naira and Kartik aas getting shock with every revelation. 
Kaira( together) : To aapne pehle hume bataya kyun nhi .
Everyone: Kyunki tumne batane ka mauka nhi diya .
And everyone bursts into laugh except Kaira they were in shock.
Akshara: Ok ok ab aap sabne humari Naira ke bare me to Kartik ko bata diya ab Hume Kartik ke bare me bhi to bata ne do . Naira beta! Ye hain Kartik...
Naira(in flow): Kartik goenka . USA me rehta hain.  Goenka enterprises ke CO CEO hain.
Akshara: Beta tumhe ye kaise pata hain. I mean tum dono to kabhi mile hu nhi . Shaadi ke din bhi tum dono exam ke vajah se India nhi aa paye the.
Naira come back in sense.  And regret
Naira: Vo actually m..uma vo. Ha bhabhi ko Kartik ke bare me baat karte hue suna tha. Mumma ab kya hum dono ek dusre se baat kar sakte hain?
Akshara: Ha ha kyun nhi. Naira tum Kartik ko apne room me le jao .
Naira: Jee
Naira and Kartik left for Naira's room . Naira  immediately closes the door and hugs Kartik tightly.  Kartik too her .
Naira: Wow Kartik! I am not believing hum finally mil gaye. Vo bhi kaise?
Kartik : Haa abhi to kuch din se hum ro rahe the ki ab hum kabhi ek dusre ke nhi ho payenge.  But humari family ne to humare hi marriage fox kar di thi.
Naira: Ha 6 months se hum ek dusre ke bare me jante hain.  Ek dusre ka har secret Janet hain per aaj tak ye na jaan paye ki humare families relatives hain .
Kartik: Haa!
And they both laughs . They both broke the hug and cupped each other face.
Kaira( together): Finally we met
And they both smiles
Naira: You know what Kartik , maine is din ka kabse intezaar kiya , main kya kya soch rahi thi jab hum milenge tab main tumhe hug karungi , tumse bate karungi,  tumhe kiss....
Kartik looked shockingly at Naira and Naira starts blushing .
Kartik: Ok to apni girlfriend ki wish main puri kar hi deta hun. And he kept his rough lips on her soft lips. They were kissing each other passionately.  Just then Kirti and Naksh came in their room and get shocked seeing them kissing .
Keesh(together): Kartik/Naira
Kaira immediately broke the kiss and saw them.
Kirti: Naira Kartik, tum itni jaldi ..
Naksh: Abh to tum dono ko baat karni chahiye thi per tum dono to..
Kirti: Sach sach batao , kabse jante ho ek dusre ko
Naira: Bhabhi vo..
Kirti: Sach Naira!
Kartik: Ok main bata raha hun.. Hua ye the ki ...
And Kartik told the whole story.  Keesh were in aww listening their story .
Naksh: Wow what a love story!
Kirti: To shubh kaam me der kaisi chalo sab ko bata dete hain.
Kaira: Bhabhi/Kirti
Naksh: Kuch nhi bologe tum dono chalo
On the other side
Naitik: Mere hisaf se 1 saal theek rahega , 1 saal me ye dono ek dusre ko bahut acche se samajh jayenge
Munish: Bilkul sahi kaha aapne Naitik ji
Naksh: Per iski ko koi jarurat hi nhi hain Papa , ye dono ek dusre ko bahut acche se jante hain aur samajhate bhi hain
Everyone looked shockingly at Naksh
Kirti: Are aise hairan mat ho, main batati hun
And she told everything
Everyone eas in aww and Kaira were blushing .
Akshara pulls Naira's ear and Swarna pulls Kartik's ear
Akshara and Swarna ( together): Aur tum dono ne apni maa ko bhi nhi bataya
Kaira: Ouch mumma chodiye please
Dadi: Aur kaske pakdiye .
Naitik: Ye tum dono ne accha nhi kiya , vo to destiny ka game tha ,Isliye tum dono mil gaye.  Agar tum dono ki shaadi sachme kisi aur se ho jati to.
Munish: Hum sab anjane me hi do pyaar karne vale ko alag kar dete
Kirti: Accha accha ab jo hua use bhul jao ,aur ye bataiye ki humare in social media lovers ki shaadi kab hogi .
Dadi: Humare Hisaf se agle hafte hi thik hoga .
Everyone: Haa
Kaira happily looked at each other .
The End
_________________________________________
I know ye bahut stupid se story thi. But I really want to write this story. I hope you all like this SS . Thanks for your support. And keep reading Your love will heal me.
Bye
Take care ❤❤❤🤗🤗🤗

KAIRA SS : SOCIAL MEDIA LOVERS ( Completed) Where stories live. Discover now