Kindly ignore the grammatical mistake..
Mishti was in her room and take bed rest..here kuhu was Felt guilty..
Kuhu:how can i do it??kunal ke galti ka saja kisi aur ke upar??how..shame on u kuhu..tune mishti ko upar se gira diya agar use kuch hojata to..
Varsha was screamed from mishti's room..
Varsha:Kuhu,beta mishti keliye haldi wala doodh bhej..
Kuhu:haan mumma..
She taked the glass of milk and went to mishti's room.In Mishti's room..
Kuhu:mishti yeh le aur abhi finish kar.. (Just imagine rajvansh also there..bcz humiliate agar sabke samne kiya jasakta hai to support kyu chupke karna hai)
Mishti:nahi kuhu iska taste boht ganda hai..nahi mujhe nahi pina..
Kuhu:chup aur abhi ke abhi finish kar..aur bandage bhi to change karni hai na..chal mish ab fatafat finish kar....
Mishti finished the whole glass.
Mishti:ab khush??
Kuhu:very good....Chal ab bandage change kardetahu..
Kuhu changing mishti's bandage and thinking-NAHI AJSE MAIN AISA KAM KABHI NAHI KARUNGI..
suddenly Bm camed..
Bm:kuhu teri haat mein ek bali the na kahan gaye??
Kuhu:pata nahi dadi syaad kahi gir gaye..
Bm:kahan??jaha tune Mishti ko dhakka diya waha..
Everyone shocked..
Abir:badi ma ap yeh kya kehrihai??
Bm:wahi jo sach hai.... Kya hua kuhu tu chup kyu hai??tune hi dhakka diyatha na bol..
Varsha:Ma apke pass koi sabut nahi hai kuhu ke khilaf..
Kunal:exactly aur kuhu aisa karegi kyu??
Mishti:kuhu main kabhi soch bhi nahi sakti ki tu aisa karegi..pls ekbaar bolde ki tune aisa nahi kiya pls..
Kuhu:haan maine hi aisa kiya..
Everyone was shocked
Varsha:kya??
Kuhu:lekin mumma main boht sharminda hu..ik maine jo kiya galat kiya lekin main
Bp:lekin kya??haan??agar hamari bacchi ko kuch hojata to??
Kuhu:bolke kya fayda??apne aur dadi ne kabhi bhi mere baremein socha hai??
Bm:accha ek to galti karo upar se mu bhi laro....humne kabhi bhi ap mein aur mishti mein koi fark nahi kiya..ap boliye jasmeet kya humne kabhi bhi..
Jasmeet:haan apne hamesha fark kiya..apko ek beti mili lekin apne yeh bhul gayi ki apke pass already ek poti bhi the jisko apne bhul chuki hai..
Bm:jasmeet!!!!!
Kunal:ENOUGH bm Boht boldiya....Kuhu chalo tum tumhe kisiko safai deneki jarurat nahi..aur Badi ma bade papa..apko yeh dikhai diya ki mishti ko dhakka mara kuhu ne.. Lekin yeh nahi dikhai diya ki MISHTI KO CHOT POHUNCHNEKE BAAT AGAR KISINE MISHTI KI KHAYAL RAKHI SO WO KUHU HI HAI..Mishti to haldi wala doodh pina bhi nahi chahtithi..lekin kuhu ne use pila diya tha.
Varsha:agar yehi galti Mishti se hoti to ap kya karte ma??
Bm:mishti aisa kabhi nahi karsakti..kabhi nahi. Aur kuhu ne Mishti ko dhakka mara wo mar bhi sakti thi.. (I m adding this cuz some saste fans said that)
Kunal:oh plsssss.. Niche already ek naram mattresses the....mishti ko chot lagti haat pair tut jati lekin marti nahi..
Varsha:Ma apko yeh dikhai diya ki kuhu ne use dhakka mara lekin uske baat kuhu ne hi uska dhayaan rakhrahihai yeh to apko dikhai nahi deraha na..
Bm:Varsha..
Kuhu:dadi ik main wrong hu..and i m sorry for that.... Lekin kya main ek mafi bhi deserve nahi karti??
Kunal:kuhu maine bola na....tumhe is family se kuch expection rakhne ki jarurt nahi..
Bm:haan so fir thik hai chali jao na..is ghar mein ab se kuhu ki koi jarurat nahi..mishti ap aiye apka bandage main change karwa deti hu..
Mishti :bm wo..
Bm:kya hua??
Varsha:already change kardiya geya hai..
Bm:kisne kiya??
Kunal:aur kisne??jisko ap sab dosh derahethe??
Bm was quite..
Nidhi:nahi meri kuhu is the best..pata nahi usne kyu dhakka diya..lekin galti ka realize har koi itna jaldi nahi karta....
Nanu:main bhi isbar nidhi ke baatse sehmat hu..
Kuhu:its okay na nanu. Nahi chahiye mujhe mafi....already bol chuke hai na ki meri yaha koi jarurat nahi. Ab main nahi mangugi mafi..lekin yaad rakhiyega dadi....Maine jobhi kiya gusse mein kiya. Lekin ap bachpan se lekar aajtak mujhe janbujhkar ignore karti hai..
Kunal;chalo kuhu.... Yaha ab tumhe kisiko bhi safai deneki koi jarurat nahi....
Abir:Sorry badi ma ..but i Didn't expect this from you..At outside..
Kuhu was crying..
Kunal:kuhu unlogon keliye tum kyu rorahiho??jisn tumhe 1min mein galat samajhliya ..bina kuch thik se jane
Kuhu:main boht buri hu na....maine mishti ko.....
Kunal:ik maine tumhe hurt kiya uske wajase tumne mishti ko hurt kiya..but kuhu u know what??you r a gem....unlogon yeh dikhai diya tumne mishti ko dhakka mara lekin yeh nahi ki tumne mishti ka kitna dhayaan rakhrahithi....so ab unke baremein sochne ki jarurat bhi nahi..
Kuhu hugged kunal..kunal also hugged back..... And kunal was feeling like heaven when he hugged her..The end..pls vote & comment..... I just put my opinion ki agar kuhu ne mishti ko dhakka mara so wahi kuhu ne bhi Mishti ka pura dhayaan rakha....Cmon have some sense.....🙄