OS 1

1.9K 137 18
                                    

So the Scene starts from the night when Sidharth is back from Secret Room and SidNaaz are laying together in captain's room..

Sidharth and Shehnaaz are snuggled up together and Sidharth is spooning sana from behind.

S: yaad aai meri?
Sh: bahut
S: miss kiya mujhe?
Sh: haa
S: roi mere liye?
Sh: haa
S: mere bina dukhi thi?
Sh: haa
S: pyaar mein hai mere.?
Sh: haa

Suddenly sana stopped and realised what she just said. She looked behind looking at Sidharth who still had his eyes closed and didn't say anything.

She turned towarda him and stared at him for a while

Sh: bol kuch?
S: kya bolu
Sh: tu? Tu karta hai pyaar?
S:
Sh: bol... bol pyaar karta hai
S:

Sh: nahi karta toh bhi bata sakta hai. Mai force nahi krungi tujhe.. aur tu uncomfortable hoga toh tujhee bahut dur bhi ho jaungi.

With tears
Mujhe pata nahi chala kab tere se pyaar ho gaya.. ma.. mai.. tujhe bura laga ho toh mai sorry hun

Sidharth pulled her in his arms spooning her yet again from behind

S: yaad rakh.. jo baat aj hogi vo ajke baad yaha iss ghar mein dobara kabhi nahi hogi. Samjhi?

Sh: haa
S: pyaar karta hu tujhse.. bahut zyada.. aur bahut pehele se. Shayad jabse tujhe peheli baar dekha tabse. Sukoon hai tu mere dil ka. Lekin yeh rishta.. tu.. mere liye maiyne rakhte hai. Hum abhi tv pe hai ek game mein... yaha pe mai nahi chahata kabhi koi yeh soche ki humne humare rishte ka ya ek dusre ka istemal kiya.. aur na hi yeh chahata hu ki tu meri aad mein khele toh log tujhe mahira ki tarah samjhein.
Meri game alag hai, aur teri alag. Lekin yeh rishta game nahi hai meri jaan. Isliye iske baare mein hum yaha se nikal ke baat karenge. Bahar jaake aur explore karenge lekin humesha ek baat yaad rakhna..

Tu meri hai.. Sirf aur sirf meri. Samjhi?

Sh: haa. Tu mujhe aise samjha diya kr na mai samjh jaungi. Aur tu bhi bs mera hi hai. Mujhe bilkul accha nahi lagta jb tu dusri ladkiyon ke saath flirt karta hai ya jhapiyaan pappiyaan karta hai.

S: Flirt nahi karta hu.. mazak krta hu. Aur koi nahi karta mujhe pappiyaan meri jaan.

S: Naaz ab tu hi hai bs... meri zindagi mein. Aisa bahut kuch aaega baad mein jiska hume samna karna padega lekin humesha yaad rakh yaha se saath aur majboot hoke nikle na toh humara koi kuch nahi bigar sakta. Samjhi meri jaan?

Sh: haa. I love you bebu

S: I love you too meri jaan. I love you too.

Sh: chal ab so jaate hai bahut late ho gai hai..

S: (looking at her naughtily) ek pappi de na

Sh: Tu na zyada chaant mat ban.. chal so ja ab..

And then they slept off in each other's arms assured of each other's feelings and a determination in heart to pass all the upcoming hurdles for the sake of their love.

Target: 50 votes atleast
Comments: 10

SidNaaz OneShotsWhere stories live. Discover now