Doorbell ring in the buaji house...
Buaji : Aawat hain Nand kishore..... (opens the door ) aree titaliya tum inha ase......
Khushi : kyun buaji hum apne ghar waapas nhii aa skte kya .... ? ?
Buaji : aree oo parmeshwari tum inha aa sakat ho par damad ji ke saath, batao wo kyun nhii aaye tumahare saath .....
Garima came with shashi in the living room ....
Khushi : Amma babuji .... (and hugs them )
Garima saw her bag...
Garima : khushi yeh bag kiska hai ?
Khushi : hamara hai amma ....
Buaji : kahe ??
Khushi : kya mtlb kyun?? hame aap sabki bahut yaad aa rahi thi isliye hum aa gye aur kuch din aap sabke saath hi rahenge...
Garima : khushi wahan tumhare sasuraal mein sab thik toh hai na ??
Khushi : haan amma sab thik hai.
buaji : fir damad ji kahe nhii aaye tumhare saath.
khushi : wo buaji unko ...
A voice : main bhi aaya hun buaji ....
Buaji : aree arnav bitwa acha hua tum bhi aa gye nhi toh humka lagat raha ki kahin yeh sanki ase hi sabko bina bataye toh yahan nhii aa gyi.. wo kaa hai na iski kopri thori si khali hai na nand kishore....
Khushi is in shock state after seeing arnav there.
Garima : Aree damadji aaiye na baithe hum abhiaapke liye chai bana kar lawat hain .
Arnav : ji
Buaji : hum bhi abhi shahi babua ko dawai dekar aawat hain nand kishore...
(and buaji also leave from there with shashi )
to be continued....
Yours
Moodymunchkin
YOU ARE READING
Ek kahani asi bhi
FanfictionWhat will happen if khushi suddenly gain courage to face the devil ASR.......? Peep in to know more.......