I was sitting in my cabin trying to handle things in my business but no , everything is falling apart ...
It's been two years since dad passed away and even today I am not as good as dad , well I am trying to take this business as forward as dad wanted it to be. I know there is someone exploiting my things , and trying to ruin my dad's empire !! Now the only thing is I need to find who is that person ...
Which I will soon get to know about ...
Rahul , he will help me out !!
Rahul is my secretary 👨💼 and my friend since college days.
And here he is with the information about who the hell is the person trying to destroy me.
Sid- what is it Rahul ?
Rahul- Sidharth you were right , it's someone exploiting the loopholes .
Sid- don't put puzzles 🧩... and tell me who is it ?
Rahul- it's our accountant Girish ...
He did all this ...
Sid- oh oh oh ! You are gone now
Mr. Girish !!
Rahul- so what now ?
Sid- throw him out of this co agony and blacklist him ... no questions of him need to be answered .
Once he is blacklisted he won't t get job anywhere .
Rahul- yup 👍!!
Sid- Rahul
Rahul- yes !?
Sid- get new accountant too ... interview iss baar mein khoodh lunga ...
Rahul- Sidharth , Mumbai mein interview karna padega kyuki wahan pe humari long meeting hai !!
To wahi se hi kisi ko appoint kar lenge !!
Sid- it's all cool !
Lekin haan we need to find someone quick ...
Rahul- ok sir ...
——————————————————————
Hey bhagwaan kya karun ab mein ? Mujhe ek job dila do baba Ji ...
itna bhi kya unemployment!? Jo itti acchi accountant ko job bhi na mile ...
Itni jagah apply kiya ab kya bacha hai ?
Punjab mein sabne kitne Shaan se bhejh tha mujhe Mumbai ... ab kya karun job nahi mil rahi to ?
Ab ek nayi job vacancy aai hai , wahan bhi try kar leti hun ...
Mmmm.... kahan gaya mera phone ? Uspe save to kiya tha vo Ap y ka naam and address wagera ...
Yeh raha phone ... khote kyu idhar udhar ho jata hai tu ? Ek jagah raha kar ... le de ke ek tu hi sahara hai mera iti badi si Mumbai mein .... tu Kho na jaiyo kabhi ...
yeh raha ....
"SHUKLA EMPIRES"
Vacancy in Delhi ...
Kya baba Ji ? Delhi ? Ab mein Mumbai se Delhi jaun !?
Mummy ko kya bolungi ?
Haye sana tujhe to pata hi hai ghar ki halat theek nahi hai ... jahan kaam mil raha hai karle ...
Hmm to kal sham ko hai interview ...
Chal saman nikal le sana ... or agar job lag gai to fir yahan se move bhi karna padega .
Khair mere paas kaun-sa bahut sara saman hai ... ek kamre mein hai jo hai ...( she lives in a one room apartment )
Shehnaaz kaur Gill aap bhagwaan se maniye ke iss baar job aapko mil jae ...
She thought this and went to the kitchen to make tea for herself ...
—————————————————————
Next day ....
It was morning time when Sidharth was all set to board his flight ✈️
Sid- Hina .... Hina ... kahan hai tu ?
Hina- aai bhai ...
Sid- mereko late ho jaega .... jaldi aa...
Hina- kya bhai aap bhi ... do minute ruk nahi sakte ho !?
Sid- mein to ruk jaun lekin kya hai na ki flight nahi rukegi mere liye ...
Hina- accha chaliye ab ...
Sid- haan chal ...
They sat inside the car 🚗
Sid- yeh kya hai ?( looking towards his phone )
Hina- oh yeh ... yeh meri shopping list hai Delhi se yeh sab leke aana mere liye ... or bhulna mat nahi to ghar mein entry nahi milegi ...
Sid- ok ok baba le aaunga ...
Hina- to aap mujhe collage chodhte hi nikal jaoge ?
Sid- haan ...
Hina- ek hafte baad aaoge ?
Sid- haan
Hina- mere liye sab laoge ?
Sid- haan
Hina- kal mein apni friend Gauhar ke yaha sleep over kar sakti hun ?
Sid- haan ...
Hina- yesss !!
Sid- this is not fair Hina ...
Hina- everything is fair bhai ...
Sid- chal thikh hai lekin sirf kal raat or subah wapas ghar , no alcohol 🍺... ok ? And no boys
Hina- kya bhai aap bhi ... no boys se Kya matlab hai aapka ? Coed mein kyu padhaya fir 😑
Sid- accha accha lekin don't do any stupidity !! Ok ?
Hina- ok 👍
Sid- mein ek hafte baad aata hun ...
Hina- ji bhai ... bhai waise Delhi se ek cheese or leke aana !!
Sid- kya ? Itna sab saman likh diya hai or kuch bhi 🙄
Hina- yeh mujhe apne liye nahi aapke liye chahiye hai ....
Sid- kya ?
Hina-(held his hands ) bhai I think you should get married now ...
Sid- why did this thought just came up in your mind ?
Hina- bhai mujhe kabhi mummy ka pyaar to mila nahi , papa bhi humesha busy rehte the ... or ab aap bhi hogaye ho ... bhabhi aajaegi to maa to nahi lekin maa jaisa pyaar to kar payegi na ... or phir ab aapki bhi age ho rahi hai .... papa ki last wish bhi yahi thi ki aapko shaadi hojae ...
Sid-(eyes welled up ) he cupped her face ... I am sorry Hina ki mein or papa tum ko maa ka pyaar 💙 nahi de paye ...
Or rahi baat shaadi ki to theek hai mein shaadi zaroor karunga ....
Lekin kuch samay ke baad !!
Hina- aapki life mein koi hai ?
Sid- hai nahi koi or na kabhi koi thi ... jitni bhi ladkiya meri life mein aai wo sirf mere looks or paison ke liye aai ... unhe mujhse koi pyaar nahi tha ...
Hina- don't worry bhai , koi to hogi jo aapko aapki tarah pyaar 💕 kare !!
Sid- hmm... Hina tune aaj nashte mein kya khaya hai ?
Hina- poha !! Kyu ?
Sid- itni mature baate jo kar rahi ho ...
Hina- kya bhai aap bhi ...
Sid- chalo utro college aagaya hai tumhara ...
Hina- bye bhai !!
Sid- bye Hina !!
Got out of the car 🚗
Hina from the car window ...
Hina- try finding someone in Delhi ... jisko aap Mumbai laa sako !!
Sid- hmm ...
Hina then inside her college while Sidharth left for airport he reached their in sometime and texted Hina about the same .... after sometime he boarded the flight ✈️
YOU ARE READING
Dil ibaadat
FanfictionLove ... love and only love 💕 Sidnaaz fan fiction!! It will have many short stories in it .... 1) AHEMIYAT ( number of parts in total = 7) (intro - epilogue) ( COMPELETED )