Virat: uatho na sai vaise to hamesha back back karti reheti ho lakin aaj jab mai bol rha hu bolne ke liye to tum chup kyu ho bolo na sai... please....baat karo mujhse...mujhe pareshan karo lakin aase chup mat raho.
Aai: sai uatho na bada aankhe kholo
Mohit: vaini uatho na aap nhi hogi to mujhe kaun samjhaiga.
Shivani bua:ha sai Devyani ka socho uska kya hoga tere bina vo to bechari mar jaigi uath na sai.
Karishma: sai vaini aap to meri inspiration thi aap aase nhi ja sakti hai
Sonali in her mind: bhale he chahe jasi bhi thi par isne mere Mohit ke liye bhot kiya hai sab gharwalo se ladi hai remember what sai did for Mohit she started crying.
Kaku in low voice:sach me mar gai kya.
Ninad:ha vaini
Kaku: bhale he chahe jaisi thi par ghar ka kaam to karti thi.
Omkar:sahi kha aapne vaini
Pakhi in her mind: finally sai mar gai maine kha tha ki mujhse panga mat lena lakin use samajh nhi aaya mujhe cockroach wala shrikhand khilaya tha na bechari ko uski saza apni jaan se hath do ke chukani padi aab virat sirf or sirf mera hoga aab hamare beech koi nhi aaiga.
Pakhi: ro mat virat mai hu na tumhare sath.
Virat came forward and slapped pakhi: apna muh band karo aaj meri sai mujhe chod ke chali gai sirf aur sirf tumhari wajha se na tum vo tamasha karti na he kaku use baate sunati aur na he usak accident hota
Virat came near to Sai's body: sai dekho tum jo kaho gi mai vo karuga tumhe kabhi kisi bhi cheez ke liye nhi datuga har situation me tumhara sath duga I....I love you sai bohot pyaar karta hu mai tumse nhi jee pauga tumhare bina agar tumhe jana he tha to mujhe bhi apne sath le jati mai akele jee ke kya karuga agar jana he tha to kyu aai meri zindagi me kyu badla mujhe kyu mujhe apni aadat dalwa di . His eyes were swollen because of crying.
Pakhi : ye tumne aacha nhi kiya virat us batameezi ladki ke liye tumne mujhpe hath uathaya aur apna vada bhi tod diya mujhe to lagta tha ki tum sirf mere ho lakin tumne mere saare sapne tod diye dhokebaaz ho tum .
Kaku: ye tum kya keh rhi ho patralekha kaun sa vada.
Ward boys came started taking sai's body outside the room.
Virat: kha leke ja rahe ho meri sai....nhi sai kahi nhi jaigi mere sath he rahegi .
A miracle happened sai touched virat's hand slowly.
Virat in joy: aap ne dekha sai ne mera hath touch sai zinda hai meri sai zinda hai . Tears rolled out of joy he couldn't control his happiness that his sai is alive.
Virat: jaldi doctor ko bula meri sai zinda hai.
Everyone was happy for sai being alive except one person the person is non others than the most hated patralekha
Pakhi in her mind: aasa kaise ho sakta ye to mar gai thi phir zinda kaise ho gai .
Doctor came and checked sai
Doctor: virat sai is alive aasa maine peheli baar dekha hai ki koi mar ke wapas aa jai it's a miracle.
Virat: thank you doctor aap ne meri sai ko bacha liya mai aap ka ehsaan zindagi bhar nhi bhulunga.
Aai: hum sai ko ghar kab le ja sakte hai
Doctor: ek din ke baad aap inhe le ja sakte hai .Virat was jumping like a small kid in happiness and hugged aai: aai sai zinda hai vo...vo mujhe chod ke nhi gai vo wapas aa gai.
Aai:ha godu sai wapas aa gai .
Shivani bua:sai ke theek hone ki khushi me hum sab aab party karege kyu viru.
Virat:ha bohot badi party karege bua.
Mohit:nhi
Virat:kyu
Mohit:sabse pehle aap aur vaini mandir jaige bhagwan ka aashirwad lene.
Aai:ha tum dono sabse pehle mandir jana.
Pakhi:jitna khush hona hai khush holo virat par zada din khush nhi rahoge kyuki mai sai ko tumhari zindagi se bahar fek dugi
_______________________________________
How was the story please let me know in the comment section and don't worry i am never goona end sairat
YOU ARE READING
Yeh Ishq Nhi Aasa Completed
FanfictionThis story is about Sai , Raghav and Virat First Sai loved Virat but due to circumstances Sai and virat apart then Raghav enters in Sai's life read the story to know about their chemistry