Tahir jatin ko ghur ka dekhta hai, jatin ko pata hai uski maut aa gai lekin vo apni maut ko thoda khiskaakar bolta hai..,
Jatin = kis.. ki himmat hui mere bhai ko darpok bolne ki aa... re mera bhai kisi se nahi darta apni biwi se bhi nahi... Hainaa bhai...
Tahir apna dusra jota bhi jatin ki taraf phekta hai aur usse pat se headshot padta hai.....
Jatin tahir ko gusse se dekhta hai is bich me koi ye notice nahi karta ki javin chup chaap baitha hua hai aur usne shaadi ke baad ek word bhi nahi bola. Tahir yee notice karta hai aur bolta hai...
Tahir = javin tughe kya hua.... Tu udaas lag raha hai..
Javin = aisa kuch nahi hai bhai.... Mai bas thak gaya ho...
Tahir = maine tum logo ko itni raat me distrub kiya uske liye sorry, par mai kya karu vo ladki paagal hi nahi bevdi bhi hai aur vo kuch bhi kar sakti hai mere saath....
Javin = vo aesi nahi hai bhai.... Vo bahut aachi ladki hai...
Tahir usse dekhkar apne eye roll karta hai lekin jatin usse dhyaan se dekhta hai jo Y/n ke baare me baat karne ke baad muskura raha tha...
Jatin thought = kuch to gadbad hai jatin
.... Pata lagana padega.Tahir = mughe bahut nind aa rahi hai mai tum dono ke saath sounga aaj.
Jatin = lekin aaj tumhaari first night hai bhai.... Boleto... Suhaagraat 😘😉.
Tahir usse ghur kar dekhta hai aur bolta hai..
Tahir = mai uss bevdi ke pass nahi jaunga.... Agar usne phir meri ijjat lotne ki kosis ki to.
Javin = oh common bhai aisa bhi mat bolo jaise tum bahut sidhe ho...... "Usme" tumne phd ki hai. Hostel ke room me raat bhar kaunsa ramayan yaa gita puraan chalta tha sabko pata hai..
Tahir = kya ma.. tlab..
Jatin = riya, pinky, sonu, juhi , neha aur..
Tahir = bas bas muh band karo apna mai sone jaa raha ho.,.
Aisa bolne ke baad tahir bed par so jaata hai isse pehle vo uski saari pol khul de. Javin aur jatin bhi uske agal bagal jaakar so jaate aur iss tarah tahir ki suhaagraat..... Mera matlab hai shaadi hone ke baad ki pehli raat aise guzarti hai
Next day
Y/n ki subah 4 baje vidai ho rahi thi, vo apne mummy aur papa ko gale lagaakar ro rahi thi. Usse aisa dekhne ke Mrs Singhania bhi rona start kar deti hai....
Mrs Singhania = ummmm ahhhhhhhhhhhhhhh....
Dono bahu aur saas ko rota dekh sabhi shock ho jaate hai. Mr Singhania apne wife ko shaant karne ke liye usse hug karte hai lekin Mrs Singhania aur roti hai rote rote unke chest ko mutke me maarti hai. Tahir Y/n ke paas jaakar bolta hai
Tahir = Y/n ghar jaane ka time ho gaya hai chal....
Y/n chup chal rote hue apna sar hilaati aur apni mummy ko jaake hug karti hai...
Y/m = bts ko daily yaad karna mat bhulna... Samjhi aur raat me V ka naam lene ke baad sona
{ Y/n aur uski mummy bts ke bade fan hai aur iss story me bts ek kpop boyband hai unhe character se compare mat karna}
Y/n = aap bhi RM aur suga ke photo ko takiye ke niche bina rakhe mat sona varna vo sapne me nahi aaenge.
Y/m apna sar hilaati hai, phir Y/n apne pita ke paas jaakar bolti hai...
Y/n = apna khyaal rakhna dad...... Raat bhar jisso ki videos mat dekna... Kyuki iss baar mummy se bachaane ke liye mai aapke pass nahi rahugi....
{ vidai khatam main point par aate hai kyuki I am lazy potato}
At the great Singhania mension.....
Sabhi Singhania mension aate hai aur Y/n ka griha pravesh hota hai
To be continue........
आप पढ़ रहे हैं
Ishqbaaz
FanfictionThis is an indian story about a binaads and careless girl Y/n and a strict, cold and rude business man taehyung... What will happen if they marry each other to know this watch my new romantic comedy indian ff of Kim taehy...