So the story begins from when Virat goes to Gadchiroli to conveince Sai but Sai did not forgave Virat and refuses to return home. Then Virat comes home alone and on the next day he goes out on a dangerous mission.
Now continue.......
..................................................In car.
Virat calls Sai but Devyani picks up the phone instead of Sai but Virat feels that Sai has picked up the phone.Virat- Hello Sai thank you so much ki tumne phone uthaya sai kuch to bolo dekho mai jaanta hu ki tum mujhse naraaz ho par sai ek baar meri baat sunlo sai aaj mai jaha jaa raha hu vaha.........sai sai hello.
Devyani while laughing- ha ha ha viru ko buddhu banaya budhu banaya
Virat- Tai aap.
Devyanu- haa viru maine tujhe ullu banaya mai sai nhi teri devi tai hu.
Devyani- Haa viru mai sai nahi mai teri devi tai bol rahi hu viru ko buddhu banaya.
Virat- Tai sai appke saath..... Suniye Tai agarsai aapke saathsaath hai to please phone dijiye hello sai sai.. ( sai quickly disconnects the phone)
Virat (in mind)- sao bohot naraz hai mujhse pata nahi vo kabhi ghar vapas aayegi bhi ya nahi ghar vapas aana to baad ki baat hai pata nhi vo mujhe kabhi maaf bhi karegi ya nahi)
Constable- sir kaya hua aap kuch pareshaan lag rahe hai aapki tabyat to thik hai na??
Virat- haa mai bilkul thik hu mujhe kuch nahi hua.
Constable- sir are you sure?? Ki itne khatarnaak mission pe ( he was cutted by virat.)
Virat- officer!! Jab baat mere desh ki aur mere farz ki hoti hai to mai kuch bhi karne ke liye taiyaar hu.
Constable- okk sir.
In Pulkit's house....
Devyaani- sai tu buddhu hai kya tune kyo viru ka phone kata?? Tune kyo baat nhi ki usse??
Pulkit- haa sai tumne dekha virat ki awaaz mai kitna dard tha kitni shiddhat se vo tumse baat karna chah raha tha....... Common sai virat to tumse maafi bhi maang chuka hai fir tum kyo ese kar rhi ho.
Acha thike mai hi virat ko phone lagaata hu.Sai- Nahi sir aap samjh kyu nhi rahe hai mujhe unse baat nhi karni....
Pulkit called virat but virat phone is switched off.
Pulki- Virat ka phone switched off hai.
Sai- dekha liya aapne agar itne hi sacche dil se maafi maang rahe the agar itna hi pachatave hai unhe to ese phone band kar ke nahi baithte.
Devyani- sai Tu kya chahti hai haa? Tu kyu pareshan kar rahi mere viru ko??
Sai- mai...
Devi- haa tu tujhe pata hai viru kitna dukhi hai vo kitna ro raha tha.
YOU ARE READING
Sairat's: Saathiyaa..💕 ( GHKKPM )
FanfictionAbout Sai and Virat who get married due to some circumstances.