Guys I am adding a new character in this and she is HM's younger sister.......
Ashi Mallik:
She has newly joined police force and is shifted to our M.P.T. for observing and learning....In morning....
Am:(Ashi Mallik)
Masi jaan main nikal ti hoon late ho raha hai....Ammi:aree ruk jaa aaj tera pehla din hai Thane mein ....dahi shakkar khate hue jaa.....
Am:sach batau to aaj di ki bohot yaad aa rahi hai....Ammi:aree pehle hi din itna udaas chehra bana kar jaaigi..chal ab has bhi de....teri di ko proud feel hona chahiye...
On the other side.....
Ks: Pushpa ji chaliye late ho raha hai..
Ps:haan...haan..aa gaye... aur aap aaj pls thoda dheere chaliye aaj vo new joiner ke saamne bhootni nahi dikhna hai hume.....
Ks:par aap us hairstyle mein bohot cute lagi hai....😜
Ps:😒At M.P.T
Ks and ps entered...
Ss:jai hind maddam...
Ks:jai hindSs:p ji aaj aap km ke saath hi aayi naa?
Ps:kyu?
Ss:aaj aapke baal sahi salamat hai....
Ps:ama tum chup karo santu...
After sometime..
Ss:km yaha naake pe traffic le wajah se ladai ho rahi hai sir ne kaha hai ki senior ko vaha bhejo....
Ks:theek hai santu hum nikalte hai...
When ks reached the place she saw everything was back to normal..
Ks:ama yaha to sab theek hai....
And then she saw Billu there...Ks:bille yaha to maar peet chal rahi thi na to abhi sab shaant kaise....
Billu:vo kisi ladki ne sab sambhal liya
Ks:konsi ladki..
Billu:vo dekhiye
He pointed towards a girl n she was none other than our am....
Ks:zara suno...Am:ji.....ek..ek second aap to ks hai na
Ks:haa tum jaanti ho hume...Am:aapko kon nahi jaanta aap toh mere role model ho ...
Ks:jaankar bohot achha laga.....aur thanks a lot ki tumne yeh maamla suljha diya......ab hum chalte hai..Am:main bhi....aap se milkar achha laga...
At thana ks told about the incident to all...
Cc:maddam naam kya hai uska?
Ks:aree..hum naam to puchna bhool gaye.......
From back a voice came...
Ashi Mallik naam hai mera..Hearing the sound ks turned..
Ks:tum ...??
Am:aap...Ks:haa hum yaha ke thana incharge....
Am:ohh...jai hind madam am reporting...
Ks:jai hind....
To all.....yahi hai jiske baare mein hum bata rahe the....All introduced each other...
To be continued......
Precap
HM's and ks meet......