part 2

1.1K 81 4
                                    

Suddenly a man come in MPT
Person-madam sir madam sir hamara complain likhiye ms
As-are are aap pehle batiye santi se fir batayiye kya hua ye pilijiye pani
Ks-santu pani lao or unko do khud mat pi jana
Ss-ji km
Personal -(pani haath mai lee ki vo glass gira deta hai thodi door mai hi.
Km-amma topa ho ka be pani kahe phek diya .
Person-hame mafi chahate hai par hame pani se dar lagata hai hame ek bimari hai ..
As-koi baat nhi aap apani pareshani batayiye .
Person-hamara naam nilesh hai
.ss-acha to aapko issse pareshani aapka Naam to acha hai fir kya pareshani h
Cc-uff ye masumiyat santu ji..
Ks-amma chup karo tum sab ye bakaiti
KS-anu pareshani batayiye.
Person -vo hamara purse ek chor ne lut liya-market mai
Ss-ooo
ks-acha tikh h hm pata lagate h jaise mile tumko bata denge tum jao vaaha par report likhvao pj k pass
Ss-whisper in ear of chita (chita rose laye uska kya dsp sir to aaagaye ab)
Cc-rhne dijiye santu ji abhi kuchh bole to kam karengi.
Ks-kuch bole chita
Cc-kuch bhi to nyi maddam kuch nyi
Hm aarives and  suddenly her leg slip in floor water and he was fall in as arm and rose are fall in both of them a beautiful eye contact between both.. after 2minutes..
Ks-ahem ahem.
Hm,as -come back to their sense .
As smile.
Hm-sorry sorry hamne dekha nhi ki floor pe pani hai hame maaf kar dijiye .
All (execpt nilesh and as) -jai hind ms
Hm-jai hind
Ks-ms sir dsp sir .
Hm-jai hind sir
AS-jai hind
Hm-inspector haseena malik reporting sir .
As-to aap hai haseena ji is thane ki uchh adhikari.
Hm-ji sir
As-bahut suna hai aapke baare mai haseena ji .
Hm smile.
As-to thana ka nirakshan ho gaya hai ham chalate hai or shriman aapki saza khatam hoti hai aap yaha se jaa skate hai
Bc-nahi nahi sir hame yaha se nhi jaana ye to mera pariwar hai mera ghar hai mai kha jaunga mujhe beghar mat kijiye(fake crying)..sir aapko pata mai yaha k sab kaam karta hu safai se leke jadu pocha sab or case mai kabhi dudhwala kabhi plumber kabhi chor banake jata hu mai bahut kaam karta hu ms ms ms shamjhayiye  na sir ko ms please.aap to hamare behen ki tarah hai shamjhayiye na .
Hm-hamm,ham kaise
Bc-ms please ms (fake crying)
Hm-acha thik hai billu tum shant raho ham kuch karte hai.
Hm-sir ye sahi kah raha hai jis din se inhone chori chori di hai us hamara din se ye hamare family members jaisa hi hai . Ise rehen dijiye yaha .
As-thik hai haseena aap kah rahi hai to tikh hai .. ham chlate hai haseena ji ..
Hm-ji sir
All-ji hind sir
AS-jai hind
Ss-cheeta ye to acah hua jinke liye phul laye the vo sahi jagah pe gira .
Cc-santu ji aap ne sahi kaha
Pj-ama kya jodi hai na ms or dsp sir ki
Cc-ham kya entry li ms ne seedha dsp sir k baho mai..
Ss-kash aisa mera sath bhi kisi ne entry li hoti
Bc-ye dsp sir to bahut kadak hai bach k rahana padega .
Ks-ama bhakk ! Band karo ye topa giri ye ho kay rha hai .
Ks go near car of as
Ks-bheyia ye sab ka ho raha hai aap new dsp ka ho ka raj hai hame kuch shamjhayiye .
As-pehle to sirr
Ks-amma bhakk! Hm apne bheiya se baat karna hai .
As-ab behna bolo
Ks-kya ho ka rha tha andar kya tha vo sab
As-behna jaisa tum soch rhi ho vaisa kuch bhi nhi hai samjhi
Here in MPT
Cc-pj hamara ek sawal ye karishma maddam sir ko bheiya kahe bol rahi hai or aap bhi jante hai kya unko.
Hm-ha pj hame bhi janana hai batayiye pj aap janti hai sir ko.
Ps-ha ms kaise nhi janenge unko vo hamare bahurani k chachere bhai hai .

anuseena new love storiesWhere stories live. Discover now