GUYS JIS TUFAN KI ME BAAT KR RHI THI WO AUR KOI NHI BLKI CORONA H JISNE PURE DESH ME KOHRAM MCHA RKHA H AUR ABHI TK CONTROL ME NHI AAYA. PLEASE MASK PHNE AUR FALTU ME GHAR SE NA NIKALE.
STAY HOME STAY SAFE
BY THE WAY MERI REPORT AA GYI H AUR WO NEGATIVE H🥳🥳🥳.....
PR ABHI BHI KUCH DIN QUARANTINE RHNA PDEGA AND BELEIVE ME IT'S NOT EASY AT ALL. MEREKO 2 DIN BHI NHI HUE AUR ME ITNA PRESHAN HO GYI HU ESE ACCHA H KI GHAR RHO OR ME TOH ISSLIYE AA GYI MERE PAPA KI MEDICAL H JISE PAPA ABHI BHI POSITIVE H.
CHALO ISS KHUSHI ME EK AUR CHAPTER...
PURE DESH ME LOCKDOWN LG GYA... KITNE HI LOG BEROZGAR HUE KITNE LOG MARRE AUR PTA NHI KITNE HI LOG BINA KHAE PIYE RHE.
MUMBAI ME TOH WESE BHI CASES SBSE JYADA H (AJ ISSLIYE BOLTI HU DOSTO SE MILNA KM KR DE AUR GHAR ME RH😶)
JASMIN ALY KO BHI LOCKDOWN KI WJH SE ALAG RHNA PDA PR DONO ROZ KYI DER TK VIDEO CALL PE BAATE KRTE RHTE THE.
KUCH MAHINO BAAD JB CONDITION SHI HUI LOCKDOWN KHULA AUR AB SAB KUCH GUILDLINES FOLLOW KR EK DUSRE SE MIL SKTE THE.
ALY JASMIN SE USS DIN HI MILNE KA PLAN BNATA H JIS DIN LOCKDOWN KHULTA H.ALY, ARJIT, CHARU AND JASMIN EK CHOTE SE DETOX VACATION PE JATE H. WO LOG LONG DRIVE PE JATE H JHA ARJIT PURE RASTE ALY KO JASMIN KI WJH SE INDIRECTLY TEASE KRTA H.WO LOG PHIR KISI RESORT ME RUKHTE H AUR KHUB MASTI AUR BAATE KRTE H.RAAT KO BORNFIRE KE PASS BETHTE H.
CHARU-YAAR MUJHE NIND AA RHI H ME TOH SONE JAA RHI HU
ARJIT-ME BHI JESE BHI PREMI JODE KO AKELA CHODNA CHAHIYE (ME-ARJIT PAJI TUCI GREAT HO😁)
JASMIN-KYA (DEKHO TOH BOLI KO🤣)
ARJIT-AREE MERE AUR CHARU KE LIYE BOLA MENE
CHARU-CHII ME AUR TERE SATH IYUUUU (VERY GOOD CHOT BOLNE WALO KE SATH ESE HI HONA CHAHIYE🙄)
SB ISS PR HASTE H AUR WO DONO JASLY KO WHA AKELA CHOD KR CHE JATE H.
ALY JASMIN KI GODH ME SIRR RKH KE USSE BAATE KRNE LGA.
ALY-PTA H YE LOCKDOWN WALA TIME MERE LIYE SBSE KHRAB TIME THA (RHNE DO JAB JASMIN BB ME GYI THI TB BHI YHI BOLTE THE🤨)
JASMIN-AWW MERA DOLLU (YE PHIR CHALU HO GYI🤦♀️🤦♀️)
ALY-YAAR YE DOLL WOLL MT BOLA KR
JASMIN-AB TU H MERA DOLL TOH KYU NA BOLU
ALY- DEKH MUJHE YE SAB MT BOL
JASMIN-TOH KYA BOLU (ME-PATI PRMESWAR BOLO🤣🤣)
ALY-MERA NAAM H NA TOH ALY HI BOL
JASMIN- NHI ME TOH DOLLU HI BULAUNGI
ALY-THIK H TERI MARZI PR ME PHIR BAAT NHI KRUNGA
AND AB IRRITATE HOKE UTHNE LAGTA H.
JASMIN-ACCHA SORRY ALY BUSS
YOU ARE READING
Friends To Life Partners✅
FanfictionWITNESS A BEAUTIFUL JOURNEY OF TWO FRIENDS INTO LIFE PARTNER'S... THE STORY IS GOING TO BEGIN FROM MUMBAI AIRPOT WHERE FIRST TIME JASMIN AND ALY MET..