Avni In Mumbai

467 69 90
                                    

Heya!!

So here after a long time 😌😌

But it's a bit lamba chapter. 🤭🤭
(Bribing the readers 😂)

Anyways.... Do inline comments too. 🥺

hope you'll like it.

Happy reading
❤❤

***********
Chapter 7

***********

Next day avni got up early in the morning and packed her bag.

As she came to the hall she saw sirat standing there with breakfast plate.

Avni: kya zarurat thi banane ki? Main manage kar leti..

Sirat: haan bina khaye jaati to manage to ho hi jata.. Par main tujhe bilkul risk nahi lene de rahi samjhi? Chal ab baith khaa...

She held her hand and made her sit on the chair.

Avni started taking small bites just to avoid this meal too but sirat stood in her head to feed her.

Avni: sirat baccho ko time se utha dena school ke liye... Aur breakfast mein na aaj mowgli ka favorite bana dena aur samar aaye na to usko kehna ki woh mishra ji hai na unse file le aaye... Aur...

Sirat: aur meher ko paneer dena ha fracture ke liye acha hai... Aur samrat aur saisha ko bol ke office ka kaam khatam karwana hai aur Mr. Dhruv ka background check karna hai adoption se pehle... Haina? (Smiles)

Avni smiles and nods in a yes.

Sirat: bas devi bas... Main sab kaam karwa doongi... Tu bas apna khyaal rakh aur chal.. Hmm? Aur yeh mujhe kaam ki list mein uljha ke bina khaaye jane ka jo yeh tera plan hai na... Drop it.... Nahi chalega... (Placing hands on her waist as if warning her.)

Avni: (sighs) Tu nahi sudhregi.. Amma ban ke rahegi na meri..

Sirat laughed.

Avni: accha chal main nikalti hoon... Ho saka to I'll be back by night.

Sirat: koi zarurat nahi hai... Waha samar ne ek hotel room book karwa diya hai tu waha rahegi... Okay?

Avni: (sighs) kya karu main tum dono ka... Accha fine chalti hoon.

She took her bag and left.

Sirat: (looking at her retreating figure) isi bahane iski thodi outing to hogi... Avni ko change ki bohut zarurat hai... Bhagwaan ji please iski life mein khushiyaan de do na... Aur kab tak iski pariksha lete rahoge...

Scene shift.

Mumbai

Khanna mansion.

Neil who was sleeping on the floor after last night was disturbed by phone ringing besides him. He stirred in sleep and opened his eyes in slits. his head felt heavy due to last Night's constant crying. He opened his eyes and sat upright searching for his phone. Taking the phone in his hands his so it was commissioner calling.

Neil: commissioner sir... Yeh kyu call kar rahe hai..

He answered the call.

Neil: hello sir...

His expressions changed. He was surprised.

Neil: par sir aisi bhi kya zaruri baat hai?... Okay sir... I'll be there..

Lambiyaan Si JudayiyaanWhere stories live. Discover now