1st part

578 57 30
                                    

Rakshit shergill: car racer, passiontate for his work..

Drishti shergill:- beautiful wife of rakshit

Divya:- friend of rakshit

Romi:- cousin brother of drishti.

Mahima & chetan:- parents of rakshit

Lucky & sweety:- uncle aunty of drishti..






Story start....

Rakshit is  professionally  car racer.... and he love his work... he want to experience all dangerous things... so he don't want to marry... because he dont want to suffer any girl behind him....

Rakshit came home... he won car racing....

Mahima:- rakshit ab bahut ho gaya tera... aaj hum ladki se milne ja rahe he bas... and abhi me kuch nai sunna chahti...

Rakshit irrited..

Rakshit:- but mom..

Chetan:- rakshit zid mat karo.. ladki bahut acchi he.. so be ready..

Rakshit:- ook..

Other side..

In sharma house...

Sweety:- oh madam.. agar aaj tera rishta pakka nai hua to.. is ghar se nikaal dungi... kab tab baitha ka khilati rahungi...

Drishti:- chachi... aap ye kya bol rahi he...

Lucky:- kyo bichari ko daat rahi ho.. rishta pakka hona to  bhagwan k haath me he...drishti beta ja tu apne room me ja...

Romi:- dii.. ye dekh tere liye choclates laya hu... chal hum dono khate he..

Sweety:- mere to bhagya hi fut gaye.. mere bete ko bhi apne kabu me kar liya he jadugarni... aaj rishta pakka ho our tu ja yaha se....

Drishti went in her room .. and crying silently.... romi hug her and cracking jokes... drishti smile and both enjoy chocletes...

In evening...

Rakshit and his parents came to meet drishti... rakshit like her but he dont want to marry with anyone....both went on teress to talk...

After some silence..

Rakshit:- dekhiye drishti... me ek car racer hu... meri life hamesha danger me hoti he... and me our bhi dangerous things try karna chahta hu..mujhe normal life nai jeena.... so me nai chahta ki koi mujhse khadi kare and mujhe kuch ho jaye to uski life kharab ho jaye....

Drishti:- rakshit ji... life to kisi ki bhi safe nai he.. normal insaan bhi mar hi jate he...

Rakshit impress with her talk..

Rakshit:- fir bhi me apko andhere me nai rakhna chahta.. ye shadi meri mom ki zid ki wajah se ho rahi he.. so me na nai bol sakta but aap bol sakti he.... kyoki shadi k baad me apko koi khushi nai de paunga...

Drishti shocked...

Drishti:- to aap kya chahte he...ki me na bol du..

Rakshit:- agar aap apni khushi chahti he to...

Drishti in mind:- agar naa bolungi to chachi ghar se nikaal degi... haa bolna meri mahburi he...

Drishti:- agar me bolu ki me apki life me koi interfere nai karungi... bas ye shadi hone dijiye to..

Rakshit shocked..

Rakshit:- but aap aisa kyo..

Drishti:- aap soch kar bata dijiye..  koi jaldi nai he...

passion( drikshit)✔Where stories live. Discover now