Drishti ran to her room and crying..in bathroom...rakshit knock the door.. she wipe her tears and came out with fake smile..
Rakshit:- drishti pl believe me.. vaise kuch bhi nai hua jaise divya bol rahi he...
Drishti smile..
Drishti:- rakshit.. agar aisa hua bhi he to kya... aap kyo mujhe clearification de rahe ho... ab hum genioun wale husband wife to he nai.. na.. ki mujhe bura lage..
Rakshit:- drishti..
Drishti:- aapne to shadi se pehle hi sab clear kar diya tha.. ab aap apni personal life me kya karte ho isse mera kya matlab..
Rakshit caught her shoulder..
Rakshit:- tumhari and meri life alag nai he... hum ek dusre se jude hue he..samjhi...and mene vaisa kuch bhi nai kiya he...
Drishti:- to wo aap par itna bada blame kyo kar rahi he..
Rakshit:- pagal he wo.. obsessive he mere liye.. pana chahti he mujhe..
Drishti:- and aap......aap kya chahte he....
Rakshit:- me... tum...
Divya came in their room..
Divya:- drishti me sach bol rahi hu.. rakku bahut khush tha mere saath but abhi tumhare samne pata nai kyo aisa bol raha he...
Drishti is in hell shock and confusion.. that who says truth and who lies...
Drishti:- mujhe nai pata kon sach bol raha he.. kon jhooth..aap dono pl yaha se chale jaiye...
Mahima came..
Mahima:- drishti beta tumhare chachu ki tabiyat thik nai he..wo tumse milna chahte he ..tumhari chachi ka call aaya tha..
Drishti:- mom agar aap haa bolo to me kuch dino k liye ghar jana chahti hu..
Mahima:- thik he chali jao..
Rakshit:- me bhi aata hu chachu se milne..
Drishti:- koi jarurat nai he.. i mean aap baad me kabhi aa jana.. abhi me ja rahi hu...
Drishti went from there....with luggage...after some time divya also pack her luggage and came in rakshit room..
Divya:- rakku.. me bhi ja rahi hu... ab to samaj jao ki drishti ab tumhari life me vapas nai aayegi..
Rakshit:- wo meri life me aaye ya na aaye.. tum meri life me kabhi nai aaogi...good bye..
Divya:- bye..i will wait for you...
Divya went from there...
After 2 days...
Drishti sent divorce papers to rakshit... and he get angry on drishti..and came in her home... rakshit meet her chachu lucky and went to drishti's room...
Rakshit:- ye kya he drishti...
Drishti:- kyo apko padhna nai aata..
Rakshit:- faltu baat mat karo..me in papars par sign nai karne wala...
Drishti:- but mujhe divorce chahiye...
Rakshit:- ye shadi karne se pehle sochna tha..
Drishti;- ye sikkim jane se pehle sochna tha...
Rakshit:- bas bahut bakwas ho gayi...
Drishti:- rakshit apko divorce dene me problem kya he... hum sirf ek dusre k friend he... so hum saath me ho ya na ho... kya farak padta he...
YOU ARE READING
passion( drikshit)✔
FanfictionWhen love became passion.. what is the feeling... Let's see...